सरकार रोजगार के प्रति गंभीर नहीं, युवा अपने भविष्य को लेकर चिंतित: सुदेश महतो 

मिलन समारोह में अधिवक्ता आशुतोष वर्मा ने थामा आजसू पार्टी का दामन

सरकार रोजगार के प्रति गंभीर नहीं, युवा अपने भविष्य को लेकर चिंतित: सुदेश महतो 
मिलन समारोह में सुदेश महतो व अन्य

सिपाही बहाली में सरकार की बड़ी गलती की वजह से हमने अपने परिवार के 12 नौजवानों को खो दिया है। सरकार अपने ही बनाए हुए नियमावली का बहाना बना कर अपनी जिम्मेदारी से मुकर नहीं सकती है।

रांची: सरकार अपने पांच साल के कार्यकाल में कभी भी रोजगार के प्रति गंभीर नहीं रही। नए पदों का सृजन करने की बात तो दूर यह सरकार रिक्त पदों को भी भर नहीं पाई है। आज राज्य के युवा अपने भविष्य को लेकर चिंतित हैं। वर्तमान राजनीतिक हालात ने राज्य की छवि को धूमिल किया है। लोगों के जीवन को बेहतर बनाना ही आजसू पार्टी का मकसद है। आजसू पार्टी कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में अधिवक्ता सह समाजसेवी आशुतोष वर्मा के अपने समर्थकों के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के मौके पर यह कहना है आजसू पार्टी अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो का।

सिपाही बहाली में सरकार की बड़ी गलती की वजह से हमने अपने परिवार के 12 नौजवानों को खो दिया है। सरकार अपने ही बनाए हुए नियमावली का बहाना बना कर अपनी जिम्मेदारी से मुकर नहीं सकती है। इस बहाली में राज्य के लाखों युवा शामिल हो रहे हैं यह उनकी मजबूरी है। सरकार ने रोजगार के अवसर न देकर युवाओं को ऐसा करने पर मजबूर कर दिया है। मुख्यमंत्री जी घटना होने के बाद मूल्यांकन कर रहे हैं जबकि सरकार का दायित्व था कि ऐसी घटना ही न हो। बिना किसी तैयारी के सरकार ने यह दौड़ आयोजित की थी। अपने कार्यक्रम के लिए सरकार बच्चों की पढ़ाई बाधित कर रही है। यह सही नहीं है। 

पार्टी में शामिल हुए आशुतोष वर्मा का स्वागत करते हुए सुदेश महतो ने कहा कि राज्य और राज्यवासियों के विषय में बेहतर सोचने वाले लोगों की इस राज्य की आवश्यकता है। अच्छे विचार और निःस्वार्थ भाव से राज्य की सेवा करने की इच्छाशक्ति से ही बदलाव संभव है। आशुतोष के अनुभव का लाभ पार्टी को मिलेगा। लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए काम करें। इसके लिए आजसू पार्टी आपको एक सशक्त मंच देगी। 

पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले आशुतोष वर्मा ने कहा कि आजसू के विचारों, सिद्धांतों के साथ ही सुदेश महतो की ईमानदारी, राज्य के लिए समर्पण और इनकी दूरदर्शिता ने हम सभी को प्रभावित किया है। आज मेरे साथ कई युवा भी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। इनके भीतर वर्तमान सरकार के खिलाफ गुस्सा है। सुदेश जी के नेतृत्व में हम सभी मिलकर इस प्रदेश को आगे ले जाने का काम करेंगे। लीडर सीट के लिए नहीं सेवा के लिए होना चाहिए। पार्टी के साथ मिलकर युवाओं के लिए अवसर उत्पन्न करने के लिए जी-जान लगाकर काम करेंगे। इस मौके पर विशाल अग्रवाल, खिता राम दास, ललित दास, अतिराज सिंह, शुभम, गौतम, प्रीतम, श्याम, मिथलेश, शुभम यादव, सौरव, अमिस, विक्की समेत अन्य युवाओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

यह भी पढ़ें मंच पर मधु कोड़ा और निशाने धीरज साहू! पीएम मोदी का दावा झामुमो के अंदर कांग्रेस का भूत

Edited By: Shailendra Sinha

Latest News

JSSC-CGL परीक्षा 21 और 22 सितंबर को, आयोग ने जारी की सूचना JSSC-CGL परीक्षा 21 और 22 सितंबर को, आयोग ने जारी की सूचना
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और अन्नपूर्णा देवी का चाईबासा आगमन 2 अक्टूबर को
रांची: JCI ने भूमि पूजन के साथ एक्सपो उत्सव 2024 की रखी नींव
कोडरमा: लगातार हो रहे मूसलाधार बारिश से मिट्टी के चार घर गिरे
बोकारो: CCL में हिंदी दिवस पर ‘निबंघ और लेखन’ प्रतियोगिता कार्यक्रम का आयोजन
बोकारो: तेनुघाट डैम का जलस्तर बढ़ा, खोले गए आठ रेडियल फाटक
टाइगर जयराम के सिपहसलार रहे संजय मेहता ने झारखंड बचाओ क्रांति सेना समिति बनाने का किया एलान
चाईबासा: इचाहातु में दो दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन
झारखंड की सभ्यता और संस्कृति अनूठी एवं अतुलनीय: केशव महतो कमलेश
होटवार जेल में बंद PLFI सुप्रीमो दिनेश गोप को दूसरे जेल में किया गया शिफ्ट
मजाक या बड़ा इशारा! बिजेन्द्र यादव के बयान से बिहार की सियासत गर्म
जमशेदपुर: मंत्री बन्ना गुप्ता लगातार हो रही बारिश को लेकर चिंतित, डीसी को दिए निर्देश