गुंडागर्दी, आतंक, भय और भ्रष्टाचार का होगा खात्मा: सरयू राय

सरयू राय बोले, कई इलाकों में आज भी पेयजल की समस्या

गुंडागर्दी, आतंक, भय और भ्रष्टाचार का होगा खात्मा: सरयू राय
बैठक को संबोधित करते सरयू राय.

मैंने मानगो जलापूर्ति परियोजना शुरु करवाई थी. उसकी भी हालत खराब कर दी गई है. कई इलाकों में अभी भी पेयजलापूर्ति नहीं हो पा रही है. बिजली की भी समस्या है. बिजली कभी भी चली जाती है. इन सभी समस्याओं का अंत होगा.

जमशेदपुर: जमशेदपुर पश्चिमी विधानसभा सीट से एनडीए के प्रत्याशी सरयू राय ने कहा है कि बीते पांच साल में कदमा में जितनी भी अनियमितताएं हुई हैं, उन सभी का वह पर्दाफाश करेंगे. उन्होंने कार्यकर्ताओं को आश्वस्त किया कि वह भय, भ्रष्टाचार और आतंक से जमशेदपुर पश्चिमी को मुक्त कराएंगे. 

बुधवार को कदमा मंडल भाजपा कार्यालय में एक महत्वपूर्ण बैठक को संबोधित करते हुए राय ने कहा कि बीते पांच साल में कदमा में जो भी अनियमितताएं हुई हैं, वह उन सभी का पर्दाफाश करेंगे. उन्होंने कहा, मैंने पाया कि पश्चिमी जमशेदपुर में जनसुविधाओं की स्थिति बेहद खराब है. लोगों को पानी नहीं मिल रहा है. अभी भी उलीडीह समेत कई इलाकों में टैंकर से पानी की आपूर्ति की जा रही है. अपने कार्यकाल में मैंने मानगो जलापूर्ति परियोजना शुरु करवाई थी. उसकी भी हालत खराब कर दी गई है. कई इलाकों में अभी भी पेयजलापूर्ति नहीं हो पा रही है. बिजली की भी समस्या है. बिजली कभी भी चली जाती है. इन सभी समस्याओं का अंत होगा. 

सरयू राय ने कहा कि कदमा ही नहीं, जमशेदपुर पश्चिमी के लोगों ने बीते पांच साल में कई तरह के अत्याचार सहे हैं. जो लोग शोभायात्रा निकालते थे, उनके ऊपर भी एफआईआर दर्ज कराया जाता रहा. लगातार गुंडागर्दी की जाती रही, लेकिन अब ये गुंडागर्दी रुक जाएगी. कदमा में बैठक में छत्तीसगढ़ की विधायक भावना बोहरा, वरिष्ठ भाजपा नेता नीरज सिंह, भीम सिंह, राकेश सिंह, मनीष पांडेय, धर्मेंद्र प्रसाद, अजय श्रीवास्तव, शंकर रेड्डी समेत अनेक भाजपा नेता मौजूद रहे. 

इसके पूर्व मंगलवार को सरयू राय ने भाजपा के सोनारी मंडल और बिष्टुपुर मंडल के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति पर गहन चर्चा की. मंगलवार को ही उन्होंने भाजपा के मानगो मंडल में बैठक की. इसके पूर्व सोमवार को उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के साकची स्थित कार्यालय में भी बैठक की. भाजपा का संगठन उनके साथ मनोयोग से काम कर रहा है. उधर, जनता दल यूनाइटेड ने भी सरयू राय को विजयी बनाने के लिए मंगलवार को बैठक की थी. पूरा एनडीए सरयू राय को विजयी बनाने के लिए जुट गया है.

यह भी पढ़ें JMM ने जारी की 35 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट, हेमंत सोरेन बरहेट से उम्मीदवार

Edited By: Subodh Kumar

Latest News

मंत्री सत्यानंद भोक्ता की बहू रश्मि प्रकाश ने किया नामांकन, चतरा से लड़ेंगी चुनाव मंत्री सत्यानंद भोक्ता की बहू रश्मि प्रकाश ने किया नामांकन, चतरा से लड़ेंगी चुनाव
Dhanbad News: वाहन चेकिंग में एक कार से 71. 97 लाख नकद बरामद, पुलिस ने किया जब्त
Ranchi News: जीडी गोयनका स्कूल में योग प्रशिक्षण शिविर का आयोजन
सीईओ ने राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों संग की बैठक, प्रचार वाहनों की सूची उपलब्ध कराने का निर्देश
Chatra News: इचाक की पंचायत सचिव घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, ACB ने की कार्रवाई
Ranchi News: राज्यपाल से मिला झारखंड अगेंस्ट करप्शन का प्रतिनिधिमंडल, सौंपा ज्ञापन
JMM ने जारी की दूसरी लिस्ट, महुआ माजी रांची से होंगी उम्मीदवार
गुंडागर्दी, आतंक, भय और भ्रष्टाचार का होगा खात्मा: सरयू राय
राजद ने किये 40 स्टार प्रचारक नियुक्त, लालू-तेजस्वी एवं तेजप्रताप सहित कई दिग्गजों के नाम शामिल 
भाजपा प्रत्याशी कमलेश सिंह ने किया नामांकन, हुसैनाबाद से दाखिल किया पर्चा
Lohardaga News: वाहन चेकिंग में यात्री बस से 23 किलो गांजा बरामद, एक गिरफ्तार
Ranchi News: पतरा गोंदा में मतदान जागरूकता अभियान का आयोजन