AJSU Party
रांची  झारखण्ड  राज्य 

रांची के पिस्का पंचायत में स्मार्ट कम्युनिटी सेंटर का उद्घाटन, विकसित गांव के बिना विकास की परिकल्पना अधूरी: सुदेश महतो 

रांची के पिस्का पंचायत में स्मार्ट कम्युनिटी सेंटर का उद्घाटन, विकसित गांव के बिना विकास की परिकल्पना अधूरी: सुदेश महतो  इस योजना का लाभ बचपन से 55 तक के सभी लोग लेंगे। स्वास्थ्य और शिक्षित परिवार के संकल्प को हम पूरा करेंगे। नई पीढ़ी को हर सुविधा उपलब्ध करने के लिए हम पूरी प्रतिबद्धता के साथ काम कर रहे हैं।
Read More...
राजनीति  रांची  राज्य  विधानसभा चुनाव 2024 

8 सितंबर को झारखंड नवनिर्माण संकल्प सभा, सरकार ने युवाओं के सपनों और उम्मीदों को तोड़ा है: सुदेश महतो 

8 सितंबर को झारखंड नवनिर्माण संकल्प सभा, सरकार ने युवाओं के सपनों और उम्मीदों को तोड़ा है: सुदेश महतो  पार्टी पर राज्य के लोगों का विश्वास निरंतर बढ़ा है। लोगों का बढ़ता विश्वास हमारी सबसे बड़ी ताकत है। समाज के हर वर्ग का साथ, विश्वास और विकास हमारा मुख्य ध्येय है।
Read More...
रांची  झारखण्ड  राज्य 

सिल्ली में शिक्षक सम्मान समारोह, समाज को गढ़ने के लिए शिक्षकों की भूमिका अहम : सुदेश महतो 

सिल्ली में शिक्षक सम्मान समारोह, समाज को गढ़ने के लिए शिक्षकों की भूमिका अहम : सुदेश महतो  क्षेत्र के विद्यालयों में स्मार्ट क्लास, वी आर लैब, निःशुल्क उड़ान कोचिंग, स्टूडेंट एक्सप्रेस जैसी सुविधाएं आज हमारे बच्चों को मिल रही है। आगे इन सभी सुविधाओं का विस्तार किया जाएगा ताकि उनके सपनों और उनकी मेहनत के बीच कोई रुकावट न आए।
Read More...
राजनीति  रांची  बोकारो  झारखण्ड  राज्य 

टुंडी में आजसू पार्टी का मिलन समारोह, सरकार आम लोगों के जीवन में कोई अंतर नहीं ला सकी: सुदेश महतो

टुंडी में आजसू पार्टी का मिलन समारोह, सरकार आम लोगों के जीवन में कोई अंतर नहीं ला सकी: सुदेश महतो पांच सालों में यह सरकार जनता के बीच अपने होने का अहसास तक नहीं करा पाई है। इनका होना न होना किसी के जीवन में अंतर पैदा नहीं कर पाया। हमारी तैयारी लोगों के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन लाकर इस व्यवस्था को बदलने की है।
Read More...
राजनीति  रांची  झारखण्ड  गुमला  राज्य 

सरकार योजना के बजट से अधिक पैसे इसके प्रचार पर खर्च कर रही: सुदेश महतो 

सरकार योजना के बजट से अधिक पैसे इसके प्रचार पर खर्च कर रही: सुदेश महतो  सरकार की गलत नीतियों की वजह से हताशा और निराशा से भरे युवाओं के भीतर नई ऊर्जा और उम्मीद का संचार करने का समय है। सरकार आम गरीब परिवार को उनके हिस्से का राशन तक नहीं दे पा रही है।
Read More...
राजनीति  रांची  झारखण्ड  राज्य 

सरकार रोजगार के प्रति गंभीर नहीं, युवा अपने भविष्य को लेकर चिंतित: सुदेश महतो 

सरकार रोजगार के प्रति गंभीर नहीं, युवा अपने भविष्य को लेकर चिंतित: सुदेश महतो  सिपाही बहाली में सरकार की बड़ी गलती की वजह से हमने अपने परिवार के 12 नौजवानों को खो दिया है। सरकार अपने ही बनाए हुए नियमावली का बहाना बना कर अपनी जिम्मेदारी से मुकर नहीं सकती है।
Read More...
रांची  झारखण्ड  राज्य 

राज्य की नीति- निर्णयों में झारखंडी भावना और जनभागीदारी की अनदेखी हो रही : सुदेश महतो

राज्य की नीति- निर्णयों में झारखंडी भावना और जनभागीदारी की अनदेखी हो रही : सुदेश महतो रांची: आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने कहा है कि राज्य की नीति- निर्णयों में झारखंडी भावना और आम अवाम की भागीदारी को कोई जगह नहीं मिल रही। मानो सत्ता और सिस्टम झारखंड का मालिक बन बैठा...
Read More...
रांची  झारखण्ड  राज्य 

झारखंड: आजसू अध्यक्ष सुदेश महतो ने की राज्यपाल से मुलाकात

झारखंड: आजसू अध्यक्ष सुदेश महतो ने की राज्यपाल से मुलाकात रांची: आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने शुक्रवार को राज्यपाल रमेश बैश से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान महतो ने राज्यपाल से प्रदेश के स्थानीय मुद्दों, शिक्षा, स्वास्थ्य तथा सामाजिक- सांस्कृतिक विषयों पर विस्तृत चर्चा की। उन्होंने...
Read More...

Advertisement