BIGG BOSS 18: एक बार फिर छोटे पर्दे पर दिखेगा भाईजान का जादू, शो के प्रतियोगियों की सूची जारी

सलमान खान जल्द ही शुरू करेंगे पहले प्रोमो की शूटिंग

BIGG BOSS 18: एक बार फिर छोटे पर्दे पर दिखेगा भाईजान का जादू, शो के प्रतियोगियों की सूची जारी

बिग बॉस भारतीय रियलिटी टीवी में एक प्रमुख स्थान रहा है, जिसने विशेष रूप से सलमान खान की करिश्माई और स्पष्ट होस्टिंग शैली के तहत भारी लोकप्रियता हासिल की है।

डेस्क: बिग बॉस 18 वापस आने के लिए तैयार है और प्रशंसक खुश हो सकते हैं क्योंकि सलमान खान को एक बार फिर से होस्ट के रूप में पुष्टि की गई है। हाल ही में स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण उनके बाहर निकलने की अफवाहों के बावजूद, सलमान खान, जिन्हें प्यार से भाईजान के नाम से जाना जाता है, सभी अटकलों को विराम देते हुए शो की एंकरिंग जारी रखेंगे। सलमान खान जल्द ही पहले प्रोमो की शूटिंग शुरू करने की उम्मीद कर रहे हैं, जिसका टीज़र जल्द ही प्रसारित किया जाएगा, जिससे प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ेगा।

बिग बॉस भारतीय रियलिटी टीवी में एक प्रमुख स्थान रहा है, जिसने विशेष रूप से सलमान खान की करिश्माई और स्पष्ट होस्टिंग शैली के तहत भारी लोकप्रियता हासिल की है। उनकी उपस्थिति शो का पर्याय बन गई है, जिसमें हास्य, जीवन के सबक और कभी-कभी डांट-फटकार का मिश्रण है जिसे दर्शक पसंद करते हैं।

बिग बॉस 18 के प्रतियोगियों की सूची: संभावित सूची बिग बॉस 18 में कई दिलचस्प नामों के भाग लेने की अफवाह है, जिसमें लोकप्रिय टेलीविजन हस्तियों और अभिनेताओं का मिश्रण है।

यहां संभावित प्रतियोगियों की एक अस्थायी सूची है: 

यह भी पढ़ें द ग्रेट इंडियन कपिल शो प्रोमो: करण जौहर ने सिंगल होने की शिकायत की......

धीरज धूपर, अनीता हसनंदानी, ज़ान खान, मीरा देओस्थले, सुधांशु पांडे, शाहीर शेख, सुरभि ज्योति, फैसल शेख, समीरा रेड्डी, स्त्री 2 से सुनील कुमार, अंजलि आनंद ,चाहत पांडे, अलीशा पंवार, रीम शेख, अभिषेक मल्हान कथित तौर पर बीबी ओटीटी 2 में दर्शकों का दिल जीतने के बाद वापसी करने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें दिशा परमार को भी हुआ डेंगू, 'बीमारों के क्लब में आपका स्वागत है'

संभावित प्रतियोगियों की एक अस्थायी सूची इस प्रकार है: धीरज धूपर अनीता हसनंदानी ज़ान खान मीरा देवस्थले सुधांशु पांडे शहीर शेख सुरभि ज्योति फैजल शेख समीरा रेड्डी स्त्री 2 से सुनील कुमार अंजलि आनंद चाहत पांडे आलिशा पंवार रीम शेख अभिषेक मल्हान कथित तौर पर बीबी ओटीटी 2 में दर्शकों का दिल जीतने के बाद वापसी करने के लिए तैयार हैं। सोशल मीडिया और टेलीविज़न की दुनिया से मिस्टर फ़ैसू, शोएब इब्राहिम, दिग्विजय राठी और कशिश कपूर उन उल्लेखनीय नामों में शामिल हैं जिनके इस साल बिग बॉस में शामिल होने की अफवाह है।

यह भी पढ़ें मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने मुंबई में बिल्डिंग से कूदकर करली आत्महत्या

इस सीज़न में उत्साह को बढ़ाते हुए, बिग बॉस 16 के दौरान दिल जीतने वाले अब्दु रोज़िक इस सीज़न में वापसी करेंगे। वह विशेष सेगमेंट के लिए सह-होस्ट के रूप में सलमान खान के साथ जुड़ेंगे, जिससे शो में एक नया आयाम आएगा। अब्दु रोज़िक ने अपनी भागीदारी की पुष्टि की है और बिग बॉस के घर में फिर से प्रवेश करने के बारे में अपना उत्साह व्यक्त किया है। सलमान खान के मेजबान के रूप में वापस आने और प्रतियोगियों की एक स्टार-स्टडेड लाइनअप के साथ, बिग बॉस 18 प्रिय रियलिटी शो का एक और विद्युतीकरण सीजन देने का वादा करता है।

Edited By: Shailendra Sinha

Latest News

JSSC-CGL परीक्षा 21 और 22 सितंबर को, आयोग ने जारी की सूचना JSSC-CGL परीक्षा 21 और 22 सितंबर को, आयोग ने जारी की सूचना
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और अन्नपूर्णा देवी का चाईबासा आगमन 2 अक्टूबर को
रांची: JCI ने भूमि पूजन के साथ एक्सपो उत्सव 2024 की रखी नींव
कोडरमा: लगातार हो रहे मूसलाधार बारिश से मिट्टी के चार घर गिरे
बोकारो: CCL में हिंदी दिवस पर ‘निबंघ और लेखन’ प्रतियोगिता कार्यक्रम का आयोजन
बोकारो: तेनुघाट डैम का जलस्तर बढ़ा, खोले गए आठ रेडियल फाटक
टाइगर जयराम के सिपहसलार रहे संजय मेहता ने झारखंड बचाओ क्रांति सेना समिति बनाने का किया एलान
चाईबासा: इचाहातु में दो दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन
झारखंड की सभ्यता और संस्कृति अनूठी एवं अतुलनीय: केशव महतो कमलेश
होटवार जेल में बंद PLFI सुप्रीमो दिनेश गोप को दूसरे जेल में किया गया शिफ्ट
मजाक या बड़ा इशारा! बिजेन्द्र यादव के बयान से बिहार की सियासत गर्म
जमशेदपुर: मंत्री बन्ना गुप्ता लगातार हो रही बारिश को लेकर चिंतित, डीसी को दिए निर्देश