Babulal Marandi
राज्य  राजनीति  राष्ट्रीय  जमशेदपुर  झारखण्ड 

जमशेदपुर: हेमंत की भाभी और चंपई सोरेन के लिए छलका पीएम मोदी का दर्द, भरी सभा में विपक्ष को दिया बड़ा संदेश

जमशेदपुर: हेमंत की भाभी और चंपई सोरेन के लिए छलका पीएम मोदी का दर्द, भरी सभा में विपक्ष को दिया बड़ा संदेश देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज झारखंड के जमशेदपुर का दौरा किया। इस दौरान पीएम मोदी टाटानगर जंक्शन रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई। इन ट्रेनों से धार्मिक पर्यटन और औद्योगिक क्षेत्रों को बढ़ावा मिलेगा। वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने झारखंड के देवघर जिले में मधुपुर बाईपास लाइन और हजारीबाग जिले में हजारीबाग टाउन कोचिंग डिपो की आधारशिला रखी
Read More...
राज्य  राजनीति  रांची  झारखण्ड 

झारखंड से पति और पत्नी की सरकार हटाकर डबल इंजन सरकार बनानी है: बाबूलाल मरांडी

झारखंड से पति और पत्नी की सरकार हटाकर डबल इंजन सरकार बनानी है: बाबूलाल मरांडी इस ठगबंधन और जनविरोधी नीतियों को जैसे लोकसभा चुनाव में जनता ने नकारा और मोदी जी के नेतृत्व में तीसरी बार मोदी सरकार का संकल्प पूरा किया। उसी प्रकार से झारखंड से भी भ्रष्ट निकम्मी ठगबंधन सरकार को हटाकर डबल इंजन की सरकार भाजपा के नेतृत्व में बनाने का संकल्प लें।
Read More...
समाचार  राज्य  राजनीति  चाईबासा  झारखण्ड 

चाईबासा: पीएम मोदी के आगमन हेतु तैयारियों की समीक्षा बैठक हुई संपन्न, बाबूलाल मरांडी भी कार्यक्रम में रहे शामिल

चाईबासा: पीएम मोदी के आगमन हेतु तैयारियों की समीक्षा बैठक हुई संपन्न, बाबूलाल मरांडी भी कार्यक्रम में रहे शामिल प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं और सिंहभूम की जनता में विशेष उत्साह है। सभी कार्यकर्ता तन, मन, धन से इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए संकल्पित हैं। कार्यक्रम में मंचासीन पदाधिकारियों में शामिल थे
Read More...
विधानसभा चुनाव 2024  राजनीति  रांची  झारखण्ड 

हेमंत की बढ़ी दाढ़ी में हाथ से निकल गयी लोकसभा की तीन सीटें, अब बताया पक्का अपराधी

हेमंत की बढ़ी दाढ़ी में हाथ से निकल गयी लोकसभा की तीन सीटें, अब बताया पक्का अपराधी उग्र हिन्दुत्व के चेहरे के रुप में हिमंता विस्व सरमा हर दिन एक नया मोर्चा खोल रहे हैं. अखबारों की सुर्खियां बन रहे हैं, इधर बाबूलाल पुराने ढर्रे की राजनीति में फंसे थें और यही कारण है कि सीएम चेहरे की रेस में भी पिछड़ते नजर आ रहे थें. हालांकि आज भी भाजपा में जिन चेहरों को सीएम पद का भावी दावेदार माना जा रहा, अर्जुन मुंडा से लेकर चंपाई सोरेन तक में उस आक्रमता का अभाव  है, लेकिन चंपाई सोरेन जरुर अपने को बदलते दिख रहे हैं
Read More...
विधानसभा चुनाव 2024  राजनीति  रांची  झारखण्ड 

जेल से पक्का अपराधी बन कर लौटे हैं हेमंत: बाबूलाल मरांडी

जेल से पक्का अपराधी बन कर लौटे हैं हेमंत: बाबूलाल मरांडी हेमंत सोरेन किसी जन आंदोलन में नहीं, भ्रष्टाचार के मामले में जेल गये थें और पक्का अपराधी बनकर लौटे हैं. जेल से लौटते ही आदिवासी अस्मिता को तार-तार करने वाले कदम उठाए. सत्ता के बिना एक दिन भी चैन नहीं मिला, इस बेचैनी में चंपाई सोरेन से कुर्सी छीन ली गयी.
Read More...
राज्य  राजनीति  रांची  दुमका  जामताड़ा  साहिबगंज  झारखण्ड 

बाबूलाल मरांडी ने आदिम जनजाति के लोगों की असमय हो रही मौत को लेकर सीएम हेमंत सोरेन को लिखा पत्र 

बाबूलाल मरांडी ने आदिम जनजाति के लोगों की असमय हो रही मौत को लेकर सीएम हेमंत सोरेन को लिखा पत्र  झारखण्ड में समय पर ईलाज न हो पाने के कारण आए दिन प्रदेशवासियों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है। झारखण्ड का स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह लूट-खसोट में लिप्त है और पैसे लेकर डॉक्टरों को मनचाहा पोस्टिंग देकर स्वास्थ्य सेवाएँ को प्रभावित कर रही है
Read More...
राज्य  विधानसभा चुनाव 2024  राजनीति  रांची  झारखण्ड 

उत्पाद सिपाही दौड़ में जान गंवाने वाले युवाओं के परिजनों को भाजपा सरकार बनते ही मिलेगी सरकारी नौकरी: हिमंत बिस्वा सरमा

उत्पाद सिपाही दौड़ में जान गंवाने वाले युवाओं के परिजनों को भाजपा सरकार बनते ही मिलेगी सरकारी नौकरी: हिमंत बिस्वा सरमा कोरोणा टीकाकरण का बहाना बनाकर राज्य सरकार अपनी जिम्मेवारी से बचना चाह रही। टीकाकरण पूरी दुनिया में हुआ। खुद मुख्यमंत्री ने टीका लिया है। पूरे देश में सिपाही ,सेना की बहाली हुई लेकिन कहीं ऐसी दुखद घटना नहीं घटी।
Read More...
राज्य  गिरिडीह  झारखण्ड 

गिरिडीह: हुडको के निदेशक डॉ रविन्द्र राय ने नौलखा बाँध का किया निरीक्षण

गिरिडीह: हुडको के निदेशक डॉ रविन्द्र राय ने नौलखा बाँध का किया निरीक्षण यहां पानी की समस्या भी शुरू से रही है, नगर का पानी खारा होने के कारण पीने और नहाने धोने के लायक भी नहीं था। आजादी के बाद 1952- 53 में तात्कालिक विधायक पुनीत राय ने जल समस्या को देखते हुए इस बाँध की बुनियाद रखी थी।
Read More...
राज्य  रांची  झारखण्ड 

हंगामा क्यों है बरपा, दोष मुक्त नहीं हुए हेमंत, सिर्फ जमानत मिला है: प्रतुल

हंगामा क्यों है बरपा, दोष मुक्त नहीं हुए हेमंत, सिर्फ जमानत मिला है: प्रतुल जमानत अदालत की प्रक्रिया का एक हिस्सा होता है और इस पर इतना छाती ठोकर दंभ भरने की आवश्यकता नहीं है। आज उच्च न्यायालय के सिंगल बेंच ने हेमंत सोरेन को जमानत जरूर दिया है। 
Read More...
राज्य  रांची  झारखण्ड 

हेमंत सोरेन बेल पर जेल से बाहर आए हैं, मुकदमों से नहीं हुए बरी: अमर बाउरी

हेमंत सोरेन बेल पर जेल से बाहर आए हैं, मुकदमों से नहीं हुए बरी: अमर बाउरी आगामी 100 दिन में झारखंड में नया सवेरा लाना है। उन्होंने कहा कि पार्टी राज्य में लूट, भ्रष्टाचार एवं ध्वस्त विधि व्यवस्था पर गंभीर है। हम लगातार जनता के बीच इसे लेकर जा रहे हैं।
Read More...

Advertisement