Ranchi News: कांग्रेस छोड़ कई लोगों ने थामा आजसू का दामन

आजसू पार्टी ने किया मिलन समारोह का आयोजन

Ranchi News: कांग्रेस छोड़ कई लोगों ने थामा आजसू का दामन
मिलन समारोह में शामिल सदस्यगण.

पार्टी के केंद्रीय मुख्य प्रवक्ता डॉ. देवशरण भगत ने कहा, लोहरदगा की जनता बदलाव चाहती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस-जेएमएम अल्पसंख्यकों को अपना वोट बैंक समझते हैं. वर्षों से लोगों को डरा कर वोट लेने का काम किया जा रहा है. विकास के लिए नहीं सुरक्षा के नाम पर वोट ले रहे हैं. हमें मिलकर इस अवधारणा को तोड़ने की दिशा में काम करना है.

रांची: लोहरदगा के लोग कांग्रेस राज से त्रस्त हैं. पिछले पांच वर्षों में क्षेत्र का विकास थम गया है. लोहरदगा की जनता बदलाव चाहती है. कमल किशोर भगत का काम बोलता था. जनता को आज उनके जैसे नेतृत्व की जरूरत है. आजसू पार्टी जनता के विश्वास के अनुरूप कार्य करेगी. अल्पसंख्यक समुदाय आज कमांडिंग नहीं डिमांडिंग स्थिति में है. हम सभी को संगठित होने की आवश्यकता है. उक्त बातें केंद्रीय मुख्य प्रवक्ता डॉ. देवशरण भगत ने हरमू स्थित केंद्रीय कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में कही. इस दौरान लोहरदगा विधानसभा से आए कांग्रेस के सैकडों कार्यकर्ता समेत अल्पसंख्यक समुदाय के कई जनप्रतिनिधियों और समाजसेवियों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस-जेएमएम अल्पसंख्यकों को अपना वोट बैंक समझते हैं. वर्षों से लोगों को डरा कर वोट लेने का काम किया जा रहा है. विकास के लिए नहीं सुरक्षा के नाम पर वोट ले रहे हैं. हमें मिलकर इस अवधारणा को तोड़ने की दिशा में काम करना है. इसके लिए आप सभी को एकजुट होकर अपने और अपने समाज के विकास के लिए वोट करना होगा. आप सभी ईमान के साथ जीने वाले लोग हैं. 

विकास के मानकों पर पिछड़ गया है लोहरदगा : नीरू शांति भगत

पार्टी में शामिल में सभी लोगों का स्वागत करते हुए पार्टी की केंद्रीय महासचिव नीरू शांति भगत ने कहा कि लोहरदगा विकास के मानकों पर पिछड़ गया है. वित्त मंत्री का क्षेत्र होने के बावजूद यहां विकास दूर दूर तक दिखाई नहीं देता है. इन्होंने जनता को ठगने का काम किया है. आप सभी साथियों के साथ आने से हमारी पार्टी मजबूत होगी. आपके समर्पण और अनुभव से हम आगे बढ़ेंगे. सभी बाधाओं को पार करते हुए लोहरदगा में बदलाव लाने की तैयारी है. समाज के हर दुःख सुख में हमेशा खड़ी रही हूं और आगे भी रहूंगी इसका वादा है.

कांग्रेस अल्पसंख्यक समुदाय का सिर्फ वोट चाहती है उनका विकास नहीं : एस अली

मौके पर उपस्थित सभी लोगों को संबोधित करते हुए पार्टी के केंद्रीय संगठन सचिव एस अली ने कहा कि कांग्रेस अल्पसंख्यक समुदाय का सिर्फ वोट चाहती है उनका विकास नहीं. हम आज भी न्याय के लिए संघर्ष कर रहे हैं. समय बदलाव का है. यह बदलाव राज्य के साथ साथ हम लोहरदगा में भी करेंगे. यह हमारी सामूहिक जिम्मेदारी है. कुर्सी में सिर्फ बैठाना नहीं है उसे अब हिलाना भी है. सरकार नियोजन नीति तो लागू नहीं कर पाई उल्टे इन्होंने बाहरी लोगों को रोजगार देने का काम किया है. झारखंड को बचाने के लिए हम सभी को आजसू पार्टी के हाथों को मजबूत करना है. जनभावनाओं को धरातल पर सुदेश महतो ही उतार सकते हैं. झारखंडी माटी की पार्टी है आजसू.

यह भी पढ़ें Giridih News: उपायुक्त ने स्वीप एक्टिविटी को लेकर कार्यालय प्रकोष्ठ में की बैठक

इन्होंने ली सदस्यता  

कुदुस अंसारी, तजमुल कुरैशी, मो. शमीम अंसारी, तमामील, राजू खान, नासरीन प्रवीण, यूनुस, रेयाजत अंसारी, बबलू अंसारी, कबीर अंसारी, सदाम अंसारी, साजिद आलम, मोइन अंसारी, जफिर अंसारी, मो. ज़ुफ्फकुल, यूनुस अंसारी, एरफुन अंसारी, जुल्फिकार, वसीम राजा, अपसर अंसारी, मोख्तार अंसारी, सरोज अंसारी, जफर खान, साजिद खान, तमामिल, कुतुश अंसारी, अजमल खान, मोइएन, मोख्तार खान, रेसासत खान, रेयाज अंसारी समेत सैकड़ों लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

यह भी पढ़ें Ranchi News: युवा वकीलों की बढ़ेगी प्रोत्साहन राशि, झारखंड बार कौंसिल ऑफ इंडिया ने की सिफारिश

ये रहे मौजूद 

इस अवसर पर मुख्य केंद्रीय प्रवक्ता डॉ. देवशरण भगत, नीरू शांति भगत, लाल गुड्डू नाथ शाहदेव, एस अलि, कलिम खान, साजिद कलाल, मतउल खान, कबीर अंसारी, मो जावेद, साहिद अंसारी इत्यादि मुख्य रूप से उपस्थित थे.

यह भी पढ़ें Koderma News: कल से भरे जायेंगे नामांकन पत्र, तैयारी पूरी

Edited By: Subodh Kumar

Latest News

दिवाली में 2 घंटे से ज्यादा आतिशबाजी की तो हो जायें सावधान, सरकार ने जारी  किये  ये निर्देश दिवाली में 2 घंटे से ज्यादा आतिशबाजी की तो हो जायें सावधान, सरकार ने जारी किये ये निर्देश
Big Breaking: भाजपा विधायक केदार हाजरा JMM में हुए शामिल, जमुआ से देंगे BJP को टक्कर
Simdega News: सिमडेगा को क्रिकेट स्टेडियम की सौगात जल्द, JSCA अधिकारियों ने किया स्थल निरीक्षण
Ranchi News: डीपीएस में ‘सब्सटांस एब्यूज एंड एक्सेसिव फोन यूसेज इन रिलेशन टू मेंटल हेल्थ’ पर वर्कशॉप का आयोजन
Palamu News: नक्सलियों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 1000 कारतूस समेत हथियारों का जखीरा बरामद
Dhanbad News: वरिष्ठ पत्रकार अजय तिवारी की सड़क हादसे में मौत
Ranchi News: गैंगस्टर अमन साहू के शूटर राहुल दुबे को मिली जमानत, हाईकोर्ट ने दी बेल
Ranchi News: विस चुनाव से पहले उमाकांत रजक ने छोड़ा आजसू का साथ, झामुमो में होंगे शामिल
18 अक्टूबर राशिफल: मेष से लेकर मीन तक का कैसा होगा आज का दिन, जानें
Ranchi News: युवा वकीलों की बढ़ेगी प्रोत्साहन राशि, झारखंड बार कौंसिल ऑफ इंडिया ने की सिफारिश
Giridih News: उपायुक्त ने स्वीप एक्टिविटी को लेकर कार्यालय प्रकोष्ठ में की बैठक
Ranchi News: आजसू के मिलन समारोह में कई जनप्रतिनिधियों व युवाओं ने थामा पार्टी का दामन