Bokaro Thermal
बोकारो  झारखण्ड  राज्य 

Bokaro News: DVC के पावर प्लांट में लगी आग, एक यूनिट बंद

Bokaro News: DVC के पावर प्लांट में लगी आग, एक यूनिट बंद पावर प्लांट के टरबाइन फ्लोर के नीचे साढ़े तीन मीटर हाईट पर लगे एचटी पैनल के इलेक्ट्रिकल ब्रेकर के वन बीबी बोर्ड में शार्ट सर्किट से आग लगी. जिसके बाद पावर प्लांट के एक यूनिट को बंद कर दिया गया, जबकि दूसरा पैनल पूरी तरह से जलकर खाक हो गया.
Read More...
बोकारो  झारखण्ड  राज्य 

Bokaro News: छः सूत्री मांग को लेकर मजदूरों ने किया ट्रांसपोर्टिंग ठप्प, दिया धरना

Bokaro News: छः सूत्री मांग को लेकर मजदूरों ने किया ट्रांसपोर्टिंग ठप्प, दिया धरना 54 मजदूरों ने छः सूत्री मांगों को लेकर डीवीसी छाई ट्रांसपोर्टिंग कार्य को अनिश्चितकालीन के लिए ठप कर दिया है. जब तक मांगें नहीं मानी जायेंगी तब तक ढुलाई नहीं होने की बात कही गयी है.
Read More...
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

Bokaro News: कार्मेल स्कूल में विज्ञान एवं कला प्रदर्शनी का आयोजन

Bokaro News: कार्मेल स्कूल में विज्ञान एवं कला प्रदर्शनी का आयोजन केजी वन से 12 के छात्र-छात्राओं ने विभिन्न विषयों पर प्रदर्शनी में अपने द्वारा बनाये गए उपकरणों को प्रदर्शित किया. इसमें सडक सुरक्षा, सौर मंडल, पर्यावरण सुरक्षा, स्मार्टसिटी, स्वच्छ भारत सहित विषयों को सुंदर तरीके से प्रस्तुत किया.
Read More...
बोकारो  झारखण्ड  राज्य 

बोकारो: विवाहिता और उसके दूध मुहे बच्चे को घर में प्रवेश करने से ससुराल वालों ने रोका

बोकारो: विवाहिता और उसके दूध मुहे बच्चे को घर में प्रवेश करने से ससुराल वालों ने रोका शादी 2022 में हुई थी उस समय से ही उसके पति हीरा सिंह एव ससुराल वाले उसको प्रताड़ित करते रहे। लगातार प्रताड़ना से तंग आकर अपनी जान बचाकर अपने मायके बोकारो थर्मल चली गई लेकिन लौटने पर उसके बच्चे के साथ उसे घर में घुसने नहीं दिया गया, पीड़िता ने प्रशासन से गुहार लगाई है। 
Read More...

Advertisement