केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और अन्नपूर्णा देवी का चाईबासा आगमन 2 अक्टूबर को

परिवर्तन संकल्प यात्रा की तैयारी की बैठक संपन्न

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और अन्नपूर्णा देवी का चाईबासा आगमन 2 अक्टूबर को
बैठक में शामिल भाजपाई.

बैठक में विशेष रूप से 2 अक्टूबर को चाईबासा के टाटा कॉलेज मैदान में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और अन्नपूर्णा देवी की प्रस्तावित आमसभा की तैयारियों पर चर्चा की गई.

चाईबासा: भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय में आज जिला अध्यक्ष संजय पांडे की अध्यक्षता में परिवर्तन संकल्प यात्रा की तैयारी को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई. मुख्य अतिथि के रूप में संगठन मंत्री कर्मवीर सिंह उपस्थित रहे. बैठक में विशेष रूप से 2 अक्टूबर को चाईबासा के टाटा कॉलेज मैदान में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और अन्नपूर्णा देवी की प्रस्तावित आमसभा की तैयारियों पर चर्चा की गई.  

बैठक में संगठन मंत्री कर्मवीर सिंह ने निर्देश दिया कि प्रत्येक बूथ से 50 कार्यकर्ता और समर्थक कार्यक्रम में लाए जाएं. पूरे पश्चिमी सिंहभूम जिले में 23 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर तक परिवर्तन संकल्प यात्रा आयोजित होगी, जिसका समापन गांधी जयंती के दिन केंद्रीय मंत्रियों की उपस्थिति में चाईबासा में किया जाएगा.

कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा, प्रदेश उपाध्यक्ष बड़कुवर गागराई, और जिला अध्यक्ष संजय पांडे ने भी अपने विचार व्यक्त किए. मंच पर प्रमुख रूप से पूर्व विधायक गुरुचरण नायक, जवाहरलाल बानरा, शशि सामड, प्रदेश प्रवक्ता जेबी तुबिद, प्रवासी विधायक अखिल चंद्र नायक, राधाकांत महता, बुढ़ान मुर्मु आदिगण मौजूद थे.

परिवर्तन संकल्प यात्रा का उद्देश्य

पश्चिम सिंहभूम के टोक्लो मंडल से यात्रा की शुरुआत होगी, और चक्रधरपुर विधानसभा क्षेत्र में प्रवेश करते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया जाएगा. हर विधानसभा क्षेत्र में रोड शो और जनसभाओं के माध्यम से राज्य की वर्तमान भ्रष्ट सरकार की विफलताओं और केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया जाएगा. साथ ही सत्ता परिवर्तन के बाद भाजपा के संकल्पों को भी जनता के सामने रखा जाएगा.

यह भी पढ़ें नामकुम: एक ही ज्वेलरी दुकान में दोबारा चोरी, कारोबारियों में दहशत

यात्रा की तैयारी के लिए विधानसभाओं में बड़ी टीमों का गठन किया गया है, जो रोड शो और जनसभाओं का संचालन करेंगे. इस यात्रा का उद्देश्य झारखंड में सत्ता परिवर्तन कर जनहित में कार्यों को सुनिश्चित करना है.

यह भी पढ़ें मुरी में रेल हादसा, दो इंजनों में से एक पलटा और दूसरा हुआ डिरेल

बैठक में ये रहे उपस्थित

मालती गिलुवा, गीता बालमुचू, लालमुनी पूर्ति, दुर्गावती बोईपाई, बिपिन चंद्र लागुरी, प्रताप कटिहार, राकेश बबलू शर्मा, पवन शर्मा, चंद्रमोहन तिऊ, सतीश पुरी, दिनेश चंद्र नंदी, आलोक रंजन सिंह, किशोर डागा, हेमन्त केशरी, रामबाबू तिवारी, मनोज सिंह, राजकुमार सिंह, दुर्योधन प्रधान, तीर्थनाथ जमुदा, केदार नायक, बीजू प्रमाणिक, हरिचरण बंहदा, विरेंद्र कुमार, बिरजू रजक, रोहित पाल, तरुण सवैया, लंकेश्वर तामसोय, विजय देवगम, पवन शंकर पांडे, अमित जायसवाल, रमेश बालमुचु, द्वारिका शर्मा, जगदीश पाठ पिंगुआ, ललित मोहन गिलुवा, गुल्लू कुमार, अनंत सयनम. इत्यादि सैकड़ो की संख्या में पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता कार्यक्रम में उपस्थित थे.

यह भी पढ़ें अग्रवाल बंधु हत्याकांड: मुख्य साजिशकर्ता लोकेश चौधरी के बॉडीगार्ड की जमानत याचिका हाईकोर्ट ने की खारिज

Edited By: Subodh Kumar

Latest News

आज का राशिफल: कैसा होगा आज का दिन, जानें आज का राशिफल: कैसा होगा आज का दिन, जानें
कोडरमा: बारिश से कच्चे मकान का दीवार गिरा, घर-गृहस्थी का सामान दबकर नष्ट
‘हो’ समाज की भाषा और संस्कृति के संरक्षण के लिए मोदी सरकार संकल्पित: हिमंत विश्व शरमा
चाईबासा: रुंगटा स्टील के चलियामा प्लांट में पीएफ व बोनस जैसी सुविधा से मरहूम हैं मजदूर
OPINION: अखिलेश से किनारा करती कांग्रेस और राहुल गांधी
खिलाड़ी नशे से दूर रहकर लक्ष्य निर्धारित कर खेलें सफलता जरूर मिलेगी: दीपक बिरुवा
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू दो दिवसीय झारखंड दौरे पर कल आयेंगी रांची, सुरक्षा चाक चौबंद
सुनीता विलियम्स दूसरी बार अंतरिक्ष में ही मनाएंगी बर्थडे
सरायकेला का मान सम्मान सिर्फ झामुमो कार्यकर्ताओं के हाथ में: दीपक बिरुवा
लातेहार: 5 लाख का ईनामी JJMP का सबजोनल कमांडर शिवराज सिंह फुटबॉल मैच देखते गिरफ्तार
चाईबासा: वन महोत्सव कार्यक्रम में शामिल हुए मंत्री दीपक बिरुवा, पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश
बोकारो: DDC ने हरी झंडी दिखा EVM मोबाइल डिमॉन्सट्रेशन वैन को किया रवाना