Kantatoli
रांची  झारखण्ड  राज्य 

Ranchi News: 9 अक्टूबर से दशमी तक शहर में भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित, कई क्षेत्रों का ट्रैफिक रूट बदला

Ranchi News: 9 अक्टूबर से दशमी तक शहर में भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित, कई क्षेत्रों का ट्रैफिक रूट बदला शहर में दुर्गा पूजा के दौरान आवागमन सुचारू रूप से बना रहे इसको लेकर ट्रैफिक पुलिस ने 9 से 13 अक्टूबर तक भारी और मालवाहक वाहनों का शहर में प्रवेश पर रोक लगा दी है. यह रोक 9 अक्टूबर के सुबह 8 बजे से 13 अक्टूबर की सुबह 4 बजे तक लागू रहेगी.
Read More...
रांची  झारखण्ड  राज्य 

कांटाटोली फ्लाईओवर का उद्घाटन कल, रांचीवासियों को ट्रैफिक जाम से मिलेगी राहत

कांटाटोली फ्लाईओवर का उद्घाटन कल, रांचीवासियों को ट्रैफिक जाम से मिलेगी राहत कल सीएम हेमंत सोरेन कांटाटोली फ्लाईओवर का उद्घाटन करने वाले है. इस फ्लाईओवर को 224.94 करोड़ की लागत से तैयार किया गया है. फ्लाईओवर की लंबाई 2240 मीटर और चौड़ाई 16.6 मीटर है.
Read More...
रांची  झारखण्ड  राज्य  ट्रेंडिंग 

Ranchi New: कांटाटोली फ्लाइओवर का काम अंतिम चरण में, जल्द मिलेगी ट्रैफिक से राहत

Ranchi New: कांटाटोली फ्लाइओवर का काम अंतिम चरण में, जल्द मिलेगी ट्रैफिक से राहत रांची: रांची के कांटाटोली फ्लाइओवर पर यातायात शुरू करने के लिए अंतिम प्रक्रिया पूरी की जा रही है. अक्टूबर के पहले सप्ताह में फ्लाइओवर उद्घाटन के लिये तैयार हो जाएगा. बिटुमिन बिछा कर फ्लाइओवर को अंतिम रूप दिया जा रहा है.
Read More...
रांची 

राजधानी रांची के दो रुटों पर दौड़ेगी 44 सिटी बसें, निगम आयुक्त ने जारी किया गाइडलाउन

राजधानी रांची के दो रुटों पर दौड़ेगी 44 सिटी बसें, निगम आयुक्त ने जारी किया गाइडलाउन रांची: रांची में मार्च से बंद हुई सिटी बस 12 अक्टूबर यानी सोमवार से चलने की अनुमति नगर आयुक्त (Municipal Commissioner) ने दी है. मिली जानकारी के अनुसार सिटी बस सुबह 7 बजे से रात 8 बजे तक चलेगी. कोरोना...
Read More...

Advertisement