दिशा परमार को भी हुआ डेंगू, 'बीमारों के क्लब में आपका स्वागत है'

दिशा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी एक सेल्फी शेयर की

दिशा परमार को भी हुआ डेंगू, 'बीमारों के क्लब में आपका स्वागत है'

राहुल वैद्य ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि उन्हें डेंगू हो गया है, जिसके कारण वह गणेश चतुर्थी समारोह में शामिल नहीं हो पाए। बिग बॉस 14 और खतरों के खिलाड़ी के लिए मशहूर गायक ने अपनी स्थिति दिखाते हुए एक सेल्फी पोस्ट की। मुंबई में डेंगू के बढ़ते मामलों के बीच प्रशंसक उनके स्वास्थ्य के बारे में और अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

डेस्क: राहुल वैद्य के बाद उनकी पत्नी दिशा परमार को भी डेंगू हो गया है। राहुल वैद्य ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "क्या यह काफी नहीं था कि मुझे डेंगू हो गया कि दिशा को भी डेंगू हो गया..."। दिशा ने अपनी एक सेल्फी भी शेयर की और लिखा, "बीमार क्लब में आपका स्वागत है।" राहुल की स्टोरी को अपने इंस्टाग्राम पर फिर से शेयर करते हुए दिशा ने लिखा, "हमेशा साथ" और हंसी के इमोजी भी शेयर किए। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले राहुल वैद्य को 104 डिग्री फ़ारेनहाइट का तेज़ बुखार था। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सिर पर कोल्ड वाइप्स रखे हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की। फिर उन्होंने एक और स्टोरी पोस्ट की, जिसका कैप्शन था, "डेंगू!"

DISHA RAHUL

दिशा ने अपनी एक सेल्फी भी शेयर की और लिखा, "बीमार क्लब में आपका स्वागत है।" अपने इंस्टाग्राम पर राहुल की स्टोरी को फिर से शेयर करते हुए दिशा ने लिखा, "हमेशा साथ" और हंसने वाले इमोजी की एक सीरीज बनाई।

rahul sick

यह भी पढ़ें द ग्रेट इंडियन कपिल शो प्रोमो: करण जौहर ने सिंगल होने की शिकायत की......

 

राहुल वैद्य ने नेशनल टेलीविज़न पर दिशा परमार को प्रपोज़ किया। गायक ने 2020 में टीवी शो बिग बॉस 14 में अभिनेत्री दिशा परमार को उनके जन्मदिन पर प्रपोज किया था। जुलाई 2021 में दोनों ने शादी कर ली और दिशा ने पिछले साल की शुरुआत में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की।

दिशा परमार ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और नकुल मेहता के साथ टीवी शो प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा में अभिनय किया। वह टीवी शो वो अपना सा में भी नजर आईं। दिशा ने कई टीवी विज्ञापनों में भी काम किया है। उन्होंने टीवी शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 में मशहूर भूमिका निभाई।

राहुल वैद्य सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद प्रसिद्ध हुए। उन्होंने दो चार दिन, कह दो ना, तेरा इंतज़ार, आभास है और याद तेरी जैसे गाने गाए हैं। उन्होंने खतरों के खिलाड़ी 1 में भी भाग लिया था। राहुल वैद्य लाफ्टर शेफ़्स - अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट का हिस्सा हैं, जो वर्तमान में ऑन एयर है।

Edited By: Nivedita Jha

Latest News

आज का राशिफल: कैसा होगा आज का दिन, जानें आज का राशिफल: कैसा होगा आज का दिन, जानें
कोडरमा: बारिश से कच्चे मकान का दीवार गिरा, घर-गृहस्थी का सामान दबकर नष्ट
‘हो’ समाज की भाषा और संस्कृति के संरक्षण के लिए मोदी सरकार संकल्पित: हिमंत विश्व शरमा
चाईबासा: रुंगटा स्टील के चलियामा प्लांट में पीएफ व बोनस जैसी सुविधा से मरहूम हैं मजदूर
OPINION: अखिलेश से किनारा करती कांग्रेस और राहुल गांधी
खिलाड़ी नशे से दूर रहकर लक्ष्य निर्धारित कर खेलें सफलता जरूर मिलेगी: दीपक बिरुवा
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू दो दिवसीय झारखंड दौरे पर कल आयेंगी रांची, सुरक्षा चाक चौबंद
सुनीता विलियम्स दूसरी बार अंतरिक्ष में ही मनाएंगी बर्थडे
सरायकेला का मान सम्मान सिर्फ झामुमो कार्यकर्ताओं के हाथ में: दीपक बिरुवा
लातेहार: 5 लाख का ईनामी JJMP का सबजोनल कमांडर शिवराज सिंह फुटबॉल मैच देखते गिरफ्तार
चाईबासा: वन महोत्सव कार्यक्रम में शामिल हुए मंत्री दीपक बिरुवा, पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश
बोकारो: DDC ने हरी झंडी दिखा EVM मोबाइल डिमॉन्सट्रेशन वैन को किया रवाना