SSP
रांची  झारखण्ड  राज्य 

विधानसभा चुनाव में 2777 मतदान केंद्र पर 13 हजार 330 मतदानकर्मी की होगी तैनाती

विधानसभा चुनाव में 2777 मतदान केंद्र पर 13 हजार 330 मतदानकर्मी की होगी तैनाती मतदाताओं को मतदाता सूची और मतदाता पहचान पत्र से संबंधित जानकारी उपलब्ध कराने के लिए 1950 टोल फ्री नंबर जिला निर्वाचन शाखा में स्थापित किया गया है. विधि-व्यवस्था संबंधी शिकायतें कंपोजिट कंट्रोल रूम के मोबाइल नंबर 9798300836 या 8987790664 पर की जा सकती है.
Read More...
अपराध  रांची  झारखण्ड  राज्य 

Ranchi News: आपराधिक घटना को अंजाम देने के फिराक में था, पुलिस ने धर दबोचा

Ranchi News: आपराधिक घटना को अंजाम देने के फिराक में था, पुलिस ने धर दबोचा मोराबादी सब्जी बाजार के पास से उसे अवैध हथियार के साथ पकड़ा गया. वह अब तक दर्जनों से ज्यादा बार जेल जा चुका है. कई मामलों में फरार भी चल रहा है. इसके खिलाफ रांची जिला में कुल 48 मामले अलग-अलग थानों में दर्ज है. वर्तमान में रांची के हरमू हाउसिंग कॉलोनी में रह रहा था.
Read More...
रांची  झारखण्ड  राज्य 

Transfer: एसएसपी के आदेश पर रांची में 11 पुलिस पदाधिकारियों का तबादला

Transfer: एसएसपी के आदेश पर रांची में 11 पुलिस पदाधिकारियों का तबादला जारी अधिसूचना के मुताबिक इंस्पेक्टर जयदीप टोप्पो को डोरंडा थाना प्रभारी, एसआई रोशन कुमार सिंह को कांके थाना तो एसआई संजीव कुमार को मेसरा (बीआईटी) ओपी का प्रभारी बनाया गया है.
Read More...
रांची  झारखण्ड  राज्य 

Ranchi News: दुर्गा पूजा में प्रशासन मुस्तैद, SSP बोले- सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा

Ranchi News: दुर्गा पूजा में प्रशासन मुस्तैद, SSP बोले- सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा आज से दुर्गा पूजा शुरू हो गई है. राजधानी रांची में पूजा की सुरक्षा के लिए बुधवार को राँची के दुर्गा पूजा समिति के सदस्यों के साथ एसएसपी ने बैठक में कई दिशा निर्देश दिए.
Read More...

Advertisement