चुनाव एनडीए एक साथ लड़ेगा और सरकार भी बनाएगा: हिमंत बिस्वा सरमा

बाबूलाल बोले, एनडीए के नेतृत्व में झारखंड में बेहतर सरकार बनेगी

चुनाव एनडीए एक साथ लड़ेगा और सरकार भी बनाएगा: हिमंत बिस्वा सरमा
भाजपा ने संयुक्त प्रेस वार्त्ता कर पहली लिस्ट जारी की.

लोजपा के अरूण भारती ने कहा, गठबंधन में एक साथ रहकर चुनाव लड़ने से फर्क पड़ेगा. भाजपा के चुनाव सह प्रभारी हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि चुनाव एनडीए एक साथ लड़ेगा और सरकार भी बनाएगा. लोजपा के केंद्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान भी चुनाव में एनडीए के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे. एनडीए एक साझा घोषणा पत्र लेकर जनता के पास जाएगा. 

रांची: भाजपा प्रदेश कार्यालय में 19 अक्टूबर को प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया. इस अवसर भाजपा के झारखंड प्रभारी सह असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी, लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के झारखंड प्रभारी सह जमुई सांसद अरुण भारती, लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र प्रधान, भाजपा के राज्यसभा सदस्य डॉ प्रदीप वर्मा, लोजपा के झारखंड प्रदेश मीडिया सह प्रभारी कुमार सौरभ सिंह मौजूद थे.

इस अवसर पर भाजपा के चुनाव सह प्रभारी हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि चुनाव एनडीए एक साथ लड़ेगा और सरकार भी बनाएगा. लोजपा के केंद्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान भी चुनाव में एनडीए के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे. एनडीए एक साझा घोषणा पत्र लेकर जनता के पास जाएगा. 

इस अवसर पर बाबूलाल मरांडी ने कहा कि कल ही झारखंड विधानसभा में एनडीए के घटक दलों के बीच सीट शेयरिंग पर सहमति बनी थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम सभी दल मिलकर राष्ट्रीय स्तर पर चुनाव लड़ते हैं. यह भी तय हुआ है कि हम झारखंड में भी मिलकर चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि हर एक विधानसभा सीट को जीतने के लिए चुनाव लड़ेंगे. पिछले 5 वर्षों से वर्तमान सरकार ने झारखंड के लोगों को धोखा दिया है. लूटा है. इससे झारखंड के लोगों को मुक्ति दिलानी है. झारखंड में बेहतर सरकार बनानी है. झारखंड के मजबूत होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश भी मजबूत होगा. 

मौके पर लोजपा के झारखंड प्रभारी अरूण भारती ने कहा कि  एक दशक के बाद लोजपा झारखंड में चुनाव लड़ रही है. उन्होंने कहा कि पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का निर्देश था कि झारखंड में चुनाव गठबंधन के तहत ही लड़ना है. उन्होंने कहा कि बिहार जैसा प्रदर्शनी झारखंड में दोहराएंगे. सीटों से अधिक हमें फर्क नहीं पड़ेगा. गठबंधन में एक साथ रहकर चुनाव लड़ने से फर्क पड़ेगा. हम लोगों ने गठबंधन तय कर लिया है. पार्टी चतरा (सुरक्षित) सीट से चुनाव लड़ेगी. 

यह भी पढ़ें Ranchi News: सीईओ ने सभी जिले के पदाधिकारियों संग की बैठक, वाहन व्यवस्था पर दिए कई निर्देश

Edited By: Subodh Kumar

Latest News

23 अक्टूबर राशिफल: मेष से लेकर मीन तक का कैसा होगा आज का दिन, जानें 23 अक्टूबर राशिफल: मेष से लेकर मीन तक का कैसा होगा आज का दिन, जानें
JBKSS की दूसरी सूची जारी, सात प्रत्याशियों के नामों पर लगी मुहर
Koderma News: स्वीप के तहत दो मतदाता जागरूकता रथ को किया गया रवाना 
विधानसभा चुनाव 2024: माले ने तीन सीटों से किया प्रत्याशियों का एलान, जानिये हार जीत का समीकरण
Deoghar News: प्रशिक्षण के माध्यम से मतदान प्रक्रिया की पूरी जानकारी रखें: उपायुक्त
आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के अब तक 12 मामले दर्जः के.रवि कुमार
निश्चित चुनावी हार देख बौखलाये सीएम हेमंत अब हिंसा की भाषा पर उतर आए हैं: प्रतुल शाहदेव 
Ranchi News: इंफ्लुएंसर्स कला के माध्यम से ऑनलाइन मतदाताओं को करेंगे जागरूक 
सरयू राय को जिताने के लिए कस लें कमर: निर्मल सिंह
राधाकृष्ण किशोर कांग्रेस में हुए शामिल, प्रदेश अध्यक्ष ने दिलायी सदस्यता
सत्ता नहीं, हेमंत सरकार के भ्रष्टाचार से मुक्ति ही एकमात्र लक्ष्य: बाबूलाल मरांडी
Ranchi News: सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं के साथ जावेद मंसूरी ने ली भाजपा की सदस्यता