Bokaro Police
बोकारो  झारखण्ड  राज्य 

बोकारो: बेरमो डीएसपी ने अपराध समीक्षा बैठक के दौरान त्योहार को लेकर दिए कई निर्देश 

बोकारो: बेरमो डीएसपी ने अपराध समीक्षा बैठक के दौरान त्योहार को लेकर दिए कई निर्देश  बोकारो: जिले के बेरमो अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वशिष्ठ नारायण सिंह ने अनुमंडल अंतर्गत सभी अंचल निरीक्षक, थाना प्रभारी एवं ओपी प्रभारीयों के साथ अपराध समीक्षा बैठक की। जिसमें अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने सभी प्रभारीयों को निर्देश दिया की क्षेत्र में...
Read More...
बोकारो  झारखण्ड  राज्य 

बोकारो: पेट्रोल भरवा कर भाग रहे युवकों ने पंपकर्मी पर चाकू से किया हमला

बोकारो: पेट्रोल भरवा कर भाग रहे युवकों ने पंपकर्मी पर चाकू से किया हमला पंपकर्मी पप्पू ने बताया कि तीनों की नीयत ठीक नहीं थी और चाकू मारने के बाद उनकी यह कोशिश थी कि उसके हाथ में रखे पैसे भी लूट लिया जाए। हालांकि घायल होने के बाद भी उसने मोटरसाइकिल को पकड़े रखा जिसकी वजह से तीनों बदमाश अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाए
Read More...
बोकारो  झारखण्ड  राज्य 

बोकारो में चोरी की दो घटनाओं का उदभेदन, घटना में शामिल अपराधी यूपी में हुए गिरफ्तार 

बोकारो में चोरी की दो घटनाओं का उदभेदन, घटना में शामिल अपराधी यूपी में हुए गिरफ्तार  पुलिस को दिए इकबालिया बयान में गिरफ्तार अपराधियों ने झारखंड,असम, मध्यप्रदेश, राजस्थान में भी चोरी की घटनाओं को अंजाम देने की बात कही है।
Read More...
बोकारो  झारखण्ड  राज्य 

बोकारो: चोरी के कई मामलों का पुलिस ने किया उदभेदन, मोबाइल फोन व आभूषण समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

बोकारो: चोरी के कई मामलों का पुलिस ने किया उदभेदन, मोबाइल फोन व आभूषण समेत तीन आरोपी गिरफ्तार बोकारो: शहर में लगातार घरों में चोरी की घटना घटित हो रही थी ,घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक पूज्य प्रकाश के निर्देशानुसार एवं नगर पुलिस उपाधीक्षक आलोक रंजन के नेतृत्व में एक छापामारी दल गठन कर एवं...
Read More...
बोकारो  झारखण्ड  राज्य 

बोकारो: भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा धूमधाम से निकाली गई

बोकारो: भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा धूमधाम से निकाली गई गरमी की तपिश के बाद भी इस रथयात्रा में शामिल श्रद्धालुओं के उत्साह पर कोई असर नहीं पडा और जिधर से भी यात्रा गुजरी कतारवद्ध होकर श्रद्धालुओं ने यात्रा का स्वागत किया। 
Read More...
बोकारो  झारखण्ड  राज्य 

बोकारो: विवाहिता और उसके दूध मुहे बच्चे को घर में प्रवेश करने से ससुराल वालों ने रोका

बोकारो: विवाहिता और उसके दूध मुहे बच्चे को घर में प्रवेश करने से ससुराल वालों ने रोका शादी 2022 में हुई थी उस समय से ही उसके पति हीरा सिंह एव ससुराल वाले उसको प्रताड़ित करते रहे। लगातार प्रताड़ना से तंग आकर अपनी जान बचाकर अपने मायके बोकारो थर्मल चली गई लेकिन लौटने पर उसके बच्चे के साथ उसे घर में घुसने नहीं दिया गया, पीड़िता ने प्रशासन से गुहार लगाई है। 
Read More...
बोकारो  झारखण्ड  राज्य 

बोकारो: पुलिस ने आपराधिक घटना में संलिप्त 6 अपराधियों को किया गिरफ्तार 

बोकारो: पुलिस ने आपराधिक घटना में संलिप्त 6 अपराधियों को किया गिरफ्तार  बोकारो के पुलिस अधीक्षक की माने तो इस घटना के बाद गठित एसआईटी ने अपराधियों को चिन्हित किया और फिर इस घटना में संलिप्त 6 अपराधियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई।
Read More...
समाचार  अपराध  बोकारो  झारखण्ड  राज्य 

बोकारो: कुख्यात अपराधी प्रिंस खान का बोकारो में नहीं चला आतंक का सिक्का, पुलिस ने पांच गुर्गों को दबोचा

बोकारो: कुख्यात अपराधी प्रिंस खान का बोकारो में नहीं चला आतंक का सिक्का, पुलिस ने पांच गुर्गों को दबोचा मई महीने से लेकर जून के भीतर तीन जेवर दुकानदारों को इस गिरोह ने कभी प्रिंस खान के नाम पर कभी मेजर के नाम पर धमकी भेजी 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी और नहीं देने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी।
Read More...

Advertisement