daily news
राज्य  राजनीति  रांची  झारखण्ड 

झारखंड से पति और पत्नी की सरकार हटाकर डबल इंजन सरकार बनानी है: बाबूलाल मरांडी

झारखंड से पति और पत्नी की सरकार हटाकर डबल इंजन सरकार बनानी है: बाबूलाल मरांडी इस ठगबंधन और जनविरोधी नीतियों को जैसे लोकसभा चुनाव में जनता ने नकारा और मोदी जी के नेतृत्व में तीसरी बार मोदी सरकार का संकल्प पूरा किया। उसी प्रकार से झारखंड से भी भ्रष्ट निकम्मी ठगबंधन सरकार को हटाकर डबल इंजन की सरकार भाजपा के नेतृत्व में बनाने का संकल्प लें।
Read More...
राज्य  चाईबासा  झारखण्ड 

चाईबासा: जिप सदस्य जॉन मिरन मुंजा ने जर्जर NH 57 का उठाया मुद्दा, कहा- सड़क निर्माण के नाम पर हुई लूट 

चाईबासा: जिप सदस्य जॉन मिरन मुंजा ने जर्जर NH 57 का उठाया मुद्दा, कहा- सड़क निर्माण के नाम पर हुई लूट  इस सड़क से प्रतिदिन हजारों ट्रक लौह अयस्क लेकर जाता है सरकार को भी करोड़ों का टैक्स मिलता है लेकिन सड़क का यह हाल जिससे ट्रक ड्राइवरों और मालिक दोनो को काफी नुकसान हो रहा है। ग्रामीण कीचड़ के साथ मिट्टी सूख जाने पर धूल कण से काफी परेशान हैं।
Read More...
राज्य  बोकारो  झारखण्ड 

बोकारो : विस्थापितों की समस्या को लेकर झारखंड कोलियरी कामगार यूनियन ने बीएण्डके महाप्रबंधक के संग की बैठक

बोकारो : विस्थापितों की समस्या को लेकर झारखंड कोलियरी कामगार यूनियन ने बीएण्डके महाप्रबंधक के संग की बैठक विस्थापित नेताओं ने महाप्रबंधक से कहा कि विस्थापितों की मांगे पूरी नही होने पर 15 सितबंर से अनिश्चितकालीन रिजेक्ट कोयला ट्रान्सपोटिंग ढुलाई बंद रखा जायेगा।
Read More...
राज्य  कोडरमा  झारखण्ड 

कोडरमा में रोटरी क्लब ने ग्रामीणों के बीच 250 पौधों का किया वितरण

कोडरमा में रोटरी क्लब ने ग्रामीणों के बीच 250 पौधों का किया वितरण कोडरमा: रोटरी क्लब की ओर से शनिवार को डीपीएस स्कूल विश्रामबाग रोड में प्रकृति की रक्षा एवं संरक्षण के लिए 250 फलदार पौधा एवं जैविक खाद का वितरण किया गया। आज के कार्यक्रम की प्रोजेक्ट डायरेक्टर  रोटेरियन सुनीता पांडे थी।...
Read More...
राज्य  कोडरमा  झारखण्ड 

कोडरमा के पपरौंन स्कूल मैदान में घटवार आदिवासी महासभा की ओर से करमा महोत्सव का आयोजन

कोडरमा के पपरौंन स्कूल मैदान में घटवार आदिवासी महासभा की ओर से करमा महोत्सव का आयोजन समाज का हर तबका करमा उत्सव मनाता है लेकिन आदिवासी समाज के लिए यह पर्व खासा महत्वपूर्ण है। पारंपरिक वेशभूषा में विधि विधान से महिलाएं करम डाल की पूजा कर रही है और अपने भाई की लंबी उम्र के साथ प्रकृति की रक्षा की कामना कर रही है
Read More...
राज्य  राजनीति  रांची  चाईबासा  झारखण्ड 

संविधान की आठवीं अनूसूची में "हो" भाषा को शामिल करने की मांग को लेकर दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना प्रर्दशन

संविधान की आठवीं अनूसूची में झारखंड सरकार ने गजट अधिसूचना के माध्यम से इसे दूसरी राज्य भाषा घोषित किया है. झारखंड और ओडिशा राज्यों ने पिछले दिनों 'हो' भाषा को भारतीय संविधान की 8वीं अनुसूची में शामिल करने की सिफारिश की है.
Read More...
राज्य  रांची  जमशेदपुर  झारखण्ड 

उत्पाद सिपाही भर्ती दौड़ में एक और अभ्यर्थी की हुई मौत, रिम्स में इलाज के क्रम में तोड़ा दम

उत्पाद सिपाही भर्ती दौड़ में एक और अभ्यर्थी की हुई मौत, रिम्स में इलाज के क्रम में तोड़ा दम रांची: उत्पाद विभाग में सिपाही के लिए हो रहे भर्ती दौड़ में शामिल एक अभ्यर्थी की आज फिर मौत हो गई. रांची में हो रहे भर्ती दौड़ में भाग लेने आए जमशेदपुर के बर्मा माइंस निवासी मुरामुल्ला सुरैया उर्फ बाला...
Read More...
राज्य  चाईबासा  झारखण्ड 

चाईबासा में वन विभाग ने लकड़ियों की अवैध तस्करी में शामिल पिकअप वैन समेत ड्राइवर को किया गिरफ्तार, प्राथमिकी दर्ज 

चाईबासा में वन विभाग ने लकड़ियों की अवैध तस्करी में शामिल पिकअप वैन समेत ड्राइवर को किया गिरफ्तार, प्राथमिकी दर्ज  चाईबासा: वन विभाग ने गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार देर रात्रि 12 बजे मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत  बामियाबस मार्ग के समीप मौअदी गांव मार्ग में अवैध लकड़ी का बोटा (साल लकड़ी) लदा पिकअप वैन (संख्या - Jh 06P -6484)...
Read More...
राज्य  राजनीति  रांची  झारखण्ड 

हेमंत सरकार के संरक्षण में घुसपैठिए फल फूल रहे: अमर कुमार बाउरी

हेमंत सरकार के संरक्षण में घुसपैठिए फल फूल रहे: अमर कुमार बाउरी राज्य की डेमोग्राफी चेंज होने के कारण जहां देश की संप्रभुता पर खतरा मंडरा रहा है वहीं आदिवासियों-मूलवासियों की अस्मिता भी खतरे में है। खासकर संताल में बंगाल से सटे जिलों पाकुड़, साहेबगंज के रास्ते भयंकर घुसपैठ हो रही है।
Read More...
राज्य  राजनीति  रांची  बोकारो  झारखण्ड 

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन करम पर्व की पूर्व संध्या पर शुक्रवार को मंईयां सम्मान योजना की दूसरी किस्त का करेंगे हस्तांतरण

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन करम पर्व की पूर्व संध्या पर शुक्रवार को मंईयां सम्मान योजना की दूसरी किस्त का करेंगे हस्तांतरण योजना का लाभ देने हेतु अबतक 48,15,048 महिलाओं का निबंधन हुआ है। 45,36,597 महिलाएं सम्मान राशि से अबतक आच्छादित हुईं हैं।
Read More...
राज्य  राजनीति  रांची  धनबाद  झारखण्ड 

धनबाद में संवाद आपके साथ कार्यक्रम में शामिल हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष केशव महतो कमलेश

धनबाद में संवाद आपके साथ कार्यक्रम में शामिल हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष केशव महतो कमलेश इस चुनाव में हमारी पूरी कोशिश होनी चाहिए कि महागठबंधन सरकार के किए कार्यों के आधार पर जनता के बीच जाएं और इस जिले की तमाम विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज करने में अपनी अहम भूमिका निभाएं।
Read More...
राज्य  चाईबासा  झारखण्ड 

जगन्नाथपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जिप सदस्य मानसिंह तिरिया के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन

जगन्नाथपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जिप सदस्य मानसिंह तिरिया के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन जगन्नाथपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर अविलंब चिकित्सा पदाधिकारी बहाल कराया जाए अन्यथा सभी गांव के हजारों धरना प्रदर्शन कर सरकार को अवगत कराएंगे या जगन्नाथपुर मुख्य सड़क जाम करेंगे।
Read More...

Advertisement