प्रधानमंत्री के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर आप ने किया गुजरात और हिंदुस्तान का अपमान : भाजपा

प्रधानमंत्री के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर आप ने किया गुजरात और हिंदुस्तान का अपमान : भाजपा

 

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अभद्र भाषा और अपशब्दों का इस्तेमाल करने पर पलटवार करते हुए भाजपा ने कहा है कि ओबीसी प्रधानमंत्री के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर आप नेता और अरविंद केजरीवाल ने गुजरात, हिंदुस्तान और भारत की लोकतांत्रिक प्रक्रिया का अपमान किया है और देश की जनता इसका जवाब देगी।

भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि आज ये कहना गलत नहीं होगा कि मणिशंकर अय्यर ( कांग्रेस नेता ) और अरविंद केजरीवाल में कोई अंतर नहीं है। दोनों की भाषा का स्तर, दोनों की राजनीति करने का तरीका एक जैसा ही है। उन्होंने आप को चेतावनी देते हुए कहा कि मणिशंकर अय्यर की भाषा का नतीजा ये रहा कि गुजरात में कांग्रेस पूरी तरह से समाप्त हो गई और पूरे देश में कांग्रेस का चुनाव में जो हाल हुआ है, उसे सबने देखा है। आज केजरीवाल भी ठीक उसी प्रकार की अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं।

पात्रा ने आप पर निशाना साधते हुए कहा कि आप के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने एक वीडियो में कई बार प्रधानमंत्री के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। यह आम आदमी पार्टी की मानसिकता को दशार्ता है। उन्होंने हमला जारी रखते हुए कहा कि जिस प्रकार की भाषा का प्रयोग आम आदमी पार्टी ने लोकतांत्रिक तरीके से चुने गए प्रभावशाली, कर्मठ और ओबीसी प्रधानमंत्री के लिए किया है,इससे स्पष्ट हो जाता है कि आम आदमी पार्टी किस प्रकार की पार्टी है और किस प्रकार की इनकी मंशा है।

यह भी पढ़ें रवि प्रकाश: कैंसर से लड़ता, मेडिकल साइंस में इतिहास रचता एक शख्स

भाजपा प्रवक्ता ने केजरीवाल पर गुजरात, हिंदुस्तान और भारत की लोकतांत्रिक प्रक्रिया के साथ-साथ गुजरात और पूरे भारत की जनता का अपमान करने का आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल अपनी तुलना भगवान श्रीकृष्ण से कर रहे है और बाकी सबको कंस की औलाद बता रहे हैं, यह अहंकार और घमंड की पराकाष्ठा है।

उन्होंने कहा कि चाहे कांग्रेस के मणिशंकर अय्यर हो या अरविंद केजरीवाल की पार्टी , इन्होंने लगातार ओबीसी होने की वजह से नरेंद्र मोदी को अपमानित करने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि जनता इसका जवाब देगी।

पात्रा ने गुजरात में आप की जमानत जब्त होने का दावा करते हुए कहा कि जिस तरह की भाषा का प्रयोग आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ गुजरात और पूरे देश की जनता के लिए किया है, यह उनकी हार की बौखलाहट को दिखा रहा है। स्वाभाविक है कि जब जमानत जब्त होनी होती है तो इसी तरह की भाषा निकलती है।

Edited By: Samridh Jharkhand

Latest News

बासुकीनाथ धाम में राजकीय श्रावणी मेला का उद्घाटन पेयजल व स्वच्छता मंत्री ने किया बासुकीनाथ धाम में राजकीय श्रावणी मेला का उद्घाटन पेयजल व स्वच्छता मंत्री ने किया
चाय मजदूरों की न्यूनतम मजदूरी के मुद्दे पर पीबीसीएमएस की याचिका पर होगी सुनवाई
रवि प्रकाश: कैंसर से लड़ता, मेडिकल साइंस में इतिहास रचता एक शख्स
कोडरमा के दो हिंदू परिवार सौ वर्षों से निकाल रहे ताजिया
अपना अधिकार मांगेगा थीम पर झारोटेफ का 18 जुलाई से होगा कार्यक्रम शुरू
बिहार में पॉपलर की खेती को बढावा देने के लिए किसानों को यमुनानगर मंडी का परिभ्रमण कराने की मांग
अनुबंध कर्मियों ने हेमंत सरकार को दी आंदोलन की चेतावनी, समान काम का समान वेतन सिद्धांत लागू करने की मांग 
देश के कई हिस्सों में भारी बारिश ने बढाई परेशानी, गोंडा में बाढ जैसे हालात, राहत कार्य जारी
विदेशी ताकतें भाजपा को हराने के लिये हर स्तर से लगी है: गीता कोड़ा
पांच दिवसीय गैर आवासीय विद्यालय नेतृत्व उन्मुखीकरण कार्यशाला
ईचा डैम रद्द करने को लेकर संघ ने मंझगांव विधायक को सौंपा मांग पत्र
ॐ ह्रीं विपत्तारिणी दुर्गायै नम: के मंत्रोच्चार से गुंजायमान हुआ शहर