Joba Majhi
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

Chaibasa News: आनंदपुर के सारिवा से रोबोकेरा तक 22 किमी बनेगी सड़क, कैबिनेट से मिली स्वीकृति

Chaibasa News: आनंदपुर के सारिवा से रोबोकेरा तक 22 किमी बनेगी सड़क, कैबिनेट से मिली स्वीकृति आनंदपुर क्षेत्र के ग्रामीणों में हर्ष का माहौल है. ग्रामीणों को उम्मीद है कि पथ निर्माण विभाग से बेहतर सड़क बनेगी. जिससे सुदूर क्षेत्र के लोगों को आवागमन में सुविधा होगी.
Read More...
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

Chaibasa News: सांसद जोबा माझी ने तीन पूजा पंडालों का किया उद्घाटन

Chaibasa News: सांसद जोबा माझी ने तीन पूजा पंडालों का किया उद्घाटन सांसद जोबा माझी ने मां के दरबार में माथा टेक आशीर्वाद प्राप्त किया तथा भगवती मां दुर्गा से क्षेत्र की सुख शांति व समृद्धि की कामना की. उन्होंने लोगों से दुर्गा पूजा का पर्व आपसी भाईचारे के साथ मनाने एवं दुर्गा पूजा की बधाई व शुभकामनाएं दी.
Read More...
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

हेमंत सोरेन सरकार ने योजनाओं से खींची विकास की लंबी लकीर: जोबा माझी

हेमंत सोरेन सरकार ने योजनाओं से खींची विकास की लंबी लकीर: जोबा माझी ग्राम मुंडाओं ने सांसद के समक्ष गांवों की विभिन्न समस्याओं को रखते हुए उसके समाधान की मांग की. मुंडाओं ने एक स्वर में कहा की गांव में कोई भी विकास योजना हो या पुलिस कैंप का स्थापना बिना ग्राम सभा के नहीं हो.
Read More...
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

शिक्षित समाज के निर्माण में सहायक साबित होगा एकलव्य विद्यालय: जोबा माझी

शिक्षित समाज के निर्माण में सहायक साबित होगा एकलव्य विद्यालय: जोबा माझी सांसद बोलीं, ये विद्यालय क्षेत्र के बच्चों का भविष्य बेहतर बनाने में सहायक साबित होगा उन्हें विश्वास है.
Read More...
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

Chaibasa News: सांसद और विधायक ने बरकानी में सड़क निर्माण कार्य का किया भूमि-पूजन

Chaibasa News: सांसद और विधायक ने बरकानी में सड़क निर्माण कार्य का किया भूमि-पूजन सड़क का निर्माण मुख्यमंत्री ग्राम योजना अंतर्गत ग्रामीण कार्य विभाग द्वारा कराया जाएगा. सड़क का पेटेढीपा चौक से बोनडीह तक साढ़े तीन किलोमीटर का निर्माण 4 करोड़ 11 लाख रुपये की लागत से होगी.
Read More...
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

लक्ष्य को प्राप्त करना है तो संघर्ष से पीछे नहीं हटें: जोबा माझी

लक्ष्य को प्राप्त करना है तो संघर्ष से पीछे नहीं हटें: जोबा माझी कार्यक्रम में सांसद जोबा माझी मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुयीं. उन्होंने कहा, बिना संघर्ष सफलता की प्राप्ति कठिन है.
Read More...
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

हेमंत सोरेन की सरकार ने महिलाओं और बुजुर्गों को दिया सम्मान: जोबा माझी

हेमंत सोरेन की सरकार ने महिलाओं और बुजुर्गों को दिया सम्मान: जोबा माझी कार्यक्रम में ग्रामीणों का पारंपरिक नृत्य आकर्षक रहा. इस दौरान सांसद ने युवाओं से अपनी संस्कृति-सभ्यता के प्रति जागरूक बनने की अपील की.
Read More...
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

मंईयां सम्मान योजना महिला सशक्तिकरण का प्रतीक: जोबा माझी

मंईयां सम्मान योजना महिला सशक्तिकरण का प्रतीक: जोबा माझी बैठक में मंईयां सम्मान यात्रा को सफल बनाने के लिए रणनीति तैयार की गई. कार्यक्रम में अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं और मंईयां सम्मान योजना के लाभार्थियों की भागीदारी सुनिश्चित करने पर जोर दिया गया.
Read More...

Advertisement