entertainment beat
मनोरंजन 

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने मुंबई में बिल्डिंग से कूदकर करली आत्महत्या

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने मुंबई में बिल्डिंग से कूदकर करली आत्महत्या 'मेरा बचपन शानदार रहा, लेकिन यह आसान नहीं था। वास्तव में, पीछे मुड़कर देखें तो मैं इसे वर्णित करने के लिए जिस शब्द का उपयोग करूँगी वह है उथल-पुथल भरा।
Read More...
मनोरंजन 

दिशा परमार को भी हुआ डेंगू, 'बीमारों के क्लब में आपका स्वागत है'

दिशा परमार को भी हुआ डेंगू, 'बीमारों के क्लब में आपका स्वागत है' राहुल वैद्य ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि उन्हें डेंगू हो गया है, जिसके कारण वह गणेश चतुर्थी समारोह में शामिल नहीं हो पाए। बिग बॉस 14 और खतरों के खिलाड़ी के लिए मशहूर गायक ने अपनी स्थिति दिखाते हुए एक सेल्फी पोस्ट की। मुंबई में डेंगू के बढ़ते मामलों के बीच प्रशंसक उनके स्वास्थ्य के बारे में और अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
Read More...
मनोरंजन 

DEEPVEER के घर आई नन्हीं परी, फैंस ने दी बधाई

DEEPVEER के घर आई नन्हीं परी, फैंस ने दी बधाई गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने पहले बच्चे के जन्म के साथ माता-पिता बनने की खुशी मनाई। बीते दिन उन्हें अपने पति के साथ मुंबई के एक अस्पताल में जाते हुए देखा गया।
Read More...
मनोरंजन 

BIGG BOSS 18: एक बार फिर छोटे पर्दे पर दिखेगा भाईजान का जादू, शो के प्रतियोगियों की सूची जारी

BIGG BOSS 18: एक बार फिर छोटे पर्दे पर दिखेगा भाईजान का जादू, शो के प्रतियोगियों की सूची जारी बिग बॉस भारतीय रियलिटी टीवी में एक प्रमुख स्थान रहा है, जिसने विशेष रूप से सलमान खान की करिश्माई और स्पष्ट होस्टिंग शैली के तहत भारी लोकप्रियता हासिल की है।
Read More...
मनोरंजन 

Call Me Bae Review: अनन्या पांडे की नई कॉमेडी-ड्रामा सीरीज़ रिलीज़ हो गई है

Call Me Bae Review: अनन्या पांडे की नई कॉमेडी-ड्रामा सीरीज़ रिलीज़ हो गई है कॉल मी बेब कोलिन डी'कुन्हा द्वारा निर्देशित और अनन्या पांडे, विहान समत, वरुण सूद, वीर दास, मुस्कान जाफ़री और अन्य अभिनीत, अब प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है। हमारी समीक्षा पढ़ें। 
Read More...
मनोरंजन 

विजय की फिल्म ने किया अच्छा प्रदर्शन, भारत में हुई अच्छी कमाई

विजय की फिल्म ने किया अच्छा प्रदर्शन, भारत में हुई अच्छी कमाई गुरुवार को फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया। वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विजय मुख्य भूमिका में हैं।
Read More...
मनोरंजन 

शिल्पा शिंदे ने फिल्म निर्माता द्वारा यौन उत्पीड़न को याद करते हुए कहा: उसने मेरे साथ जबरदस्ती की…

शिल्पा शिंदे ने फिल्म निर्माता द्वारा यौन उत्पीड़न को याद करते हुए कहा: उसने मेरे साथ जबरदस्ती की… टीवी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में एक हिंदी फिल्म निर्माता द्वारा यौन उत्पीड़न किए जाने के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने दावा किया कि निर्माता ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की।
Read More...

Advertisement