हेमंत सोरेन बेल पर जेल से बाहर आए हैं, मुकदमों से नहीं हुए बरी: अमर बाउरी

झारखंड की जनभावना ठगबंधन सरकार के खिलाफ: बाबूलाल मरांडी

हेमंत सोरेन बेल पर जेल से बाहर आए हैं, मुकदमों से नहीं हुए बरी: अमर बाउरी
अमर बाउरी

आगामी 100 दिन में झारखंड में नया सवेरा लाना है। उन्होंने कहा कि पार्टी राज्य में लूट, भ्रष्टाचार एवं ध्वस्त विधि व्यवस्था पर गंभीर है। हम लगातार जनता के बीच इसे लेकर जा रहे हैं।

रांची: भाजपा प्रदेश कार्यालय में शुक्रवार को पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी गण की महत्वपूर्ण बैठक प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह का मार्गदर्शन मिला। बैठक में आगामी कार्यक्रमों की तैयारी, अभियान, 20 जून को प्रस्तावित कार्यसमिति बैठक, अभिनंदन सह विजय संकल्प सभा के संबंध में विस्तार से चर्चा हुई।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि राज्य की जनता ठगबंधन सरकार से त्रस्त है। जनता ने लोकसभा चुनाव में अपनी भावनाओं से अवगत करा दिया है। इंडी एलायंस के खिलाफ जनता ने मतदान किया। एनडीए को 9 सीट देकर प्रदेश की जनता ने तीसरी बार मोदी सरकार बनाने के अपनी बड़ी भूमिका निभाई है। कहा कि भाजपा राज्य की जनता के प्रति आभारी है।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता लगातार राज्य सरकार की विफलताओं को उजागर करें। यह झूठी और निकम्मी सरकार मायावी भी है। जनता को फिर तरह तरह की घोषणाओं से दिग्भ्रमित करने में जुटी है। हमें इसे लगातार बेनकाब करना है।

बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने कहा कि भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव की दृष्टि से तैयारी में जुट गई है। आगामी 100 दिन में झारखंड में नया सवेरा लाना है। उन्होंने कहा कि पार्टी राज्य में लूट, भ्रष्टाचार एवं ध्वस्त विधि व्यवस्था पर गंभीर है। हम लगातार जनता के बीच इसे लेकर जा रहे हैं। सदन से सड़क तक पार्टी ने लगातार इन मुद्दों को उठाया है।

यह भी पढ़ें बिहार: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारा पहुंचे, मत्था टेका

कहा कि राज्य की जनता भाजपा के साथ है। जनता ने लोकसभा चुनाव में 80 लाख वोटों के साथ 9 सीट एनडीए की झोली में डाले हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा आगामी 6 जुलाई से 15 जुलाई तक सभी लोकसभा क्षेत्रों में अभिनंदन सह विजय संकल्प सभा आयोजित करेगी।

यह भी पढ़ें झारखंड में भाजपा को सत्ता से दूर रखने के लिए महागठबंधन के संग लड़ना चाहती है भाकपा

कहा कि संथाल परगना में राज्य सरकार के संरक्षण में बांग्लादेशी घुसपैठियों के कारण डेमोग्राफी में बड़ा बदलाव आया है। कहा कि लोकसभा चुनाव में तो गुमला में एक मतदान केंद्र पर ऐसा मुस्लिम मतदाता आया जहां कोई मुस्लिम आबादी है ही नहीं। कहा कि भाजपा इस मुद्दे पर गंभीर है तथा चुनाव आयोग से इसकी शिकायत भी करेगी।

यह भी पढ़ें चाईबासा: गणपति बप्पा मोरया की गूँज के साथ गणेश उत्सव शुरू, पंडालों में विराजे गणपति

कहा कि राजमहल में अनुपात से बहुत ज्यादा 50 हजार मुस्लिम वोटर बढ़ गए जबकि पकड़ में 70 हजार मुस्लिम वोटर बढ़े हैं जो एक साजिश के तहत हुआ है। कहा कि इतना ही नहीं पिछले लोकसभा चुनाव में बड़े पैमाने पर मतदाता के नाम हटाए गए।

कहा कि आज बुनियादी सुविधा के लिए जनता तरस रही। विधि व्यवस्था ध्वस्त है। आठ साल की बच्ची से सामूहिक बलात्कार की घटनाएं हो रही। डीएसपी के गले से चेन छीन ली जा रही। जेपीएससी एसएससी सीजीएल की परीक्षाएं भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई।

कहा कि इसलिए जनता में आक्रोश है।जनता के बीच परिवर्तन ही मुद्दा है।जबतक इस भ्रष्ट, निकम्मी ठगबंधन सरकार को उखाड़ नही फेकेंगे चुप नहीं बैठेंगे।

झामुमो कांग्रेस राजद का चरित्र दोहरा

श्री बाउरी ने कहा कि हेमंत सोरेन को बेल मिलना एक संवैधानिक प्रक्रिया है।न्यायपालिका ने एक निर्णय सुनाया है। लेकिन झामुमो कांग्रेस को बताना चाहिए कि हेमंत सोरेन जेल भी गए थे तो न्यायालय की संवैधानिक प्रक्रिया के तहत और आज बेल भी मिला है तो वह भी एक संवैधानिक प्रक्रिया के तहत। लेकिन भाजपा पर दोषारोपण कर जनता को दिग्भ्रमित करना इनका दोहरा चरित्र है। कहा कि ऐसे भी हेमंत सोरेन बेल पर जेल से बाहर आए हैं ये अभी मुकदमों से बरी नहीं हुए हैं।

बैठक में अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष समीर उरांव, प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश प्रसाद, महामंत्री मनोज सिंह, प्रदेश मंत्री सरोज सिंह, सुनीता सिंह सहित मोर्चों के अध्यक्ष भी उपस्थित रहे।

Edited By: Samridh Jharkhand

Latest News

रॉंची में प्रदेश कांग्रेस कमिटी की पूर्ववर्ती विस्तारित बैठक, विधानसभा चुनाव को लेकर हुई चर्चा रॉंची में प्रदेश कांग्रेस कमिटी की पूर्ववर्ती विस्तारित बैठक, विधानसभा चुनाव को लेकर हुई चर्चा
कोडरमा के डोमचांच में करंट लगने से युवक और सतगांवा के चुआंपहरी में डोभा में डूबने से बच्ची की मौत
चाईबासा: जिप सदस्य माधव चंद्र कुंकल का आरोप, संवेदक परमजीत सिंह बेदी को मझगांव में मनमानी की मिली झूठ
चाईबासा: खूँटपानी से सदर अंचल में शामिल किए जाने पर 24 राजस्व गांवों के मानकी मुंडा व ग्रामीणों ने जताई खुशी
इन 12 सीटों पर नीतीश की नजर! बिहार में सियासी पलटी से झारखंड में भी बिगड़ सकता है खेल
देवघर: सारठ में हर्षोल्लास के साथ मना गणेशोत्सव, विधि-विधान के साथ हुई पूजा अर्चना
चाईबासा: जिप सदस्य मानसिंह तिरिया ने लगाया आरोप, सीएस की लापरवाही के चलते जगन्नाथपुर सीएचसी में हुई मरीज की मौत
Bharat jodo yatra: राहुल गांधी ने कहा इस यात्रा ने मुझे मौन की खूबसूरती के बारे में सिखाया
झारखंड के पत्रकारों के लिए भी पत्रकार सम्मान योजना हो शुरू: शबाना खातून
9 सितंबर को लॉन्च होने वाले iPhone 16, 16 Plus, 16 Pro और 16 Pro Max से क्या उम्मीद करें
विनेश और बजरंग पुनिया के कांग्रेस में शामिल होने पर बृजभूषण सिंह की प्रतिक्रिया आई सामने
सीआरपीएफ डिप्टी कमांडेंट ने SBI क्रेडिट कार्ड के खिलाफ जीता केस, 2 लाख रुपए हर्जाना देने का आदेश