8 सितंबर को झारखंड नवनिर्माण संकल्प सभा, सरकार ने युवाओं के सपनों और उम्मीदों को तोड़ा है: सुदेश महतो 

प्रभात तारा मैदान में युवा आजसू के आह्वान पर जुटेंगे राज्यभर के युवा

8 सितंबर को झारखंड नवनिर्माण संकल्प सभा, सरकार ने युवाओं के सपनों और उम्मीदों को तोड़ा है: सुदेश महतो 
बुंडू में मिलन समारोह में मौजूद सुदेश महतो

पार्टी पर राज्य के लोगों का विश्वास निरंतर बढ़ा है। लोगों का बढ़ता विश्वास हमारी सबसे बड़ी ताकत है। समाज के हर वर्ग का साथ, विश्वास और विकास हमारा मुख्य ध्येय है।

रांची : सरकार युवाओं को उचित अवसर देने में विफल रही जिसका नतीजा है कि आज हमारी युवा शक्ति पलायन को मजबूर है। इस दिशाहीन सरकार ने पिछले पांच सालों में युवाओं के हित में कोई पहल तक नहीं की। युवा आज हताश व निराश हैं। सरकार ने युवाओं के सपनों और उम्मीदों को तोड़ा है। पार्टी अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने बुंडू स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में यह बातें कही। इस दौरान क्षेत्र के कई युवाओं ने पार्टी की सदस्य ग्रहण की।

एक परिवार अपनी पूरी आर्थिक ताकत लगाकर अपने बच्चों को पढ़ाता है। युवाओं के पास डिग्री तो है लेकिन नौकरी नहीं। सरकार ने अपने चुनावी वादे में समाज के हर वर्ग के लिए कई लोकलुभावन वादे किए थे लेकिन सरकार उन वादों में से एक वादा पूरा नहीं कर पाई। सरकार जनता की भावनाओं को समझ नहीं सकी है इसलिए इनका जुड़ाव जनता से नहीं है। हमारा उद्देश्य जनता के हित के लिए काम करने वाले एक बेहतर नेतृत्व को स्थापित करने की है। 

उन्होंने कहा कि 8 सितंबर को रांची के प्रभात तारा मैदान में होने वाले झारखंड नवनिर्माण संकल्प सभा में राज्यभर के युवा एकत्रित होंगे और सरकार से उनके द्वारा किए गए वादों के बारे में उनसे सवाल पूछेंगे। इस कार्यक्रम के माध्यम से हम राज्य सरकार के समक्ष बेरोजगार युवा का डेटा पेश करेंगे और इस सरकार को दिखाने का काम करेंगे कि किस तरह उन्होंने युवाओं के भविष्य को अंधकार में धकेलने का काम किया है।

WhatsApp Image 2024-09-06 at 19.59.25_98ae0ba9 (1)
मिलन समारोह में उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं संग सुदेश महतो


सदस्यता ग्रहण करने वाले लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी पर राज्य के लोगों का विश्वास निरंतर बढ़ा है। लोगों का बढ़ता विश्वास हमारी सबसे बड़ी ताकत है। समाज के हर वर्ग का साथ, विश्वास और विकास हमारा मुख्य ध्येय है। आप सभी के शामिल होने से क्षेत्र में संगठन को मजबूती मिलेगी। आने वाले महीने राज्य के लिए महत्वपूर्ण हैं। पार्टी द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रमों को सफल बनाने और पार्टी के नीति व सिद्धांतों को जन जन तक पहुँचाने का कार्य करें। 

यह भी पढ़ें चाईबासा: झारखंड पार्टी ने सिंदरीबेड़ा पंचायत के लोगों के साथ की बैठक, हॉकी के खिलाड़ियों को लाभ देने का वादा

इस अवसर पर केंद्रीय मुख्य प्रवक्ता डॉ देवशरण भगत, वरीय आजसू नेता सिंहराय टुटी, बुण्डू जिप सदस्य परमेश्वरी सांडिल्य, तमाड जीप सदस्य विजय सिंह मानकी, सचिव गुंजल ईकिर मुण्डा, राम दुर्लभ सिंह मुण्डा, रमेश भगत, शरद चंद्र मेहता, दुती कृष्ण सिंह मुण्डा, तमाड प्रभारी रमेश नायक, राजकिशोर कुशवाहा इत्यादि मुख्य रूप से उपस्थित थे।  

यह भी पढ़ें टाइगर जयराम के सिपहसलार रहे संजय मेहता ने झारखंड बचाओ क्रांति सेना समिति बनाने का किया एलान

इन्होंने ली सदस्यता

सूरज कुमार और गौतम चंद्र के नेतृत्व में अमीन उरांव, संजय राम, राहुल पुराण, बंको कुम्हार, जनेश्वर पुराण, संदीप महतो, विनय महतो, विवेक महतो, परोक्षित महतो, दीपक मुंडा, लोकेश मुंडा, जेम्स हेंब्रम, रवि मुंडा, विष्णु प्रमाणिक, मादी मुंडा, सुषेण लोहरा, जीतू मुंडा, कपिल महतो, संजय महतो, राकेश महतो, रविन्द्र उरांव, संजीव प्रमाणिक, भलु प्रमाणिक, सुनील मुंडा, दीपक महतो, विजय महतो, कुणाल मुंडा, रमन महतो, बजरंग पांडा, मनसिंह मुंडा, तुलसी मुंडा, राहुल महतो समेत कई लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

यह भी पढ़ें चाईबासा: पीएम मोदी के आगमन हेतु तैयारियों की समीक्षा बैठक हुई संपन्न, बाबूलाल मरांडी भी कार्यक्रम में रहे शामिल

8 सितंबर दिन रविवार को धुर्वा स्थित प्रभात तारा मैदान में झारखंड नवनिर्माण संकल्प सभा की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। इस ऐतिहासिक आयोजन में सरकार के क्रियाकलापों से प्रदेश भर के आक्रोशित युवा शामिल होंगे और सरकार की वादाखि़लाफियों को लेकर अपनी आवाज़ बुलंद करेंगे। 

Edited By: Shailendra Sinha

Latest News

JSSC-CGL परीक्षा 21 और 22 सितंबर को, आयोग ने जारी की सूचना JSSC-CGL परीक्षा 21 और 22 सितंबर को, आयोग ने जारी की सूचना
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और अन्नपूर्णा देवी का चाईबासा आगमन 2 अक्टूबर को
रांची: JCI ने भूमि पूजन के साथ एक्सपो उत्सव 2024 की रखी नींव
कोडरमा: लगातार हो रहे मूसलाधार बारिश से मिट्टी के चार घर गिरे
बोकारो: CCL में हिंदी दिवस पर ‘निबंघ और लेखन’ प्रतियोगिता कार्यक्रम का आयोजन
बोकारो: तेनुघाट डैम का जलस्तर बढ़ा, खोले गए आठ रेडियल फाटक
टाइगर जयराम के सिपहसलार रहे संजय मेहता ने झारखंड बचाओ क्रांति सेना समिति बनाने का किया एलान
चाईबासा: इचाहातु में दो दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन
झारखंड की सभ्यता और संस्कृति अनूठी एवं अतुलनीय: केशव महतो कमलेश
होटवार जेल में बंद PLFI सुप्रीमो दिनेश गोप को दूसरे जेल में किया गया शिफ्ट
मजाक या बड़ा इशारा! बिजेन्द्र यादव के बयान से बिहार की सियासत गर्म
जमशेदपुर: मंत्री बन्ना गुप्ता लगातार हो रही बारिश को लेकर चिंतित, डीसी को दिए निर्देश