चाईबासा
राज्य  चाईबासा  झारखण्ड 

विदेशी ताकतें भाजपा को हराने के लिये हर स्तर से लगी है: गीता कोड़ा

विदेशी ताकतें भाजपा को हराने के लिये हर स्तर से लगी है: गीता कोड़ा भाजपा प्रत्याशी गीता कोड़ा को सरकारी साजिश व धन- बल की बदौलत झूठा प्रचार कर हराया गया। मजदूरों व सारंडा के बेरोजगारों के हित में मधु कोड़ा ने गुवा में ऐतिहासिक जीत दर्ज की, वे बधाई के पात्र हैं। कार्यक्रम में बूथ अध्यक्षों को सम्मानित किया गया।
Read More...
राज्य  चाईबासा  झारखण्ड 

पांच दिवसीय गैर आवासीय विद्यालय नेतृत्व उन्मुखीकरण कार्यशाला

पांच दिवसीय गैर आवासीय विद्यालय नेतृत्व उन्मुखीकरण कार्यशाला प्रतिभागी शिक्षक- शिक्षिकाओं को संबोधित करते हुए कहा कि सरकारी विद्यालयों के बच्चों को शैक्षिक माहौल अच्छे से नहीं मिल पा रहा है, इसलिए आदर्श प्रार्थना सभा का अवधारणा लाया गया है।
Read More...
राज्य  चाईबासा  झारखण्ड 

ईचा डैम रद्द करने को लेकर संघ ने मंझगांव विधायक को सौंपा मांग पत्र

ईचा डैम रद्द करने को लेकर संघ ने मंझगांव विधायक को सौंपा मांग पत्र लाखों आदिवासी मूलवासी, ग्रामीण विस्थापन से भयभीत होकर जीवन यापन कर हैं। इनको यथासंभव राहत और न्याय दिलाने के लिए अनुरोध किया। हेमंत सोरेन सरकार का यह आखिरी सत्र है।
Read More...
राज्य  चाईबासा  झारखण्ड 

ॐ ह्रीं विपत्तारिणी दुर्गायै नम: के मंत्रोच्चार से गुंजायमान हुआ शहर 

ॐ ह्रीं विपत्तारिणी दुर्गायै नम: के मंत्रोच्चार से गुंजायमान हुआ शहर  पुजारियों ने भी श्रद्धालु महिलाओं तथा पुरुषों की कलाई पर रक्षा सूत्र बांधकर हर विपदा से दूर रहने का आशीर्वाद दिया। पूजा का आयोजन संचालन सदर बाजार के श्री श्री काली मंदिर ट्रस्ट कमिटी द्वारा किया गया।
Read More...
राज्य  चाईबासा  झारखण्ड 

5 घंटे तक चली लंबी वार्ता: अनिश्चितकालिन स्लो डाउन आंदोलन हुआ खत्म 

5 घंटे तक चली लंबी वार्ता: अनिश्चितकालिन स्लो डाउन आंदोलन हुआ खत्म  इस बैठक में सेल प्रबंधन व आंदोलनकारियों के बीच चार सूत्री मांगों को लेकर लिखित समझौता हुआ। सेल प्रबंधन ने आंदोलनकारियों को लिखित रूप से कहा कि सेल, बीएसएल ने एक नयी कार्यप्रणाली तैयार की है। सेल के भर्ती नीति में संशोधन किया गया है।
Read More...
राज्य  चाईबासा  झारखण्ड 

मुहर्रम को लेकर किया बैठक, रूट चार्ट व सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम

मुहर्रम को लेकर किया बैठक, रूट चार्ट व सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम शांतिपूर्ण माहौल के विरुद्ध गलत आचरण करने वाले लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने तथा शांति समिति की बैठक में परंपरागत तौर पर त्योहार के आयोजन को पूर्ण कराने हेतु निर्देशित किया गया।
Read More...
राज्य  चाईबासा  झारखण्ड 

चाईबासा: हाथियों ने मचाया उत्पात, कई घरों को किया क्षत्रिग्रस्त

चाईबासा: हाथियों ने मचाया उत्पात, कई घरों को किया क्षत्रिग्रस्त क्षेत्र के ग्रामीण कैसे अपने और परिवार की सुरक्षा के लिए मशाल, लाइट, टॉर्च की प्रयोग करके हाथी भगाते हैं। दलमा वाइल्ड लाइफ सेंचुरी चांडिल और पश्चिम बंगाल से पहुंचे हाथी झुंड ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र में आतंक और दहस्त मचा कर रखा है।
Read More...
राज्य  चाईबासा  झारखण्ड 

पूरे जिले के शिक्षकों को एक ही केंद्र में प्रशिक्षण, डीसी से करेंगे शिकायत

पूरे जिले के शिक्षकों को एक ही केंद्र में प्रशिक्षण, डीसी से करेंगे शिकायत प्रशिक्षण है या उत्पीड़न समझ में नहीं आता है। बेनी सागर, कर्मपदा, छोटानगरा, जरैकेला आदि के लोगों को तो सीकेपी में होटल लेकर रहकर प्रशिक्षण करना पड़ रहा है। गुदड़ी, रनिया, बनगांव बांदू, बुंडू आदि सुदूरवर्ती बीहड़ के शिक्षक कैसे केंद्र तक रोज आयेंगे इसकी चिंता विभाग को नहीं है।
Read More...
राज्य  चाईबासा  झारखण्ड 

मंत्री के प्रतिनिधि मनोनीत किए जाने पर अधिवक्ताओं ने किया भव्य स्वागत

मंत्री के प्रतिनिधि मनोनीत किए जाने पर अधिवक्ताओं ने किया भव्य स्वागत महासचिव फादर अगस्तीन कुल्लू  ने कहा कि अधिवक्ता राजाराम गुप्ता विगत कई वर्ष से लगातार मानव सेवा से जुड़े कार्यों को कर रहे हैं, उन्हें मंत्री श्री बिरूवा द्वारा प्रतिनिधि मनोनीत किए जाने से सामाजिक कार्यों में और बढ़ोतरी होगी। 
Read More...
राज्य  चाईबासा  झारखण्ड 

चाईबासा: पीसीसी पथ निर्माण का विधायक सोनाराम सिंकु ने किया शिलान्यास

चाईबासा: पीसीसी पथ निर्माण का विधायक सोनाराम सिंकु ने किया शिलान्यास विधायक सोनाराम सिंकु ने कहा की आप सभी ग्रामीणों की समस्या हमारी समस्या है आप सभी ग्रामीण कभी भी अपनी समस्या लेकर मेरे पास आ सकते हैं या आप फोन के माध्यम से हमसे सीधे बात कर अपनी समस्या से हमें अवगत करायें ताकि आप सभी ग्रामीणों की समस्या को हम निवारण कर सकें।
Read More...
राज्य  चाईबासा  झारखण्ड 

चाईबासा: एमएसीपी का लाभ देने की मांग को लेकर विधायक को सौंपा मांग पत्र

चाईबासा: एमएसीपी का लाभ देने की मांग को लेकर विधायक को सौंपा मांग पत्र 30 जून हुल क्रांति दिवस के दिन भी भोगनाडीह में तत्कालीन मुख्यमंत्री चम्पाइ सोरेन के हाथ में दी गई। हमेशा आस्वाशन दी गई परन्तु अभी तक हमें यह लाभ अप्राप्त है।
Read More...
राज्य  चाईबासा  झारखण्ड 

मजदूर व यूनियन की एकजुटता से सेल प्रबंधन परेशान: मधु कोड़ा

मजदूर व यूनियन की एकजुटता से सेल प्रबंधन परेशान: मधु कोड़ा तृतीय व चतुर्थ श्रेणी की नियुक्ति में भी जब यहां के बेरोजगारों को नौकरी व रोजगार नहीं मिलेगा तो फिर यहाँ के बेरोजगार आखिर जायेंगे कहां?
Read More...