गढ़वा
राज्य  गढ़वा  झारखण्ड 

मिथिलेश ठाकुर ने किया नामांकन, गढ़वा से लड़ेंगे चुनाव

मिथिलेश ठाकुर ने किया नामांकन, गढ़वा से लड़ेंगे चुनाव मिथिलेश ठाकुर ने गढ़वा विधानसभा से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के तौर पर नामांकन कर दिया है. नामांकन से पहले मिथिलेश ठाकुर गढ़देवी के मंदिर पहुंचे. वहां उन्होंने माता के दर्शन कर जीत का आशीर्वाद लिया.
Read More...
राज्य  अपराध  गढ़वा  झारखण्ड 

Garhwa News: चुनाव से पहले ट्रक से शराब की एक बड़ी खेप बरामद, चालक फरार   

Garhwa News: चुनाव से पहले ट्रक से शराब की एक बड़ी खेप बरामद, चालक फरार    चेकिंग के क्रम में एक ट्रक को रुकने का इशारा किया गया परंतु पुलिस को देखते ही ट्रक चालक गाड़ी को और तेजी से भगाने लगा. पुलिस एवं उत्पाद विभाग के टीम के द्वारा उक्त ट्रक का पीछा किया गया. इस दौरान ट्रक अनियंत्रित होकर गोंदा के पास पलट गया.
Read More...
राज्य  गढ़वा  झारखण्ड 

Garhwa News: घर से करता था शराब का अवैध कारोबार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Garhwa News: घर से करता था शराब का अवैध कारोबार, पुलिस ने किया गिरफ्तार छापेमारी कर पुलिस ने अवैध रूप से घर से शराब बेचने वाले को गिरफ्तार किया. उसके पास से भारी मात्रा में शराब पुलिस को बरामद हुई है.
Read More...
राज्य  गढ़वा  झारखण्ड 

पेयजलापूर्ति योजनाओं को समय सीमा के अंदर करें पूर्ण: मिथिलेश ठाकुर

पेयजलापूर्ति योजनाओं को समय सीमा के अंदर करें पूर्ण: मिथिलेश ठाकुर पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने गढ़वा समाहरणालय में जल जीवन मिशन अंतर्गत क्रियान्वित की जा रही पेयजलापूर्ति योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की.
Read More...
राज्य  गढ़वा  झारखण्ड 

Gadhwa news: मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने गढ़वा में की विभागीय समीक्षा बैठक, लक्ष्य प्राप्ति का दिया निर्देश

Gadhwa news: मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने गढ़वा में की विभागीय समीक्षा बैठक, लक्ष्य प्राप्ति का दिया निर्देश समीक्षा बैठक का मुख्य बिन्दु MVS (बहु ग्रामीण जलापूर्ति योजना), SVS (एकल ग्रामीण जलापूर्ति योजना) के त्वरित क्रियान्वयन पर रहा, ताकि जल जीवन मिशन के अंतर्गत वर्ष 2024 के अंत तक 62.50 लाख घरों को नल के माध्यम से शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराया जा सके.
Read More...
गढ़वा  झारखण्ड 

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन की सोच जरूरतमंद लोगों के लिए हमेशा कल्याणकारी रही है: कल्पना सोरेन

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन की सोच जरूरतमंद लोगों के लिए हमेशा कल्याणकारी रही है: कल्पना सोरेन मंईयाँ सम्मान यात्रा दूसरे दिन गढ़वा के रामा साहू उच्च विद्यालय के मैदान से शुरू हुई. महिला,बाल विकास तथा सामाजिक सुरक्षा विभाग की मंत्री बेबी देवी, पर्यटन मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर, कृषि मंत्री दीपिका पांडेय सिंह एवं विधायक कल्पना मुर्मू सोरेन कार्यक्रम में शामिल हुईं.
Read More...
रांची  गढ़वा  झारखण्ड 

मंईयां सम्मान यात्रा: कल्पना सोरेन के नेतृत्त्व में गढ़वा में आज होगा आगाज़

मंईयां सम्मान यात्रा: कल्पना सोरेन के नेतृत्त्व में गढ़वा में आज होगा आगाज़ यात्रा तीन दिनों तक पलामू प्रमंडल में चलेगी. इस दौरान दर्जनों सभाएं होंगी. सोम‌वार को गढ़वा के बंशीधरनगर, रमना व मेराल में जनसभाएं होंगी. मंगलवार को गढ़वा, मझिआंव, हैदरनगर, छतरपुर और पाटन में जनसभा होंगी. जनसभा को तीनों महिला नेत्री संबोधित करेंगीं.
Read More...
गढ़वा  झारखण्ड 

हम आपको इतना सशक्त बनाएंगे कि किसी के आगे हाथ फैलाने की जरूरत नहीं होगी: हेमन्त सोरेन

हम आपको इतना सशक्त बनाएंगे कि किसी के आगे हाथ फैलाने की जरूरत नहीं होगी: हेमन्त सोरेन मुख्यमंत्री ने दोनों जिलों के 2 लाख 22 हज़ार 228 लाभुकों के सशक्तिकरण की दिशा में बढ़ाया कदम, लगभग 206 करोड़ रुपए की बांटी परिसंपत्तियां.
Read More...
राज्य  गढ़वा  झारखण्ड 

झारखंड: गढ़वा में पेट्रोल छिड़क कर युवक को आग लगाई, जूझ रहा जिंदगी- मौत से, आरोपी गिरफ्तार

झारखंड: गढ़वा में पेट्रोल छिड़क कर युवक को आग लगाई, जूझ रहा जिंदगी- मौत से, आरोपी गिरफ्तार रांची: झारखंड के गढ़वा जिले के बंशीधर नगर में मामूली विवाद में एक युवक पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी गई। बुरी तरह झुलसे युवक को इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया है। झुलसे युवक का...
Read More...
राज्य  अपराध  रांची  हजारीबाग  बोकारो  गढ़वा  झारखण्ड 

घुस लेने वाले हो जाएं सावधान राज्य में एसीबी ऐक्शन मोड़ में

घुस लेने वाले हो जाएं सावधान राज्य में एसीबी ऐक्शन मोड़ में राँची: शुक्रवार को एंटी करप्शन ब्यूरो द्वारा विशेष अभियान चलाकर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें हजारीबाग सदर अस्पताल के जिला डाटा मैनेजर दिवाकर अम्बष्ठ, जरीडीह प्रखण्ड के ब्लॉक को-ऑर्डिनेटर दीपक कुमार कपरदार एवं गढ़वा जिलास्तरीय अभिलेखागार के...
Read More...
राज्य  गढ़वा  झारखण्ड 

झारखंड के गढवा में लव जिहाद का मामला, युवती से पहचान छिपा कर बनाया संबंध, गर्भवती होने पर शादी से इनकार

झारखंड के गढवा में लव जिहाद का मामला, युवती से पहचान छिपा कर बनाया संबंध, गर्भवती होने पर शादी से इनकार गढवा : झारखंड के गढवा जिले के मेराल प्रखंड में लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने एक युवती को अपनी पहचान छिपा कर पहले प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसके बाद शादी का झांसा...
Read More...
राज्य  गढ़वा  झारखण्ड 

सीएम हेमंत सोरेन ने गढवा जिले में बने पावर ग्रिड का किया उदघाटन, दो ग्रिड का शिलान्यास

सीएम हेमंत सोरेन ने गढवा जिले में बने पावर ग्रिड का किया उदघाटन, दो ग्रिड का शिलान्यास रांची : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आज पलामू क्षेत्र को पावर ग्रिड का उदघाटन कर बिजली की बड़ी सौगात दी है। इस दौरान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि आज गढ़वा जिला सहित पूरे पलामू प्रमंडल के लिए महत्वपूर्ण दिन...
Read More...