Kamlesh Singh
झारखण्ड  पलामू  राज्य 

Palamu News: विधायक कमलेश सिंह ने पुल निर्माण कार्य का किया शिलान्यास

Palamu News: विधायक कमलेश सिंह ने पुल निर्माण कार्य का किया शिलान्यास सड़क का निर्माण पहले से चल रहा है. ग्रामीणों की मांग पर पुल निर्माण कार्य को स्वीकृत कराकर मंगलवार से कार्य प्रारंभ करा दिया गया है.
Read More...
राजनीति  समाचार  रांची  झारखण्ड  राज्य  विधानसभा चुनाव 2024  बड़ी खबर 

हुसैनाबाद की सियासत में आरोप-प्रत्यारोप की बाढ़, कमलेश सिंह का विरोध करने वालों पर गद्दारी का आरोप

हुसैनाबाद की सियासत में आरोप-प्रत्यारोप की बाढ़, कमलेश सिंह का विरोध करने वालों पर गद्दारी का आरोप सितंबर के प्रथम सप्ताह में 1000 रुपए एवं अंतिम सप्ताह में 1000 रुपए सभी बूथ अध्यक्षों कार्यक्रमों का सफल संचालन के लिए मंडल अध्यक्षों के पास भेजा गया था, कुल बूथों की संख्या 342 हैं, इस प्रकार हर बूथ के लिए दो-दो हजार की राशि भेजी गयी, लेकिन यह पैसा आज तक बूथ अघ्यक्षों तक नहीं पहुंचा. यह इस बात का सबूत है कि इन  मंडल अध्यक्षों की निष्ठा पार्टी के प्रति कितनी मजबूत है और किनके इशारे पर यह विरोध किया जा रहा है.
Read More...
राजनीति  समाचार  रांची  झारखण्ड  पलामू  राज्य  विधानसभा चुनाव 2024 

विधानसभा चुनाव 2024: पलामू की वह चार सीटें जहां लग सकता है भाजपा को झटका

विधानसभा चुनाव 2024: पलामू की वह चार सीटें जहां लग सकता है भाजपा को झटका आलोक चौरसिया को एंटी इन्कमबैंसी का सामना करना पड़ना रहा है, ठीक यही हालत विश्रामपुर से लगातार वर्ष 2014 और 2019 में कमल खिलाने वाले राम चन्द्रवंशी की बतायी जा रही है. हालांकि यहां कांग्रेस के पास कोई मजबूत चेहरा नहीं है, वर्ष 2019 में राजेश मेहता ने बसपा के टिकट पर अखाड़े में उतर कर मजबूत चुनौती पेश की थी. यदि इस बार कांग्रेस अपने प्रत्याशी में बदलाव करती है, तो चन्द्रवंशी के सामने भी मुश्किल खड़ी हो सकती है,
Read More...
राजनीति  समाचार  रांची  हजारीबाग  झारखण्ड  विधानसभा चुनाव 2024 

कैसे होगा कमलेश सिंह का बेड़ा पार! हुसैनाबाद में दलबदलुओं का जमानत जब्त होने का पुराना इतिहास

कैसे होगा कमलेश सिंह का बेड़ा पार! हुसैनाबाद में दलबदलुओं का जमानत जब्त होने का पुराना इतिहास  भाजपा के अंदर यह सवाल उठ रहा था कि अगर गठबंधन में भाजपा एनसीपी प्रत्याशी कमलेश सिंह को अपना उम्मीदवार बनाती है तो फिर इस बात की क्या गारंटी है कि पाला बदलने में माहिर एनसीपी विधायक कमलेश सिंह भाजपा के साथ ही रहेंगे. भाजपा नेताओं का कहना है कि अगर पूर्व के राजनीतिक घटनाक्रम को देखा जाये तो 2005 एनसीपी यूपीए घटक का हिस्सा होते हुए झामुमो के शिबू सोरेन को समर्थन देने के तुरंत बाद वापस भी ले लिया था और शिबू सोरेन की सरकार गिर गयी थी. फिर एनसीपी ने भाजपा के अर्जुन मुंडा को समर्थन दिया और फिर अर्जुन मुंडा की सरकार को अपदस्थ कर निर्दलीय मधु कोड़ा सरकार को समर्थन दे दिया था. वर्ष 2019 में एकबार फिर एनसीपी विधायक ने हेमंत सोरेन सरकार को चार साल समर्थन दिया और पांचवे साल समर्थन वापस लेकर एनडीए में शामिल होने की घोषणा कर दी.
Read More...
बड़ी खबर 

रांची के अखबार : MLA कमलेश सिंह की जमीन पर भी कब्जा, कृृषि ऋण माफी पर बोले बादल, अन्य खबरें

रांची के अखबार : MLA कमलेश सिंह की जमीन पर भी कब्जा,  कृृषि ऋण माफी पर बोले बादल, अन्य खबरें रांची : प्रभात खबर ने आज झारखंड के कृषि मंत्री बादल का बयान दिया है कि मात्र एक रुपये की टोकन मनी में राज्य के किसानों का कर्ज माफ होगा। मालूम हो पिछले साल के अंत में बनी झामुमो-कांग्रेस सरकार...
Read More...

Advertisement