लालू प्रसाद की किडनी का सफल ट्रांसप्लांट, बेटी रोहिणी आचार्य ने पेश की मिसाल

लालू प्रसाद की किडनी का सफल ट्रांसप्लांट, बेटी रोहिणी आचार्य ने पेश की मिसाल

पटना : राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की किडनी का सफल ट्रांसप्लांट सोमवार को हो गया। लालू प्रसाद के किडनी का ट्रांसप्लांट सिंगापुर के एक अस्पताल में किया गया और इसकी सूचना उनके बेटे व बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव एवं बेटी व राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने ट्वीट कर दी।


लालू प्रसाद यादव को उनकी बेटी रोहिणी ने किडनी दिया है। इस कार्य के लिए रोहिणी की काफी तारीफ हो रही है। लालू प्रसाद यादव के किडनी के ट्रांसप्लांट के दौरान उनके पत्नी राबड़ी देवी व परिवार के ज्यादातर सदस्य अस्पताल में मौजूद नजर आए।


मीसा भारती ने ट्विटर पर लिखा – यह हम हमारे लिए बहुत सुकून देनेवाला क्षण था जब पापा से आइसीयू में थोड़ी देर के लिए मिलने की इजाज़त मिली। पापा ने हाथ हिलाकर आप सब की शुभकामनाओं को वीडियो के माध्यम से स्वीकार किया और आभार व्यक्त किया।
उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, यह पापा की जिंदादिली और आप सब की दुआएँ ही हैं कि इतने बड़े ऑपरेशन के बाद भी तेजी से स्वास्थ्य लाभ पा रहे हैं। उन्हें यह पूरी तरह से ज्ञात है कि आप सब उनके स्वास्थ्य के लिए कामना कर रहे हैंए और यही आज उनके लिए सबसे बड़ी दवा के रूप में काम कर रही है। सभी का आभार।

इससे पहले मीसा भारती ने रोहिणी के डोनर का ऑपरेशन होने की जानकारी भी ट्विटर पर देते हुए लिखा था – छोटी बहन रोहिणी का डोनर का ऑपरेशन सफलतापूर्वक हो गया है। वह पूरी तरह से स्वस्थ अभी आइसीयू में हैं। अभी पापा का ऑपरेशन चल रहा है।


बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने लिखा, पापा का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थियेटर से आईसीयू में शिफ्ट किया गया। डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी दोनों स्वस्थ है। आपकी प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए साधुवाद।

Edited By: Samridh Jharkhand

Latest News

JBKSS की दूसरी सूची जारी, सात प्रत्याशियों के नामों पर लगी मुहर JBKSS की दूसरी सूची जारी, सात प्रत्याशियों के नामों पर लगी मुहर
Koderma News: स्वीप के तहत दो मतदाता जागरूकता रथ को किया गया रवाना 
विधानसभा चुनाव 2024: माले ने तीन सीटों से किया प्रत्याशियों का एलान, जानिये हार जीत का समीकरण
Deoghar News: प्रशिक्षण के माध्यम से मतदान प्रक्रिया की पूरी जानकारी रखें: उपायुक्त
आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के अब तक 12 मामले दर्जः के.रवि कुमार
निश्चित चुनावी हार देख बौखलाये सीएम हेमंत अब हिंसा की भाषा पर उतर आए हैं: प्रतुल शाहदेव 
Ranchi News: इंफ्लुएंसर्स कला के माध्यम से ऑनलाइन मतदाताओं को करेंगे जागरूक 
सरयू राय को जिताने के लिए कस लें कमर: निर्मल सिंह
राधाकृष्ण किशोर कांग्रेस में हुए शामिल, प्रदेश अध्यक्ष ने दिलायी सदस्यता
सत्ता नहीं, हेमंत सरकार के भ्रष्टाचार से मुक्ति ही एकमात्र लक्ष्य: बाबूलाल मरांडी
Ranchi News: सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं के साथ जावेद मंसूरी ने ली भाजपा की सदस्यता
स्वीप के तहत मतदाताओं को किया जा रहा जागरूक: डीडीसी