Sweep
रांची  झारखण्ड  राज्य 

Ranchi News: इंफ्लुएंसर्स कला के माध्यम से ऑनलाइन मतदाताओं को करेंगे जागरूक 

Ranchi News: इंफ्लुएंसर्स कला के माध्यम से ऑनलाइन मतदाताओं को करेंगे जागरूक  विभिन्न कॉलेज के छात्र - छात्राओं ने संगीत, नृत्य, नुक्कड़ नाटक इत्यादि के माध्यम से मतदाता जागरूकता का संदेश दिया. जागरूकता कार्यशाला में मुख्य रूप से वरीय पुलिस अधीक्षक रांची, श्री चंदन कुमार सिन्हा एवं उप विकास आयुक्त शामिल हुए
Read More...
कोडरमा  झारखण्ड  राज्य 

स्वीप के तहत मतदाताओं को किया जा रहा जागरूक: डीडीसी

स्वीप के तहत मतदाताओं को किया जा रहा जागरूक: डीडीसी मतदाता शपथ, पेंटिंग, स्टीकर, वॉल पेंटिंग, मेंहदी, रैली समेत अन्य गतिविधियों के माध्यम से मतदाताओं को नैतिक मतदान करने के लिए जागरूक किया जा रहा है.
Read More...
रांची  झारखण्ड  राज्य 

Ranchi News: उपायुक्त ने मतदाता जागरूकता को लेकर किया एलईडी वैन रवाना

Ranchi News: उपायुक्त ने मतदाता जागरूकता को लेकर किया एलईडी वैन रवाना आज डिजिटल वैन को रवाना किया गया है, जो 7 विधानसभा क्षेत्रों में घूम कर गांव, कस्बों, टोलों में जाकर वर्चुअल तकनीक के जरिए लोगों को मतदान और चुनावी प्रक्रिया के संबंध में जागरूक करेगा.
Read More...
रांची  झारखण्ड  राज्य 

Ranchi News: मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने की निर्वाचन सदन में स्वीप समिति की बैठक

Ranchi News: मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने की निर्वाचन सदन में स्वीप समिति की बैठक मतदान कार्य के लिए वॉलिंटियर को चयनित कर उनकी कराई जाएगी ट्रेनिंग. सीईओ ने कहा कि मतदान केंद्रों में सुनिश्चित न्यूनतम सुविधा उपलब्ध कराते हुए इसका प्रचार भी करें, जिससे आम लोगों के बीच मतदान केंद्र के प्रति कोई भ्रांति न उत्पन्न हो. 
Read More...

Advertisement