Singhbhum
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

Chaibasa News: सांसद जोबा माझी ने तीन पूजा पंडालों का किया उद्घाटन

Chaibasa News: सांसद जोबा माझी ने तीन पूजा पंडालों का किया उद्घाटन सांसद जोबा माझी ने मां के दरबार में माथा टेक आशीर्वाद प्राप्त किया तथा भगवती मां दुर्गा से क्षेत्र की सुख शांति व समृद्धि की कामना की. उन्होंने लोगों से दुर्गा पूजा का पर्व आपसी भाईचारे के साथ मनाने एवं दुर्गा पूजा की बधाई व शुभकामनाएं दी.
Read More...
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

हेमंत सोरेन सरकार ने योजनाओं से खींची विकास की लंबी लकीर: जोबा माझी

हेमंत सोरेन सरकार ने योजनाओं से खींची विकास की लंबी लकीर: जोबा माझी ग्राम मुंडाओं ने सांसद के समक्ष गांवों की विभिन्न समस्याओं को रखते हुए उसके समाधान की मांग की. मुंडाओं ने एक स्वर में कहा की गांव में कोई भी विकास योजना हो या पुलिस कैंप का स्थापना बिना ग्राम सभा के नहीं हो.
Read More...
राजनीति  झारखण्ड  जमशेदपुर  राज्य 

Jamshedpur News: कांग्रेस ने किया 25 सदस्यीय मेनिफेस्टो कमिटी का गठन

Jamshedpur News: कांग्रेस ने किया 25 सदस्यीय मेनिफेस्टो कमिटी का गठन कमेटी में 25 लोग सदस्य हैं. कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेतागण और मेनिफेस्टो कमेटी के सदस्य लगातार बैठक कर रहे हैं. जो घोषणा पत्र बनेगा उसका हर 6 महीना में सोशल ऑडिट किया जाएगा.
Read More...
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

हेमंत सोरेन की सरकार ने महिलाओं और बुजुर्गों को दिया सम्मान: जोबा माझी

हेमंत सोरेन की सरकार ने महिलाओं और बुजुर्गों को दिया सम्मान: जोबा माझी कार्यक्रम में ग्रामीणों का पारंपरिक नृत्य आकर्षक रहा. इस दौरान सांसद ने युवाओं से अपनी संस्कृति-सभ्यता के प्रति जागरूक बनने की अपील की.
Read More...

Advertisement