Patna News: मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज की बिहार में बिजनेस विस्तार की योजना

पटना में दिसंबर 2024 तक नया ऑफिस खोलने की घोषणा

Patna News: मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज की बिहार में बिजनेस विस्तार की योजना
बिजनेस विस्तार को लेकर जानकरी देते कंपनी के अधिकारी.

क्षेत्र में अपनी विस्तार योजना की घोषणा करने के लिए कंपनी ने पटना में एक कार्यक्रम आयोजित किया. जिसमें बिहार में एक ऑफिस खोलने की भी घोषणा की है. नया ऑफिस एक विशाल प्रॉपर्टी है, जिसका कुल बिल्ट-अप एरिया 3,000 वर्ग फुट से ज्यादा है.

पटना: मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज (एमओएफएसएल)  ने आज घोषणा की है कि वह वित्त वर्ष 2025 में बिहार में नए पार्टनर्स की नियुक्ति करके बिजनेस का विस्तार करने की योजना बना रही है. नए नियुक्त पार्टनर्स को एमओएफएसएल के इनोवेटिव टूल्स, तालमेल और विशेषज्ञता के साथ-साथ इसकी विविध रिसर्च क्षमताओं तक पूरी पहुंच प्राप्त होगी. इक्विटी और कमोडिटी में ट्रेड करने के लिए वे एमओएफएसएल के ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का भी इस्तेमाल कर सकेंगे.

एमओएफएसएल ने वित्त वर्ष 2025 में बिहार में एक ऑफिस खोलने की भी घोषणा की है. नया ऑफिस एक विशाल प्रॉपर्टी है, जिसका कुल बिल्ट-अप एरिया 3,000 वर्ग फुट से ज्यादा है. बिहार एमओएफएसएल के लिए एक प्रमुख बाजार बना हुआ है. इसकी राजधानी पटना कंपनी के फोकस वाले टॉप-30 शहरों में लिस्टेड है. वर्तमान में पूरे राज्य में एमओएफएसएल के 102 एक्टिव बिजनेस पार्टनर्स हैं, और इस नेटवर्क का विस्तार करने से इसकी मौजूदगी और पहुंच और बढ़ेगी.

मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड के एमडी और सीईओ - वेल्थ मैनेजमेंट, अजय मेनन ने कहा, "जैसा कि हमारे हालिया अभियान "द मैन फ्रॉम मोतीलाल ओसवाल में बताया गया है, हम पूरे भारत में रिसर्च पर आधारित इनसाइट्स (अंतर्दृष्टि) का इस्तेमाल करके निवेशकों को सही सूचनाओं पर आधारित सटीक निर्णय लेने में मदद करने का प्रयास करते हैं. एमओएफएसएल में, निवेशकों और हमारे पार्टनर्स को सशक्त बनाने के लिए हमारा प्रयास निरंतर जारी है. यह सहयोग हमारे सभी स्टेकहोल्डर्स (हितधारकों) की महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने की राह निकालने की दिशा में एक और कदम है. 

एमओएफएसएल के डायरेक्टर, हेड- बिजनेस अलायंस, वेल्थ मैनेजमेंट, गौरव मनिहार ने कहा, "स्थानीय ब्रोकरेज पार्टनर्स के साथ साझेदारी करके, हम उन्हें अपनी टेक्नोलॉजी और गहन रिसर्च तक पहुंच मुहैया कराते हैं. इस तरीके हमारे पार्टनर्स को इस गतिशील बाजार में हमेशा आगे रहने और नए अवसरों का पूरा फायदा उठाने के लिए सशक्त बनाया जाता है. हमारा लक्ष्य व्यापार प्रस्तावों और ग्राहक सेवा का दायरा बढ़ाने के साथ-साथ विकास और इनोवेशन के एक गतिशील माहौल को बढ़ावा देना है. इस प्रक्रिया में एमओएफएसएल को एक इंडस्ट्री लीडर के तौर पर स्थापित करना है. क्षेत्रवार विस्तार इसी दिशा में उठाया गया एक कदम है. 

यह भी पढ़ें Koderma News: भाजपा से सुरेन्द्र भाई मोदी ने दिया इस्तीफा

एमओएफएसएल ने बिहार में अपने विस्तार की रूपरेखा तैयार करने और पार्टनरशिप की संभावनाएं तलाशने के लिए इंडस्ट्री लीडर्स को एकजुट करने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया. दूसरी तरफ पटना में आईएपी ने महत्वाकांक्षी उद्यमियों को उनके विचारों को अवसरों से जोड़कर सफलता की शुरुआत करने के लिए एक प्लेटफॉर्म प्रदान किया. इसके मौके पर मौजूद प्रमुख गणमान्य हस्तियों में एमओएफएसएल के वाइस प्रेसिडेंट और हेड ऑफ रिसर्च, वेल्थ मैनेजमेंट, सिद्धार्थ खेमका और एमओएफएसएल के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट एवं जोनल हेड- बिजनेस अलायंस, अर्नब दत्ता शामिल थे. इस कार्यक्रम में एचएनआई और बिजनेस पार्टनर्स सहित 100 से ज्यादा लोग शामिल हुए.

यह भी पढ़ें Ranchi News: नीतिशा खलखो को मिला सावित्रीबाई फुले पुरस्कार

Edited By: Subodh Kumar

Latest News

23 अक्टूबर राशिफल: मेष से लेकर मीन तक का कैसा होगा आज का दिन, जानें 23 अक्टूबर राशिफल: मेष से लेकर मीन तक का कैसा होगा आज का दिन, जानें
JBKSS की दूसरी सूची जारी, सात प्रत्याशियों के नामों पर लगी मुहर
Koderma News: स्वीप के तहत दो मतदाता जागरूकता रथ को किया गया रवाना 
विधानसभा चुनाव 2024: माले ने तीन सीटों से किया प्रत्याशियों का एलान, जानिये हार जीत का समीकरण
Deoghar News: प्रशिक्षण के माध्यम से मतदान प्रक्रिया की पूरी जानकारी रखें: उपायुक्त
आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के अब तक 12 मामले दर्जः के.रवि कुमार
निश्चित चुनावी हार देख बौखलाये सीएम हेमंत अब हिंसा की भाषा पर उतर आए हैं: प्रतुल शाहदेव 
Ranchi News: इंफ्लुएंसर्स कला के माध्यम से ऑनलाइन मतदाताओं को करेंगे जागरूक 
सरयू राय को जिताने के लिए कस लें कमर: निर्मल सिंह
राधाकृष्ण किशोर कांग्रेस में हुए शामिल, प्रदेश अध्यक्ष ने दिलायी सदस्यता
सत्ता नहीं, हेमंत सरकार के भ्रष्टाचार से मुक्ति ही एकमात्र लक्ष्य: बाबूलाल मरांडी
Ranchi News: सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं के साथ जावेद मंसूरी ने ली भाजपा की सदस्यता