कांग्रेस के पॉलिटिकल अफेयर्स कमिटी की बैठक में उठा सीट शेयरिंग और घोषणा पत्र का मुद्दा

बैठक में प्रदेश सह प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष भी रहे मौजूद

कांग्रेस के पॉलिटिकल अफेयर्स कमिटी की बैठक में उठा सीट शेयरिंग और घोषणा पत्र का मुद्दा
बैठक में मौजूद प्रदेश अध्यक्ष व प्रदेश सह प्रभारी और अन्य नेतागण

विधानसभा चुनाव होने में कम समय होने के कारण संगठन के मजबूती के लिए हमलोगों को एकजुट होकर काम करने की जरूरत है। कांग्रेस पार्टी नीति, सिद्धांत और विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाना हम सभी लोगों की जिम्मेदारी है।

रांची: कांग्रेस भवन शुक्रवार देर शाम प्रदेश कांग्रेस की पॉलिटिकल अफेयर्स कमिटी की बैठक हुई जिसमें प्रदेश कांग्रेस के सह प्रभारी सप्तगिरि शंकर उल्का और डॉ श्रीबेल प्रसाद, प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश एवं कांग्रेस विधायक दल  के नेता डॉ रामेश्वर उरांव मुख्य रूप से उपस्थित थे। बैठक में पॉलिटिकल अफेयर्स कमिटी के सभी पदाधिकारियों ने विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी बातों को रखते हुए कांग्रेस नेतृत्व से सीटों का बंटवारा जल्द से जल्द होने और घोषणा पत्र को भी अंतिम रूप देने मांग की। इसके अलावा गठबंधन सरकार के द्वारा किये गये कल्याणकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार करने की बात कही।

बैठक के दौरान सह प्रभारी सप्तगिरि शंकर उल्का और डॉ श्रीबेल प्रसाद ने संयुक्त रूप से कहा कि विधानसभा चुनाव होने में कम समय होने के कारण संगठन के मजबूती के लिए हमलोगों को एकजुट होकर काम करने की जरूरत है। कांग्रेस पार्टी नीति, सिद्धांत और विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाना हम सभी लोगों की जिम्मेदारी है। नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष और विधायक दल के नेता लम्बे अरसे से पार्टी में संगठन में काम कर रहे हैं। इनके अनुभव का लाभ कांग्रेस पार्टी के संगठन के मजबूती के लिए मिलेगा। वहीं प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश ने कहा कि पार्टी की हित के लिए जो भी जरूरी कदम होंगे वो फैसले लिए जायेंगे। नेताओं और कार्यकर्ताओं के मानसम्मान में कोई कमी नहीं होगी। 

कांग्रेस विधायक दल के नेता डॉ रामेश्वर उरांव ने कहा कि संगठन सर्वोपरि है और संगठन में संवाद से ही मुलभूत बातें सामने आती हैं। जिसका निदान हम सब को मिलकर करना है। ताकि आने वाले विधानसभा चुनाव में हम लोग मजबूती के साथ चुनाव की तैयारी करें। बैठक में मुख्य रूप से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, मंत्री बन्ना गुप्ता, मंत्री इरफान अंसारी, पूर्व मंत्री बादल पत्रलेख, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार, सांसद सुखदेव भगत, पूर्व मंत्री व प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की, जलेश्वर महतो, शहजादा अनवर, विधायक उमाशंकर अकेला, पूर्व सांसद फुरकान अंसारी, पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी, ब्रजेन्द्र  सिंह, पूर्व मंत्री योगेन्द्र साव, भीम कुमार, संजयलाल पासवान, अशोक चौधरी, सुल्तान अहमद, रमा खलखो, रोशन लाल भाटिया, प्रदीप तुल्सयान, अनादि ब्रह्म, गुलफाम मुजीबी, मंजूर अहमद अंसारी, डॉ जय प्रकाश गुप्ता, रविन्द्र सिंह, सत्यनारायण सिंह, पूर्व मंत्री गीताश्री उरांव, पूर्व सांसद चंद्रशेखर दुबे शामिल थे।

Edited By: Shailendra Sinha

Latest News

JSSC-CGL परीक्षा 21 और 22 सितंबर को, आयोग ने जारी की सूचना JSSC-CGL परीक्षा 21 और 22 सितंबर को, आयोग ने जारी की सूचना
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और अन्नपूर्णा देवी का चाईबासा आगमन 2 अक्टूबर को
रांची: JCI ने भूमि पूजन के साथ एक्सपो उत्सव 2024 की रखी नींव
कोडरमा: लगातार हो रहे मूसलाधार बारिश से मिट्टी के चार घर गिरे
बोकारो: CCL में हिंदी दिवस पर ‘निबंघ और लेखन’ प्रतियोगिता कार्यक्रम का आयोजन
बोकारो: तेनुघाट डैम का जलस्तर बढ़ा, खोले गए आठ रेडियल फाटक
टाइगर जयराम के सिपहसलार रहे संजय मेहता ने झारखंड बचाओ क्रांति सेना समिति बनाने का किया एलान
चाईबासा: इचाहातु में दो दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन
झारखंड की सभ्यता और संस्कृति अनूठी एवं अतुलनीय: केशव महतो कमलेश
होटवार जेल में बंद PLFI सुप्रीमो दिनेश गोप को दूसरे जेल में किया गया शिफ्ट
मजाक या बड़ा इशारा! बिजेन्द्र यादव के बयान से बिहार की सियासत गर्म
जमशेदपुर: मंत्री बन्ना गुप्ता लगातार हो रही बारिश को लेकर चिंतित, डीसी को दिए निर्देश