राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त: बाबूलाल मरांडी

नामांकन सभा में शामिल हुए बाबूलाल मरांडी

राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त: बाबूलाल मरांडी
जनसभा को संबोधित करते बाबूलाल मरांडी.

बाबूलाल मरांडी ने कहा, राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई है. आए दिन हत्या, अपहरण की घटनाएं घट रही है. बहू बेटी तक सुरक्षित नहीं है. सरकार का काम अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल में डालना है, लेकिन हेमंत सरकार खुद वसूली में लगी हुई है. 

गिरिडीह: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने गिरिडीह में नामांकन सभा में कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई है. आए दिन हत्या, अपहरण की घटनाएं घट रही है. बहू बेटी तक सुरक्षित नहीं है. सरकार का काम अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल में डालना है, लेकिन हेमंत सरकार खुद वसूली में लगी हुई है. 

घर-घर पहुंची बिजली

मरांडी ने कहा कि पहले गांव में सड़क नहीं होती थीं. पुल पुलिया भी नहीं होते थे. हालत देखकर लगता था कि कभी सड़कें या पुल पुलिया बनेंगे भी या नहीं. केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनने के बाद गांव-गांव तक सड़कें बन गई. घर-घर तक बिजली पहुंच गई. पहले केरोसिन के लिए लोग डीलर के यहां चक्कर लगाते थे. गांव-गांव तक सड़क और बिजली पहुंचाने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है. भारतीय जनता पार्टी जो करती है, उसे पूरा करती है.

संघर्ष के समय भाजपा का साथ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संकल्प लिया है कि कोई भी गरीब पक्के छत के बिना नहीं रहेगा. सबको पक्का मकान दिया जाएगा. एक प्रोत्साहन राशि भी छात्रों के लिए है. जो बीए और एमए पास करके रोजगार और नौकरी की तलाश करते हैं, उन्हें भी प्रत्येक महीना 2 वर्षों तक 2000 रुपए दिये जाएंगे, ताकि बच्चे प्रतियोगिता की तैयारी कर सकें. संघर्ष के समय भाजपा उनका साथ देगी.

खाली पदों को 5 वर्षों में भरेगी एनडीए की सरकार

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राज्य में लाखों सरकारी पद खाली पड़े हैं. हेमंत सरकार ने वादा किया था कि हर साल परीक्षा लेकर नियुक्ति करेंगे, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया. एनडीए की सरकार इन खाली पदों को भी 5 वर्षों में भरेगी. एनडीए की सरकार बनने के 1 साल के अंदर डेढ़ लाख खाली पदों को भरा जाएगा. 5 वर्षों में 5 लाख नया रोजगार अन्य क्षेत्रों में सृजित किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें बीजेपी प्रत्याशी जीतू चरण राम ने किया नामांकन, कांके सीट से लड़ेंगे चुनाव

साल में पर्व पर दो गैस सिलेंडर फ्री 

भारतीय जनता पार्टी का यह संकल्प है कि राज्य में एनडीए की सरकार बनने पर महिलाओं को महीने की 11 तारीख को गोगो दीदी योजना के तहत 2100 रुपए उनके बैंक खाते में डाल दिया जाएगा. इसका निर्णय पहली कैबिनेट में होगा. लोगों को बताएं कि भारतीय जनता पार्टी जो वादा करती है, उसे हर हाल में पूरा करती है. एनडीए की सरकार बनने पर 500 रुपए में गैस सिलेंडर दिया जाएगा. साल में पर्व पर दो गैस सिलेंडर फ्री दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें भाजपा के सात प्रत्याशी कल करेंगे नामांकन, प्रदेश अध्यक्ष सहित कई नेता होंगे शामिल

Edited By: Subodh Kumar

Latest News

Ranchi News: चुनाव क्विज 2024 की विजेता बनीं चाईबासा की अलीशा निषाद Ranchi News: चुनाव क्विज 2024 की विजेता बनीं चाईबासा की अलीशा निषाद
भाजपा के सात प्रत्याशी कल करेंगे नामांकन, प्रदेश अध्यक्ष सहित कई नेता होंगे शामिल
भाजपा का प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग पहुंचा, मिथिलेश ठाकुर के नामांकन रद्द करने की मांग 
Ranchi News: सीईओ ने स्कूली शिक्षा विभाग के पदाधिकारियों संग की ऑनलाइन बैठक
मतदान गति तेज करने पर किया जा रहा फोकसः के रवि कुमार
जयराम महतो ने किया नामांकन, मंत्री बेबी देवी से डुमरी में है टक्कर
कांग्रेस प्रत्याशी रामेश्वर उरांव ने लोहरदगा से किया नामांकन, प्रदेश अध्यक्ष भी रहे मौजूद
आरक्षण और संविधान पर कोई आंच नहीं आने दूंगा: चिराग पासवान
राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त: बाबूलाल मरांडी
राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी तो झारखंड का विकास होगा: हिमंता बिस्वा सरमा
बीजेपी  प्रत्याशी भानुप्रताप शाही ने दाखिल किया नामांकन, भवनाथपुर सीट से हैं उम्मीदवार
आजसू ने जारी की दूसरी लिस्ट, मनोहरपुर से दिनेश चंद्र बोयपाई होंगे उम्मीदवार