राधाकृष्ण किशोर कांग्रेस में हुए शामिल, प्रदेश अध्यक्ष ने दिलायी सदस्यता

राधाकृष्ण बोले, कांग्रेस की नीतियों-सिद्धांतों से मैं हमेशा बंधा रहा

राधाकृष्ण किशोर कांग्रेस में हुए शामिल, प्रदेश अध्यक्ष ने दिलायी सदस्यता
राधाकृष्ण किशोर का पार्टी में स्वागत करते प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश.

केशव महतो कमलेश ने कहा कि राधाकृष्ण किशोर के कांग्रेस में आने से झारखंड में कांग्रेस को निश्चित रूप से नई ऊर्जा और मजबूती मिलेगी. अपने कार्यकाल के दौरान इन्होंने अपने कर्तव्यों का निर्वहन बखूबी किया.

रांची: झारखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष केशव महतो कमलेश की अध्यक्षता में आयोजित मिलन समारोह में पूर्व मंत्री राधाकृष्ण किशोर ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. राधाकृष्ण किशोर को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष केशव महतो कमलेश, विधायक दल नेता डॉ. रामेश्वर उरांव, प्रदेश कांग्रेस के वरीय को-ऑर्डिनेटर मोहन मार्क्रम ने कांग्रेस का गमछा पहनाकर सदस्यता दिलाई.

इस अवसर पर केशव महतो कमलेश ने कहा कि राधाकृष्ण किशोर के कांग्रेस में आने से झारखंड में कांग्रेस को निश्चित रूप से नई ऊर्जा और मजबूती मिलेगी. अपने कार्यकाल के दौरान इन्होंने अपने कर्तव्यों का निर्वहन बखूबी किया. अपने क्षेत्र के विकास के लिए यह सतत पर्यत्नशील रहे. लंबे राजनीतिक जीवन में इन्होंने हमेशा जनता के हितों के बारे में चिंता जाहिर की तथा झारखंड की आर्थिक समृद्धि के बारे में चिंतित रहे.

कांग्रेस विधायक दल नेता डॉ रामेश्वर उरांव ने कहा कि राधाकृष्ण किशोर आर्थिक मामलों के अच्छे जानकार हैं और क्षेत्र के विकास के लिए विशेष रूप से हमेशा वित्तीय प्रबंधन की सिफारिश किया करते थे. विगत चार दशक से व्यक्तिगत और राजनीतिक रूप से किशोर जी के साथ आर्थिक और राजनीतिक मसलों पर विमर्श होता रहा. इन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र के विकास के कई कार्य किया तथा उग्रवाद प्रभावित छतरपुर विधानसभा को विकास की मुख्य धारा से जोड़ने का कार्य किया.

कांग्रेस की नीतियों सिद्धांतों से बंधा रहा: राधाकृष्ण किशोर

यह भी पढ़ें Koderma News: ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ शिविर में 8वें दिन एनसीसी कैडेट्स को सीआरपीएफ में शामिल होने की दी गयी प्रेरणा

सदस्यता ग्रहण करने के पश्चात राधाकृष्ण किशोर ने कहा कि राजनीतिक परिस्थितियों के कारण मुझे कांग्रेस से दूर होना पड़ा था लेकिन मैं जहां भी रहा कांग्रेस की नीतियों सिद्धांतों से बंधा रहा. अपने राजनीतिक जीवन में मैने इंदिरा जी को अपना आदर्श माना था और आज भी कांग्रेस के साथ मेरा अटूट रिश्ता है. आने वाले विधानसभा चुनाव में सिर्फ छतरपुर विधानसभा ही नहीं पूरे पलामू प्रमंडल और राज्य स्तर पर महागठबंधन और कांग्रेस की मजबूती दिखेगी.

यह भी पढ़ें Ranchi News: उपायुक्त ने मतदाता जागरूकता को लेकर किया एलईडी वैन रवाना

मिलन समारोह के पश्चात कांग्रेस द्वारा घोषित उम्मीदवारों को पार्टी का सिंबल प्रदान किया गया. सिंबल लेने वालों में प्रमुख रूप से कांग्रेस विधायक दल नेता डॉ रामेश्वर उरांव, बन्ना गुप्ता, रामचंद्र सिंह नमन विक्सल कौनगाड़ी,भूषण बाड़ा,जेपी भाई पटेल,अजय नाथ शाहदेव के अलावा अन्य उम्मीदवारों के प्रतिनिधि शामिल थे. केशव महतो कमलेश एवं डॉ रामेश्वर उरांव ने सभी प्रत्याशियों को जीत की शुभकामनाएं दी.

यह भी पढ़ें स्वीप के तहत मतदाताओं को किया जा रहा जागरूक: डीडीसी

इस अवसर पर प्रमुख रूप से अखिल भारतीय कांग्रेस के वरीय कोऑर्डिनेटर मोहन मार्क्रम, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, प्रदेश कांग्रेस मीडिया प्रभारी राकेश सिन्हा,सोनाल शांति, मदन मोहन शर्मा,कमल ठाकुर गौतम उपाध्याय, राजन वर्मा उपस्थित थे.

Edited By: Subodh Kumar

Latest News

23 अक्टूबर राशिफल: मेष से लेकर मीन तक का कैसा होगा आज का दिन, जानें 23 अक्टूबर राशिफल: मेष से लेकर मीन तक का कैसा होगा आज का दिन, जानें
JBKSS की दूसरी सूची जारी, सात प्रत्याशियों के नामों पर लगी मुहर
Koderma News: स्वीप के तहत दो मतदाता जागरूकता रथ को किया गया रवाना 
विधानसभा चुनाव 2024: माले ने तीन सीटों से किया प्रत्याशियों का एलान, जानिये हार जीत का समीकरण
Deoghar News: प्रशिक्षण के माध्यम से मतदान प्रक्रिया की पूरी जानकारी रखें: उपायुक्त
आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के अब तक 12 मामले दर्जः के.रवि कुमार
निश्चित चुनावी हार देख बौखलाये सीएम हेमंत अब हिंसा की भाषा पर उतर आए हैं: प्रतुल शाहदेव 
Ranchi News: इंफ्लुएंसर्स कला के माध्यम से ऑनलाइन मतदाताओं को करेंगे जागरूक 
सरयू राय को जिताने के लिए कस लें कमर: निर्मल सिंह
राधाकृष्ण किशोर कांग्रेस में हुए शामिल, प्रदेश अध्यक्ष ने दिलायी सदस्यता
सत्ता नहीं, हेमंत सरकार के भ्रष्टाचार से मुक्ति ही एकमात्र लक्ष्य: बाबूलाल मरांडी
Ranchi News: सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं के साथ जावेद मंसूरी ने ली भाजपा की सदस्यता