बोकारो में चोरी की दो घटनाओं का उदभेदन, घटना में शामिल अपराधी यूपी में हुए गिरफ्तार 

गोमिया और ललपनिया थाना क्षेत्र में हुई थी चोरी की घटना

बोकारो में चोरी की दो घटनाओं का उदभेदन, घटना में शामिल अपराधी यूपी में हुए गिरफ्तार 
मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी

पुलिस को दिए इकबालिया बयान में गिरफ्तार अपराधियों ने झारखंड,असम, मध्यप्रदेश, राजस्थान में भी चोरी की घटनाओं को अंजाम देने की बात कही है।

बोकारो: बेरमो अनुमंडल के स्वांग और ललपनिया के पांच क्वार्टरों में बीते महीने हुई चोरी की घटना का उद्भेदन हुआ है। दोनों ही घटना को अंजाम देने वाले अंतरराज्यीय अपराधियों की गिरफ्तारी यूपी के सहारनपुर में हुई है। इस संबंध में गोमिया थाना प्रभारी नित्यानंद भोक्ता और ललपनिया थाना प्रभारी शशि शेखर ने बताया कि 18 अगस्त की रात को स्वॉंग निवासी सुनील सिंह के बंद आवास का ताला तोड़कर अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया था.  इसी प्रकार 31 अगस्त की रात को ललपनिया थाना क्षेत्र के ललपनिया आवासीय कॉलोनी के बंद पांच क्वार्टर का ताला तोड़कर अपराधियों ने लाखों रुपये का जेवरात और नगदी की चोरी की थी.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार शातिर अपराधी अलग अलग राज्यों में चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद दूसरे राज्य में प्रवेश कर जाते थे. लेकिन उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले अंतर्गत नागल थाना क्षेत्र की पुलिस ने इस मामले का उद्भेदन किया है. बता दें कि नागल थाना क्षेत्र के सुगर मील के आवासीय कॉलोनी में भी अपराधियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया था। इसी मामले में नागल पुलिस ने पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें मध्यप्रदेश के गुड्डू पुत्र पिता भंवर सिंह, भगौली, थाना टाण्डा जिला धार के निवासी है। पातलिया पिता रिछू सिंह गुराडिया, गंगू पिता भंवर सिंह निवासी गूडा, गणपत उर्फ गणेश पिता दितिया, रणजीतगढ थाना बोरी जिला अलीराजपुर मध्य प्रदेश और छोटू पिता रेव सिंह निवासी नरवाली थाना टाण्डा धार मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं. गिरफ्तार अपराधियों ने बोकारो जिला के दो क्षेत्रों की चोरी में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

पुलिस को दिए इकबालिया बयान में गिरफ्तार अपराधियों ने झारखंड,असम, मध्यप्रदेश, राजस्थान में भी चोरी की घटनाओं को अंजाम देने की बात कही है। बताते चलें कि सहारनपुर जिले के नागल में शुगर मिल कॉलोनी में चोरी की बड़ी घटना के बाद पुलिस ने सर्विलांस और सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपराधियों की एक कार की पहचान की,जब पुलिस ने उस कार को रोकने का प्रयास किया, तो अपराधी नहीं रुके और भागने लगे. इस दौरान उन्होंने पुलिस पर गोली भी चलाई. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो अपराधियों के पैर में गोली लगी, और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ के बाद पांचों अपराधियों को जेल भेज दिया गया है l

Edited By: Shailendra Sinha

Latest News

आज का राशिफल: मेष से लेकर मीन तक का कैसा रहेगा भाग्य आज का राशिफल: मेष से लेकर मीन तक का कैसा रहेगा भाग्य
JSSC-CGL परीक्षा 21 और 22 सितंबर को, आयोग ने जारी की सूचना
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और अन्नपूर्णा देवी का चाईबासा आगमन 2 अक्टूबर को
रांची: JCI ने भूमि पूजन के साथ एक्सपो उत्सव 2024 की रखी नींव
कोडरमा: लगातार हो रहे मूसलाधार बारिश से मिट्टी के चार घर गिरे
बोकारो: CCL में हिंदी दिवस पर ‘निबंघ और लेखन’ प्रतियोगिता कार्यक्रम का आयोजन
बोकारो: तेनुघाट डैम का जलस्तर बढ़ा, खोले गए आठ रेडियल फाटक
टाइगर जयराम के सिपहसलार रहे संजय मेहता ने झारखंड बचाओ क्रांति सेना समिति बनाने का किया एलान
चाईबासा: इचाहातु में दो दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन
झारखंड की सभ्यता और संस्कृति अनूठी एवं अतुलनीय: केशव महतो कमलेश
होटवार जेल में बंद PLFI सुप्रीमो दिनेश गोप को दूसरे जेल में किया गया शिफ्ट
मजाक या बड़ा इशारा! बिजेन्द्र यादव के बयान से बिहार की सियासत गर्म