JBKSS की दूसरी सूची जारी, सात प्रत्याशियों के नामों पर लगी मुहर

संजय मेहता बड़कागाँव से भरेंगे नामांकन

JBKSS की दूसरी सूची जारी, सात प्रत्याशियों के नामों पर लगी मुहर
संजय मेहता ( फाइल फोटो)

सूची में सात विधानसभा के लिए उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं. सूची में पहला नाम फरहाना खातून का है जिन्हें हटिया विधानसभा से टिकट मिला है. वहीं एसटी रिजर्व सीट खिजरी विधानसभा से डॉ मीनाक्षी कुजूर एवं एससी रिजर्व सीट जुगसलाई विधानसभा से विमल किशोर बैठा को टिकट दिया गया है.

रांची: झारखंड बचाओ क्रांति सेना समिति (JBKSS) ने विधानसभा चुनाव हेतु अपने प्रत्याशियों के नाम की दूसरी सूची जारी कर दी है. इस सूची में सात विधानसभा के लिए उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं. सूची में पहला नाम फरहाना खातून का है जिन्हें हटिया विधानसभा से टिकट मिला है. वहीं एसटी रिजर्व सीट खिजरी विधानसभा से डॉ मीनाक्षी कुजूर एवं एससी रिजर्व सीट जुगसलाई विधानसभा से विमल किशोर बैठा को टिकट दिया गया है. अनारक्षित सीट जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा से सुग्रीव मुखी, गोमिया विधानसभा से मदन साहू, पोडैयाहाट विधानसभा से संजय यादव एवं नीरसा विधानसभा से मोहम्मद इस्लाम अंसारी को समिति द्वारा टिकट दिया गया है. जेबीकेएसएस की केन्द्रीय समिति द्वारा एक पत्र जारी कर इसकी औपचारिक घोषणा की गई है.

गुरुवार को बड़कागाँव से संजय मेहता भरेंगे नामांकन पर्चा

जेबीकेएसएस के केन्द्रीय अध्यक्ष संजय मेहता गुरुवार को अपना नामांकन पर्चा दाखिल करेंगे. ज्ञात हो उन्हें समिति द्वारा बड़कागाँव विधानसभा से टिकट दिया गया है. इसलिए वे रामगढ़ निर्वाचन कार्यालय में अपना नामांकन भरेंगे. इस बाबत उन्होंने कहा कि बड़कागाँव में बड़े उलगुलान कि जरूरत है. दो बड़ी पार्टी के नेताओं ने परिवरवाद एवं वंशवाद के जरिए क्षेत्र में अपना कब्जा बना रखा है. कंपनी से मिलीभगत कर यहाँ के विस्थापितों को नेताओं ने दरकिनार कर लिया है. वहीं जनता के पावर का इस्तेमाल कर कंपनी से पैसों कि वसूली के आरोप भी समय समय पर लगते रहे हैं. वाहनों के संचालन से लेकर निचले स्तर की नौकरियों तक में कमिशनखोरी से बड़कागाँव की जनता त्राहिमाम है. हम मजबूती के साथ इन बिंदुओं पर लड़ेंगे और जनता के आशीर्वाद से ऐसे लोगों को सत्ता से हटाएंगे जिन्होंने क्षेत्र के बजाए सिर्फ अपना निजी विकास किया है.

JBKSS की दूसरी सूची जारी, सात प्रत्याशियों के नामों पर लगी मुहर
JBKSS लिस्ट
Edited By: Subodh Kumar

Latest News

23 अक्टूबर राशिफल: मेष से लेकर मीन तक का कैसा होगा आज का दिन, जानें 23 अक्टूबर राशिफल: मेष से लेकर मीन तक का कैसा होगा आज का दिन, जानें
JBKSS की दूसरी सूची जारी, सात प्रत्याशियों के नामों पर लगी मुहर
Koderma News: स्वीप के तहत दो मतदाता जागरूकता रथ को किया गया रवाना 
विधानसभा चुनाव 2024: माले ने तीन सीटों से किया प्रत्याशियों का एलान, जानिये हार जीत का समीकरण
Deoghar News: प्रशिक्षण के माध्यम से मतदान प्रक्रिया की पूरी जानकारी रखें: उपायुक्त
आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के अब तक 12 मामले दर्जः के.रवि कुमार
निश्चित चुनावी हार देख बौखलाये सीएम हेमंत अब हिंसा की भाषा पर उतर आए हैं: प्रतुल शाहदेव 
Ranchi News: इंफ्लुएंसर्स कला के माध्यम से ऑनलाइन मतदाताओं को करेंगे जागरूक 
सरयू राय को जिताने के लिए कस लें कमर: निर्मल सिंह
राधाकृष्ण किशोर कांग्रेस में हुए शामिल, प्रदेश अध्यक्ष ने दिलायी सदस्यता
सत्ता नहीं, हेमंत सरकार के भ्रष्टाचार से मुक्ति ही एकमात्र लक्ष्य: बाबूलाल मरांडी
Ranchi News: सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं के साथ जावेद मंसूरी ने ली भाजपा की सदस्यता