Foundation Stone Laying
राज्य  पलामू  झारखण्ड 

Palamu News: विधायक कमलेश सिंह ने पुल निर्माण कार्य का किया शिलान्यास

Palamu News: विधायक कमलेश सिंह ने पुल निर्माण कार्य का किया शिलान्यास सड़क का निर्माण पहले से चल रहा है. ग्रामीणों की मांग पर पुल निर्माण कार्य को स्वीकृत कराकर मंगलवार से कार्य प्रारंभ करा दिया गया है.
Read More...
राज्य  जमशेदपुर  झारखण्ड 

Jamshedpur News: सरयू राय ने 14 करोड़ से ज्यादा के लागत से बनने वाले सड़क का किया शिलान्यास

Jamshedpur News: सरयू राय ने 14 करोड़ से ज्यादा के लागत से बनने वाले सड़क का किया शिलान्यास सरयू राय ने कहा कि विधायक बनने के बाद विभिन्न क्षेत्रों में उन्होंने सड़कें बनवाई और नागरिक सुविधा उपलबध कराने का कार्य किया गया. उन्होंने कहा कि कई योजनाओं पर कार्य प्रारंभ हो चुका है. आज शिलान्यास किए गये सड़क का निर्माण भी अब प्रारंभ हो जाएगा.
Read More...
राज्य  चाईबासा  झारखण्ड 

भाजपा फर्जी फॉर्म भरा कर महिलाओं से कर रही झुठा वादा: निरल पूर्ति

भाजपा फर्जी फॉर्म भरा कर महिलाओं से कर रही झुठा वादा: निरल पूर्ति सेताहरे नाला पर पुल का निर्माण होने से स्थानीय लोगों को काफी फायदा होगा. खास कर बरसात के दिनों में लोगों को परेशानी बहुत होती थी, उससे छूटकारा मिल जायेगा.
Read More...
राज्य  रांची  झारखण्ड 

Ranchi News: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज प्रोजेक्ट भवन में बाटेंगे नियुक्ति पत्र

Ranchi News: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज प्रोजेक्ट भवन में बाटेंगे नियुक्ति पत्र मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. इस अवसर पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन झारखंड शिक्षा परियोजना परिषद अंतर्गत नवचयनित लॉ एग्जीक्यूटिव, एग्जीक्यूटिव इंजीनियर और अस्सिटेंट इंजीनियर को नियुक्ति पत्र देंगे.
Read More...
राज्य  चाईबासा  झारखण्ड 

Chaibasa news: मंत्री दीपक बिरुवा ने हाटगम्हारिया में तीन सड़कों का किया शिलान्यास, ग्रामीणों में खुशी

Chaibasa news: मंत्री दीपक बिरुवा ने हाटगम्हारिया में तीन सड़कों का किया शिलान्यास, ग्रामीणों में खुशी हाटगम्हारिया में करीब 20 करोड़ रुपए की लागत से तीन सड़कों का होगा निर्माण कार्य. मंत्री दीपक बिरुवा ने सडकों के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया. ग्रामीण बरसों से जर्जर सड़क की समस्या से जूझ रहे थे.
Read More...
राज्य  रांची  झारखण्ड 

20 लाख आवास विहीन परिवारों को अबुआ आवास योजना के तहत देंगे पक्का मकान: हेमंत सोरेन

20 लाख आवास विहीन परिवारों को अबुआ आवास योजना के तहत देंगे पक्का मकान: हेमंत सोरेन मुख्यमंत्री ने रांची के करमटोली में बनने वाले 520 बच्चों के लिए सात मंजिला छात्रावास, महिला महाविद्यालय में 500 बेड का हॉस्टल तथा पलामू के अनुसूचित जनजाति के बच्चों के लिए छात्रावास निर्माण का किया शिलान्यास.
Read More...
राज्य  चाईबासा  झारखण्ड 

विकास के लिए सड़क की भूमिका महत्वपूर्ण: दीपक बिरुवा

विकास के लिए सड़क की भूमिका महत्वपूर्ण: दीपक बिरुवा चाईबासा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत सदर व झींकपानी में करीब 16 करोड़ रुपए की लागत से छह सड़कों का होगा सुदृढ़ीकरण. इसका आज मंत्री दीपक बिरुवा ने मुख्यमंत्री ग्राम सड़क निर्माण योजना के तहत योजनाओं का शिलान्यास किया.
Read More...
रांची  झारखण्ड 

Ranchi News: दो अक्टूबर को झारखंड आयेंगे पीएम मोदी, सीएचपी का करेंगे ऑनलाइन शिलान्यास

Ranchi News: दो अक्टूबर को झारखंड आयेंगे पीएम मोदी, सीएचपी का करेंगे ऑनलाइन शिलान्यास दो अक्टूबर को सीसीएल के कोनार एवं कारो परियोजना में बनने वाले सीएचपी का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा ऑनलाइन शिलान्यास होने वाला है. इसको लेकर सीसीएल के डीटी सतीश कुमार झा ने कोनार परियोजना का मंगलवार को निरीक्षण किया.
Read More...
चाईबासा  झारखण्ड 

बुनियादी सुविधाओं के प्रति हमारी सरकार सजग और गंभीर: दीपक बिरुवा

बुनियादी सुविधाओं के प्रति हमारी सरकार सजग और गंभीर: दीपक बिरुवा मंत्री दीपक बिरुवा ने मुख्यमंत्री ग्राम सड़क निर्माण योजना के तहत योजनाओं का किया शिलान्यास. चाईबासा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत झींकपानी में करीब 16 करोड़ रुपए की लागत से छह सड़कों का होगा सुदृढ़ीकरण.
Read More...
देवघर  झारखण्ड 

Deoghar News: मंत्री हफीजुल ने 20 बेड के हॉस्पिटल का किया उदघाटन, छठघाट समेत चिल्ड्रन पार्क एवं टाउन हॉल का भी किया शिलान्यास

Deoghar News: मंत्री हफीजुल ने 20 बेड के हॉस्पिटल का किया उदघाटन, छठघाट समेत चिल्ड्रन पार्क एवं टाउन हॉल का भी किया शिलान्यास मंत्री हफीजुल ने 20 बेड के राज हॉस्पिटल का उद्घाटन किया साथ ही मधुपुर नगर कैंपस नवनिर्माण कार्यालय भवन का भी उद्घाटन किया. उन्होंने 9 करोड़ 88 लाख से जुणोर्धार टाउन हॉल हाल एवं छठ घाट और ललिता मुर्मू चिल्ड्रन पार्क का शिलान्यास किया.
Read More...

Advertisement