कैंसर से जंग के बीच म्यूकोसाइटिस से जूझ रही है" ये रिश्ता क्या कहलाता है" फेम हिना खान

'कीमो के साइड इफेक्ट' का सामना करना पड़ा

कैंसर से जंग के बीच म्यूकोसाइटिस से जूझ रही है

टीवी अदाकारा हिना खान को स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर है। 36 वर्षीय अदाकारा ने इंस्टाग्राम पर एक आधिकारिक बयान जारी किया था, जिसमें प्रशंसकों को आश्वस्त किया कि वह इस बीमारी को हराने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं।

डेस्क: अभिनेत्री हिना खान, जो इस समय कैंसर से जूझ रही हैं, को म्यूकोसाइटिस नामक बीमारी का पता चला है, जो कीमोथेरेपी का एक दर्दनाक साइड इफ़ेक्ट है। उन्होंने खुलासा किया है कि, चिकित्सा सलाह का पालन करने के बावजूद, वह इस स्थिति के कारण होने वाली तीव्र असुविधा से जूझ रही हैं। हिना ने अपने प्रशंसकों से इस चुनौतीपूर्ण समय में उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में रखने के लिए कहा है। इससे पहले, उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया था कि उन्होंने कीमोथेरेपी का अपना पाँचवाँ दौर पूरा कर लिया है। अपनी स्वास्थ्य यात्रा के दौरान, हिना ने कठिनाइयों के बावजूद सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखा है। उन्हें अपनी माँ और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल से समर्थन मिल रहा है, जो उनके इलाज के दौरान उनके साथ खड़े हैं।

https://www.instagram.com/p/C_imBWpy86y/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==

टीवी अदाकारा हिना खान को स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर है। 36 वर्षीय अदाकारा ने इंस्टाग्राम पर एक आधिकारिक बयान जारी किया था, जिसमें प्रशंसकों को आश्वस्त किया कि वह इस बीमारी को हराने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं। हिना खान ने अपने ब्रेस्ट कैंसर के निदान पर इंस्टाग्राम स्टेटमेंट में लिखा: "नमस्ते सभी, हाल ही में आई अफवाह को संबोधित करते हुए, मैं सभी हिनाहोलिक्स और उन सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण समाचार साझा करना चाहती हूं जो मुझे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं। मुझे स्टेज तीन ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है। इस चुनौतीपूर्ण निदान के बावजूद, मैं सभी को आश्वस्त करना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं। मैं मजबूत, दृढ़ निश्चयी हूं और इस बीमारी पर काबू पाने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हूं। मेरा इलाज पहले ही शुरू हो चुका है, और मैं इससे और भी मजबूत होकर उभरने के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए तैयार हूं।"

आगे उन्होंने कहा, "मैं इस समय के दौरान आपसे सम्मान और निजता की माँग करता हूँ। मैं आपके प्यार, शक्ति और आशीर्वाद की गहराई से सराहना करता हूँ। आपके व्यक्तिगत अनुभव, किस्से और सहायक सुझाव मेरे लिए इस यात्रा में बहुत मायने रखेंगे। मैं अपने परिवार और प्रियजनों के साथ, केंद्रित, दृढ़ और सकारात्मक रहूँगा। सर्वशक्तिमान की कृपा से, हमें विश्वास है कि मैं इस चुनौती को पार कर लूँगा और पूरी तरह से स्वस्थ हो जाऊँगा। कृपया अपनी प्रार्थनाएँ, आशीर्वाद और प्यार भेजें। प्यार, हिना।"

यह भी पढ़ें दिशा परमार को भी हुआ डेंगू, 'बीमारों के क्लब में आपका स्वागत है'

Edited By: Nivedita Jha

Latest News

JSSC-CGL परीक्षा 21 और 22 सितंबर को, आयोग ने जारी की सूचना JSSC-CGL परीक्षा 21 और 22 सितंबर को, आयोग ने जारी की सूचना
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और अन्नपूर्णा देवी का चाईबासा आगमन 2 अक्टूबर को
रांची: JCI ने भूमि पूजन के साथ एक्सपो उत्सव 2024 की रखी नींव
कोडरमा: लगातार हो रहे मूसलाधार बारिश से मिट्टी के चार घर गिरे
बोकारो: CCL में हिंदी दिवस पर ‘निबंघ और लेखन’ प्रतियोगिता कार्यक्रम का आयोजन
बोकारो: तेनुघाट डैम का जलस्तर बढ़ा, खोले गए आठ रेडियल फाटक
टाइगर जयराम के सिपहसलार रहे संजय मेहता ने झारखंड बचाओ क्रांति सेना समिति बनाने का किया एलान
चाईबासा: इचाहातु में दो दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन
झारखंड की सभ्यता और संस्कृति अनूठी एवं अतुलनीय: केशव महतो कमलेश
होटवार जेल में बंद PLFI सुप्रीमो दिनेश गोप को दूसरे जेल में किया गया शिफ्ट
मजाक या बड़ा इशारा! बिजेन्द्र यादव के बयान से बिहार की सियासत गर्म
जमशेदपुर: मंत्री बन्ना गुप्ता लगातार हो रही बारिश को लेकर चिंतित, डीसी को दिए निर्देश