Entertainment News
मनोरंजन 

द ग्रेट इंडियन कपिल शो प्रोमो: करण जौहर ने सिंगल होने की शिकायत की......

द ग्रेट इंडियन कपिल शो प्रोमो: करण जौहर ने सिंगल होने की शिकायत की...... इस पर कपिल शर्मा का जवाब था, "हलवाई खुद अपनी मिठाइयाँ नहीं खाता।" कपिल शर्मा की इस टिप्पणी पर करण जौहर खुद को हंसने से नहीं रोक पाए।
Read More...
मनोरंजन 

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने मुंबई में बिल्डिंग से कूदकर करली आत्महत्या

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने मुंबई में बिल्डिंग से कूदकर करली आत्महत्या 'मेरा बचपन शानदार रहा, लेकिन यह आसान नहीं था। वास्तव में, पीछे मुड़कर देखें तो मैं इसे वर्णित करने के लिए जिस शब्द का उपयोग करूँगी वह है उथल-पुथल भरा।
Read More...
मनोरंजन 

DEEPVEER के घर आई नन्हीं परी, फैंस ने दी बधाई

DEEPVEER के घर आई नन्हीं परी, फैंस ने दी बधाई गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने पहले बच्चे के जन्म के साथ माता-पिता बनने की खुशी मनाई। बीते दिन उन्हें अपने पति के साथ मुंबई के एक अस्पताल में जाते हुए देखा गया।
Read More...
मनोरंजन 

कैंसर से जंग के बीच म्यूकोसाइटिस से जूझ रही है" ये रिश्ता क्या कहलाता है" फेम हिना खान

कैंसर से जंग के बीच म्यूकोसाइटिस से जूझ रही है टीवी अदाकारा हिना खान को स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर है। 36 वर्षीय अदाकारा ने इंस्टाग्राम पर एक आधिकारिक बयान जारी किया था, जिसमें प्रशंसकों को आश्वस्त किया कि वह इस बीमारी को हराने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं।
Read More...
मनोरंजन 

BIGG BOSS 18: एक बार फिर छोटे पर्दे पर दिखेगा भाईजान का जादू, शो के प्रतियोगियों की सूची जारी

BIGG BOSS 18: एक बार फिर छोटे पर्दे पर दिखेगा भाईजान का जादू, शो के प्रतियोगियों की सूची जारी बिग बॉस भारतीय रियलिटी टीवी में एक प्रमुख स्थान रहा है, जिसने विशेष रूप से सलमान खान की करिश्माई और स्पष्ट होस्टिंग शैली के तहत भारी लोकप्रियता हासिल की है।
Read More...
मनोरंजन 

Call Me Bae Review: अनन्या पांडे की नई कॉमेडी-ड्रामा सीरीज़ रिलीज़ हो गई है

Call Me Bae Review: अनन्या पांडे की नई कॉमेडी-ड्रामा सीरीज़ रिलीज़ हो गई है कॉल मी बेब कोलिन डी'कुन्हा द्वारा निर्देशित और अनन्या पांडे, विहान समत, वरुण सूद, वीर दास, मुस्कान जाफ़री और अन्य अभिनीत, अब प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है। हमारी समीक्षा पढ़ें। 
Read More...
मनोरंजन 

विजय की फिल्म ने किया अच्छा प्रदर्शन, भारत में हुई अच्छी कमाई

विजय की फिल्म ने किया अच्छा प्रदर्शन, भारत में हुई अच्छी कमाई गुरुवार को फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया। वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विजय मुख्य भूमिका में हैं।
Read More...
मनोरंजन 

सलमान खान ने किया बिग बॉस 15 का टीजर वीडियो लौंच

सलमान खान ने किया बिग बॉस 15 का टीजर वीडियो लौंच मनोरंजन डेस्क: बिग बॉस (Big Boss) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर। सलमान खान (Salman Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पेज (Instagram Page) पर बिग बॉस सीजन 15 का टीजर वीडियो लौंच किया है। वीडियो में सलमान बताते...
Read More...

Advertisement