प.सिंहभूम: दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका में ग्रामीणों ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला

युवक की पहचान कुरकुटिया निवासी टूटे हेंब्रम के रूप में हुई

प.सिंहभूम: दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका में ग्रामीणों ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला
ग्राफ़िक ईमेज

गांव की एक युवती 10 सितंबर को मवेशी चराने के लिए बैहातु जंगल गई थी. देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. अगले दिन गांव से तीन किलोमीटर दूर जंगल में उसका अर्धनग्न शव मिला. ग्रामीणों ने आशंका जताई है कि युवती के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई है.

प.सिंहभूम: जिले के गोइलकेरा में ग्रामीणों द्वारा एक युवक की पीट-पीटकर हत्या करने की खबर मिली है. बताया जा रहा है कि युवती से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या के संदेह में युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मामला नक्सल प्रभावित कुरकुटिया गांव का है. युवक की पहचान कुरकुटिया निवासी टूटे हेंब्रम (30) के रूप में हुई है. घटना मंगलवार शाम करीब चार बजे की है.

घटना के संबंध में बताया गया कि गांव की एक युवती 10 सितंबर को मवेशी चराने के लिए बैहातु जंगल गई थी. देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. अगले दिन गांव से तीन किलोमीटर दूर जंगल में उसका अर्धनग्न शव मिला. ग्रामीणों ने आशंका जताई है कि युवती के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई है. इस मामले में पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही थी. इस बीच मंगलवार को ग्रामीणों ने कुरकुटिया के टूटे हेम्ब्रम को संदेह में उसके गांव के पास ही पकड़ लिया. ग्रामीणों ने उसकी पिटाई कर दी और उसे पैदल ही थाने ले जाने लगे. 

इसकी सूचना मिलते ही गोइलकेरा थाना प्रभारी कमलेश राय एंबुलेंस के साथ कुरकुटिया की ओर निकल पड़े. रास्ते में सरबिल गांव के पास ग्रामीण मिले. पुलिस ने ग्रामीणों से घायल युवक टूटे हेम्ब्रम को छुड़ाया और एंबुलेंस से सीएचसी पहुंचाया. जांच के बाद डॉक्टर ने युवक को देर शाम चाईबासा सदर अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन सदर अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

Edited By: Subodh Kumar

Latest News

JSSC CGL: सीएम हेमंत ने पुलिस कर्मियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की हाई लेवल मीटिंग, दिए ये निर्देश JSSC CGL: सीएम हेमंत ने पुलिस कर्मियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की हाई लेवल मीटिंग, दिए ये निर्देश
खेल के क्षेत्र में युवा आगे बढ़ें, सरकार हर प्रकार करेगी मदद: निरल पूर्ति
नशे के खिलाफ युवा आजसू ने खोला मोर्चा, अभियान जल्द
झारखंड: पत्नी और बच्ची की हत्या मामले में आरोपी को हाईकोर्ट ने किया बरी, सिविल कोर्ट में हुई थी फांसी की सज़ा
हेमंत सरकार में बाल अधिकार के मुद्दे पूर्ण रूप से दरकिनार: अजय साह
कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस की पोल खुद पाकिस्तान ने खोली: पीएम मोदी
राष्ट्रपति दौपद्री मुर्मू पहुंची रांची, एयरपोर्ट पर राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने किया स्वागत
चाईबासा: राशन डीलर का ग्रामीणों ने किया विरोध, पदयात्रा कर किया रोष व्यक्त
चाईबासा: कायदा गांव में मनायी गयी ओत गुरू कोल लाको बोदरा की जयंती
चाईबासा: 18वें झारखंड जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप का आयोजन 28-29 सितंबर को रजरप्पा में
वर्ल्ड फूड इंडिया 2024: स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने किया झारखंड पवेलियन का उद्घाटन
हम आपको इतना सशक्त बनाएंगे कि किसी के आगे हाथ फैलाने की जरूरत नहीं होगी: हेमन्त सोरेन