भाजपा फर्जी फॉर्म भरा कर महिलाओं से कर रही झुठा वादा: निरल पूर्ति

पुल निर्माण कार्य का विधायक ने किया शिलान्यास

भाजपा फर्जी फॉर्म भरा कर महिलाओं से कर रही झुठा वादा: निरल पूर्ति
विधायक निरल पूर्ति ने इस अवसर पर कई योजनाओं का किया शिलान्यास.

सेताहरे नाला पर पुल का निर्माण होने से स्थानीय लोगों को काफी फायदा होगा. खास कर बरसात के दिनों में लोगों को परेशानी बहुत होती थी, उससे छूटकारा मिल जायेगा.

चाईबासा: मुख्यमंत्री ग्राम सेतु योजना अंतर्गत पश्चिमी सिंहभूम जिला के मझगांव विधानसभा क्षेत्र के मझगांव प्रखंड में अधिकारी पंचायत केझ ग्राम सेताहरे एवं दीपासाई के बीच सेताहरे नाला पर पुल का निर्माण कार्य का शिलान्यास, मुख्यमंत्री ग्राम सड़क सुदृढ़ीकरण योजना के अंतर्गत मझगांव प्रखंड के सिलफोली से तड़पाई तक सुदृढ़ीकरण कार्य का शिलान्यास, पथ निर्माण विभाग की ओर से कुमारडुंगी प्रखंड के धनसारी–अंधारी–परमसदा उड़ीसा बॉर्डर तक आईआरक्यूपी कार्य, कूदाहातु से उसमवीर,  माडंदा से बामेदीरी दूरी पुत्कारसाई और कुमिरता भोंडा भाया रामाईसाईं चोकड़ी तक भूमि पूजन समेत आठ योजनाओं का शिलान्यास मझगांव विधानसभा के विधायक निरल पूर्ति के द्वारा किया गया. 

शिलान्यास कार्यक्रम के बाद ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक निरल पूर्ति ने कहा कि झारखंड विकास के एक नई दिशा पर चल रहा है. जिसमें सड़क, बिजली, पानी, शौचालय, आवास, पुल-पुलिया समेत सभी विकास के कार्य तेजी से हो रहे हैं. सेताहरे नाला पर पुल का निर्माण होने से स्थानीय लोगों को काफी फायदा होगा. खास कर बरसात के दिनों में लोगों को परेशानी बहुत होती थी, उससे छूटकारा मिल जायेगा.  मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की सोच ने राज्य को विकास के अगले पायदान में खड़ा करने का कार्य किया है. हमारी सरकार बच्चे, छात्र, युवा, महिला, पुरुष, बुजुर्ग, किसान, मजदूर, दलित, पिछड़ा, आदिवासी को साथ लेकर विकास कर रही है. लेकिन जब से झारखंड में हेमंत सोरेन ने सत्ता संभाली है, तब से भाजपा दूसरे राज्य की तरह झारखंड में भी सत्ता में बैठने के लिए बेचेन है. 

उन्होंने कहा, इसके लिए भाजपा ने शाम, दाम, दण्ड, भेद सभी तरह की राजनीतिक हथकंडे अपना लिये. लेकिन राज्य की जनता का विश्वास दिशुम गुरु के बेटा हेमंत सोरेन पर टीका रहा. जिस प्रकार झारखंड के आंदोलनकारियों ने अलग राज्य का सपना देखा था, उसे पूरा किया जा रहा है. इसको देखते हुए भाजपा बौखला गई है. इसलिए विधानसभा चुनाव को देखते हुए हेमंत सोरेन के मंईयां योजना के विरोध में गोगो दीदी योजना का फर्जी फार्म भाजपा के कार्यकर्ताओं के द्वारा महिलाओं से भराया जा रहा है. विधायक ने कहा कि अभी तो सत्ता में आये भी नहीं हो और फर्जी योजना की घोषणा करने में भाजपा लगी हुई है. मंईयां योजना के महिला लाभुकों से पूछो की उनके लिए कितना सहारा प्रत्येक महिना 1000 रुपया बन रहा है. हेमंत ने जो वादा किया था उसे पूरा किया. लेकिन जुमलाबाज पार्टी और उसके नेता सिर्फ झुठा वादा करने में लगी हुई है. जहां सत्ता नहीं आया वहां वादा कर रहे हो, उत्तरप्रदेश, छत्तीसगढ़, ओडिशा में भाजपा की सरकार वहां महिलाओं को महिना 2100 रुपया क्यों नहीं दे रहे हैं.

Edited By: Subodh Kumar

Latest News

दिवाली में 2 घंटे से ज्यादा आतिशबाजी की तो हो जायें सावधान, सरकार ने जारी  किये  ये निर्देश दिवाली में 2 घंटे से ज्यादा आतिशबाजी की तो हो जायें सावधान, सरकार ने जारी किये ये निर्देश
Big Breaking: भाजपा विधायक केदार हाजरा JMM में हुए शामिल, जमुआ से देंगे BJP को टक्कर
Simdega News: सिमडेगा को क्रिकेट स्टेडियम की सौगात जल्द, JSCA अधिकारियों ने किया स्थल निरीक्षण
Ranchi News: डीपीएस में ‘सब्सटांस एब्यूज एंड एक्सेसिव फोन यूसेज इन रिलेशन टू मेंटल हेल्थ’ पर वर्कशॉप का आयोजन
Palamu News: नक्सलियों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 1000 कारतूस समेत हथियारों का जखीरा बरामद
Dhanbad News: वरिष्ठ पत्रकार अजय तिवारी की सड़क हादसे में मौत
Ranchi News: गैंगस्टर अमन साहू के शूटर राहुल दुबे को मिली जमानत, हाईकोर्ट ने दी बेल
Ranchi News: विस चुनाव से पहले उमाकांत रजक ने छोड़ा आजसू का साथ, झामुमो में होंगे शामिल
18 अक्टूबर राशिफल: मेष से लेकर मीन तक का कैसा होगा आज का दिन, जानें
Ranchi News: युवा वकीलों की बढ़ेगी प्रोत्साहन राशि, झारखंड बार कौंसिल ऑफ इंडिया ने की सिफारिश
Giridih News: उपायुक्त ने स्वीप एक्टिविटी को लेकर कार्यालय प्रकोष्ठ में की बैठक
Ranchi News: आजसू के मिलन समारोह में कई जनप्रतिनिधियों व युवाओं ने थामा पार्टी का दामन