Hemant Soren Government
राजनीति  समाचार  रांची  झारखण्ड  राज्य  विधानसभा चुनाव 2024  बड़ी खबर 

मंत्री मिथिलेश ठाकुर के पक्ष में कांग्रेस ने खोला मोर्चा! ईडी की छापेमारी पर खड़ा किया सवाल

मंत्री मिथिलेश ठाकुर के पक्ष में कांग्रेस ने खोला मोर्चा! ईडी की छापेमारी पर खड़ा किया सवाल आपको इसका अंतर भी समझना चाहिए, गो गो दीदी योजना एक पार्टी की कार्यक्रम है, जबकि मंईयां सम्मान योजना सरकार की योजना है. जरा याद कीजिए कि जब मंईयां सम्मान योजना की शुरुआत हुई थी, तब भाजपा ने इसकी कितनी खिल्ली उड़ायी थी, लेकिन आज उसी योजना के कारण वह मुकाबला शुरु होने के पहले ही मुकाबले से बाहर दिखलायी पड़ रही है
Read More...
राजनीति  समाचार  रांची  झारखण्ड  राज्य  विधानसभा चुनाव 2024  बड़ी खबर 

भाजपा में शामिल नहीं होने का नतीजा है ईडी की छापेमारी: मंत्री मिथिलेश ठाकुर

भाजपा में शामिल नहीं होने का नतीजा है ईडी की छापेमारी: मंत्री मिथिलेश ठाकुर आज सुबह से ही मिथिलेश ठाकुर के पीएएस हरेंद्र सिंह, भाई विनय सिंह और आईएस मनीष रंजन से जुड़े करीबन 20 ठिकानों पर ईडी की छापेमारी की जा रही है. इसके साथ ही चाईबास स्थित मिथिलेश ठाकुर के आवास को भी खंगाला जा रहा है. ब
Read More...
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

चाईबासा: डीएमएफटी फंड से की जाए शिक्षकों की बहाली: बदकुंवार गगराई

चाईबासा: डीएमएफटी फंड से की जाए शिक्षकों की बहाली: बदकुंवार गगराई आदिवासी मूलवासी क्षेत्र में शिक्षको और पदाधिकारियों की कमी से षड्यंत्र की बू आ रही है ताकि आदिवासी मूलवासी के बच्चे पढ़ न सके। सरकार को केंद्र सरकार दिल खोल कर झोला भर भर कर पैसे दे रही है जिसका सदुपयोग नहीं हो रहा है। 
Read More...
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

चाईबासा: सूची मिलते ही ख़राब चापाकलों की होगी मरम्मती: दीपक बिरुवा

चाईबासा: सूची मिलते ही ख़राब चापाकलों की होगी मरम्मती: दीपक बिरुवा अगर संबंधित विभाग जनता की समस्याओं को दूर नहीं करती है तो संबंधित विभाग के खिलाफ कार्रवाई होगी। 
Read More...
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

मंत्री दीपक बिरुवा ने हाथियों से बचाव के लिए बड़े टॉर्च व पटाखे का किया वितरण 

मंत्री दीपक बिरुवा ने हाथियों से बचाव के लिए बड़े टॉर्च व पटाखे का किया वितरण  ग्रामीण हाथियों से प्रभावित जंगलों में प्रवेश नहीं करें एवं हाथियों के झुंड की गांव तरफ आने की सूचना पर गांव में एक जगह एकत्रित हो जाएं तथा टॉर्च जला लें जिसके प्रकाश से हाथियों का झुंड गांव में प्रवेश नहीं करेगा। 
Read More...
कोडरमा  झारखण्ड  राज्य 

झारखंड में कानून व्यवस्था चरमराई हुई है, अपराधियों के हौसले बुलंद: बाबूलाल मरांडी

झारखंड में कानून व्यवस्था चरमराई हुई है, अपराधियों के हौसले बुलंद: बाबूलाल मरांडी झारखंड में लोकसभा चुनाव में राज्य की 51 विधानसभा में पार्टी ने लिड लिया है, उससे भाजपा काफी उत्साहित नजर आ रही है और यही वजह है कि भाजपा पूरे झारखंड में कार्यकताओं को सम्मानित कर रही है।  
Read More...

Advertisement