Nomination Meeting
झारखण्ड  जमशेदपुर  राज्य 

कांग्रेस-जेएमएम गठबंधन ने आदिवासियों की जमीन लूटी: चंपाई सोरेन

कांग्रेस-जेएमएम गठबंधन ने आदिवासियों की जमीन लूटी: चंपाई सोरेन चंपाई सोरेन ने कहा- कांग्रेस ने झारखंड आंदोलन को कुचलने का किया काम, भाजपा ने समझा आदिवासियों का दर्द. 
Read More...
चतरा  झारखण्ड  राज्य 

आरक्षण और संविधान पर कोई आंच नहीं आने दूंगा: चिराग पासवान

आरक्षण और संविधान पर कोई आंच नहीं आने दूंगा: चिराग पासवान चिराग बोले, हेमंत सरकार ने झारखंड की गरीब जनता का पैसा लूटा. उन्होंने कहा, जेएमएम कांग्रेस गठबंधन में महिलाओं की सुरक्षा को खतरा. जेएमएम कांग्रेस सरकार से झारखंड को संकट.
Read More...
गिरिडीह  झारखण्ड  राज्य 

राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त: बाबूलाल मरांडी

राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त: बाबूलाल मरांडी बाबूलाल मरांडी ने कहा, राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई है. आए दिन हत्या, अपहरण की घटनाएं घट रही है. बहू बेटी तक सुरक्षित नहीं है. सरकार का काम अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल में डालना है, लेकिन हेमंत सरकार खुद वसूली में लगी हुई है. 
Read More...
झारखण्ड  जमशेदपुर  राज्य 

राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी तो झारखंड का विकास होगा: हिमंता बिस्वा सरमा

राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी तो झारखंड का विकास होगा: हिमंता बिस्वा सरमा हिमंता ने कहा, जेएमएम सरकार में झारखंड महिलाओं के खिलाफ अपराध में देश में सबसे आगे है. जेएमएम कांग्रेस की गठबंधन सरकार में घुसपैठियों और जमीन माफियाओं का राज है. उन्होंने कहा, हेमंत सोरेन मंईयां योजना के नाम पर महिलाओं को ठग रहे हैं.
Read More...

Advertisement