Koderma News: पूर्व जिप अध्यक्ष शालिनी गुप्ता ने की बैठक, वोटिंग के लिए किया लोगों को जागरूक  

शालिनी गुप्ता की अपील, रोजगार को धरातल पर लाने के लिए करें वोट

Koderma News: पूर्व जिप अध्यक्ष शालिनी गुप्ता ने की बैठक, वोटिंग के लिए किया लोगों को जागरूक  
जनसभा को संबोधित करतीं शालिनी गुप्ता.

शालिनी गुप्ता ने वादा किया कि वे सेवा के माध्यम से क्षेत्र में शिक्षा, स्वास्थ्य, विद्युत, पेयजल और रोजगार के मुद्दों पर काम करेंगी. माइका और क्रेशर उद्योगों को पुनर्जीवित कर पलायन को रोकने का रोडमैप तैयार किया जाएगा. 

कोडरमा: पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष शालिनी गुप्ता ने शनिवार को डोमचांच के सांस्कृतिक भवन में चुनावी बैठक की. वह 24 अक्टूबर को अनुमंडल कार्यालय में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन करेंगी. सभा में उन्होंने कहा कि 2019 के चुनाव में वे कुछ ही मतों से हार गई थीं, लेकिन इस बार वे जनता के सहयोग से विजय पताका फहराएंगी. शालिनी गुप्ता ने कहा कि कोडरमा को शिक्षा का हब बताया जाता है, लेकिन स्थिति इसके विपरीत है. जेजे कॉलेज का स्थानांतरण हजारीबाग के विनोबा भावे विश्वविद्यालय से गिरिडीह के जेसी बोस विश्वविद्यालय में करने की योजना है, और पॉलिटेक्निक कॉलेज भी कोडरमा से जयनगर स्थानांतरित हो चुका है. उन्होंने कहा कि मौजूदा जनप्रतिनिधि यह कहकर पल्ला झाड़ लेते हैं कि वे विपक्ष में हैं और प्रशासन उनकी बात नहीं सुनता. शालिनी गुप्ता ने वादा किया कि वे सेवा के माध्यम से क्षेत्र में शिक्षा, स्वास्थ्य, विद्युत, पेयजल और रोजगार के मुद्दों पर काम करेंगी. माइका और क्रेशर उद्योगों को पुनर्जीवित कर पलायन को रोकने का रोडमैप तैयार किया जाएगा. 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कई प्रमुख नेताओं ने शालिनी गुप्ता का समर्थन किया. कवलजीत सिंह ने कहा कि शालिनी गुप्ता ने पिछले पांच वर्षों में हर दरवाजे पर जाकर जनता की समस्याओं को समझा और उनकी मदद की. उन्होंने 1.25 लाख मतों से शालिनी को जीताने का संकल्प लिया. साजिद हुसैन लल्लू ने कहा कि जनता इस बार परिवर्तन चाहती है और शालिनी गुप्ता को समर्थन देने के लिए तैयार है.कोडरमा नगर पंचायत की पूर्व उपाध्यक्ष कुलबीर सलूजा, पूर्व वार्ड पार्षद दिलीप शर्मा ने भी जनता से अपील की कि वे विकास और रोजगार के लिए शालिनी गुप्ता को वोट दें. 

पवन सिंह ने कहा कि सेवा शालिनी गुप्ता का दूसरा नाम है, और इस बार मतदाताओं को दिखाना होगा कि उनका बूथ सबसे ज्यादा मत शालिनी के पक्ष में देगा. सभा में कई लोगों ने शालिनी गुप्ता के समर्थन में सदस्यता ग्रहण की. मंच का संचालन मंटू तिवारी और भीम सिंह ने संयुक्त रूप से किया. इस अवसर पर सुभाष राणा, सिकंदर दास, भीम साव,बाल गोविंद मोदी, सदन सिंह, मुरली राम, नारायण सिंह, छोटू पंडित, प्रदीप सुमन, सहीद अंसारी, बब्लू आलम, बिपिन मोदी, मो मुख़्तार आलम, सूर्यदेव मोदी, संजू लाम्बा,दिपक गुप्ता, संतोष साव, मिलन साहबादी, सबीर आलम, यशपाल सिंह गोल्डन, किशोर भाटिया, पवन सिंह, एके सिंह, काली चरण दास, गुरमीत सिंह सलूजा, हरजीत सिंह सलूजा, अभिषेक पाण्डेय, सहदेव यादव, पोखराज प्रसाद गुप्ता, बिनोद दीवाना, हैप्पी आजवानी, गुड्डू खान, कामेश्वर पाण्डेय, सुषमा सुमन सहित बड़ी संख्या में महिलाएं, पुरुष और विभिन्न समाज के लोग शामिल हुए. 

Edited By: Subodh Kumar

Latest News

23 अक्टूबर राशिफल: मेष से लेकर मीन तक का कैसा होगा आज का दिन, जानें 23 अक्टूबर राशिफल: मेष से लेकर मीन तक का कैसा होगा आज का दिन, जानें
JBKSS की दूसरी सूची जारी, सात प्रत्याशियों के नामों पर लगी मुहर
Koderma News: स्वीप के तहत दो मतदाता जागरूकता रथ को किया गया रवाना 
विधानसभा चुनाव 2024: माले ने तीन सीटों से किया प्रत्याशियों का एलान, जानिये हार जीत का समीकरण
Deoghar News: प्रशिक्षण के माध्यम से मतदान प्रक्रिया की पूरी जानकारी रखें: उपायुक्त
आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के अब तक 12 मामले दर्जः के.रवि कुमार
निश्चित चुनावी हार देख बौखलाये सीएम हेमंत अब हिंसा की भाषा पर उतर आए हैं: प्रतुल शाहदेव 
Ranchi News: इंफ्लुएंसर्स कला के माध्यम से ऑनलाइन मतदाताओं को करेंगे जागरूक 
सरयू राय को जिताने के लिए कस लें कमर: निर्मल सिंह
राधाकृष्ण किशोर कांग्रेस में हुए शामिल, प्रदेश अध्यक्ष ने दिलायी सदस्यता
सत्ता नहीं, हेमंत सरकार के भ्रष्टाचार से मुक्ति ही एकमात्र लक्ष्य: बाबूलाल मरांडी
Ranchi News: सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं के साथ जावेद मंसूरी ने ली भाजपा की सदस्यता