seat sharing
रांची  झारखण्ड  राज्य 

Ranchi News: 19 को आयेंगे राहुल तो तेजस्वी कल, हो सकती है सीट शेयरिंग पर चर्चा

Ranchi News: 19 को आयेंगे राहुल तो तेजस्वी कल, हो सकती है सीट शेयरिंग पर चर्चा इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग के मुद्दे को लेकर 18 अक्तूबर को बैठक होगी. इसी दिन पटना से राजद नेता तेजस्वी यादव रांची पहुंचेंगे. वहीं कांग्रेस के भी कई नेता रहेंगे. वामदल के नेता भी इस बैठक में रहेंगे. इनकी बैठक मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ होगी. बताया गया कि इसी दिन सीट शेयरिंग पर फैसला लिया जायेगा.
Read More...
राजनीति  रांची  झारखण्ड  राज्य 

Ranchi News: हिमंता-चिराग की हुई मुलाकात, सीट शेयरिंग को लेकर हुई बात

Ranchi News: हिमंता-चिराग की हुई मुलाकात, सीट शेयरिंग को लेकर हुई बात झारखंड चुनाव की घोषणा के बाद सीट शेयरिंग को लेकर सीट बंटवारे पर सहमति बनाने के लिए केंद्रीय मंत्री और एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान और झारखंड बीजेपी चुनाव प्रभारी हेमंत बिस्व सरमा के बीच गुरुवार को मुलाकात हुई.
Read More...
रांची  झारखण्ड  राज्य 

Ranchi News: तेजस्वी यादव 18 अक्टूबर को आयेंगे रांची, सीट शेयरिंग पर करेंगे बैठक

Ranchi News: तेजस्वी यादव 18 अक्टूबर को आयेंगे रांची, सीट शेयरिंग पर करेंगे बैठक राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव 18 अक्टूबर को रांची आने वाले है. विधानसभा चुनाव में सीट शेयरिंग को लेकर अपने दल के सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करेंगे.
Read More...
राजनीति  समाचार  रांची  झारखण्ड  विधानसभा चुनाव 2024  बड़ी खबर 

हरियाणा फिसलते ही झारखंड में बांह मरोड़ने की कवायद! कांग्रेस की सीटों पर कल्पना-हेमंत की नजर

हरियाणा फिसलते ही झारखंड में बांह मरोड़ने की कवायद! कांग्रेस की सीटों पर कल्पना-हेमंत की नजर झामुमो की कोशिश जल्द से जल्द सीट शेयरिंग के इस पेच को सुलझाने की है. ताकि घटक दलों की ओर से अपने अपने उम्मीदवारों का एलान किया जाय और उम्मीदवारों के पास अपने प्रचार-प्रसार के पर्याप्त समय हो. लोकसभा चुनाव के वक्त कांग्रेस की ओर से प्रत्याशियों की घोषणा में देरी का लाभ भी भाजपा को मिला था, वह अंतिम समय तक उधेड़बून की स्थिति में फंसी रही
Read More...

Advertisement