Local News Chaibasa
राज्य  चाईबासा  झारखण्ड 

विदेशी ताकतें भाजपा को हराने के लिये हर स्तर से लगी है: गीता कोड़ा

विदेशी ताकतें भाजपा को हराने के लिये हर स्तर से लगी है: गीता कोड़ा भाजपा प्रत्याशी गीता कोड़ा को सरकारी साजिश व धन- बल की बदौलत झूठा प्रचार कर हराया गया। मजदूरों व सारंडा के बेरोजगारों के हित में मधु कोड़ा ने गुवा में ऐतिहासिक जीत दर्ज की, वे बधाई के पात्र हैं। कार्यक्रम में बूथ अध्यक्षों को सम्मानित किया गया।
Read More...
राज्य  चाईबासा  झारखण्ड 

पांच दिवसीय गैर आवासीय विद्यालय नेतृत्व उन्मुखीकरण कार्यशाला

पांच दिवसीय गैर आवासीय विद्यालय नेतृत्व उन्मुखीकरण कार्यशाला प्रतिभागी शिक्षक- शिक्षिकाओं को संबोधित करते हुए कहा कि सरकारी विद्यालयों के बच्चों को शैक्षिक माहौल अच्छे से नहीं मिल पा रहा है, इसलिए आदर्श प्रार्थना सभा का अवधारणा लाया गया है।
Read More...
राज्य  चाईबासा  झारखण्ड 

ईचा डैम रद्द करने को लेकर संघ ने मंझगांव विधायक को सौंपा मांग पत्र

ईचा डैम रद्द करने को लेकर संघ ने मंझगांव विधायक को सौंपा मांग पत्र लाखों आदिवासी मूलवासी, ग्रामीण विस्थापन से भयभीत होकर जीवन यापन कर हैं। इनको यथासंभव राहत और न्याय दिलाने के लिए अनुरोध किया। हेमंत सोरेन सरकार का यह आखिरी सत्र है।
Read More...
राज्य  चाईबासा  झारखण्ड 

ॐ ह्रीं विपत्तारिणी दुर्गायै नम: के मंत्रोच्चार से गुंजायमान हुआ शहर 

ॐ ह्रीं विपत्तारिणी दुर्गायै नम: के मंत्रोच्चार से गुंजायमान हुआ शहर  पुजारियों ने भी श्रद्धालु महिलाओं तथा पुरुषों की कलाई पर रक्षा सूत्र बांधकर हर विपदा से दूर रहने का आशीर्वाद दिया। पूजा का आयोजन संचालन सदर बाजार के श्री श्री काली मंदिर ट्रस्ट कमिटी द्वारा किया गया।
Read More...
राज्य  चाईबासा  झारखण्ड 

5 घंटे तक चली लंबी वार्ता: अनिश्चितकालिन स्लो डाउन आंदोलन हुआ खत्म 

5 घंटे तक चली लंबी वार्ता: अनिश्चितकालिन स्लो डाउन आंदोलन हुआ खत्म  इस बैठक में सेल प्रबंधन व आंदोलनकारियों के बीच चार सूत्री मांगों को लेकर लिखित समझौता हुआ। सेल प्रबंधन ने आंदोलनकारियों को लिखित रूप से कहा कि सेल, बीएसएल ने एक नयी कार्यप्रणाली तैयार की है। सेल के भर्ती नीति में संशोधन किया गया है।
Read More...
राज्य  चाईबासा  झारखण्ड 

मुहर्रम को लेकर किया बैठक, रूट चार्ट व सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम

मुहर्रम को लेकर किया बैठक, रूट चार्ट व सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम शांतिपूर्ण माहौल के विरुद्ध गलत आचरण करने वाले लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने तथा शांति समिति की बैठक में परंपरागत तौर पर त्योहार के आयोजन को पूर्ण कराने हेतु निर्देशित किया गया।
Read More...
राज्य  चाईबासा  झारखण्ड 

जांच से बचने के लिए टाल- मटोल किया, जांच में सहयोग नहीं दिया रूंगटा प्रबंधनः जॉन मिरन मुण्डा

जांच से बचने के लिए टाल- मटोल किया, जांच में सहयोग नहीं दिया रूंगटा प्रबंधनः जॉन मिरन मुण्डा झारखंड जेनरल कामगार यूनियन के द्वारा रूंगटा प्लांट चालीयामा में कार्यरत अनलोडिंग मजदूरों को सही मजदूरी नहीं मिलने, पीएफ, बोनस घोटाला आदि मांगो पर श्रम अधीक्षक सरायकेला के द्वारा जांच के लिए रूंगटा प्लांट गए जिसमें यूनियन के केंद्रीय अध्यक्ष जॉन मिरन मुंडा भी शामिल हुए
Read More...
राज्य  चाईबासा  झारखण्ड 

मध्याह्न भोजन के नाम पर केवल खानापूर्ति, बच्चों की थाली से गायब हरी सब्जी: पूर्व मंत्री बड़कुंवर

मध्याह्न भोजन के नाम पर केवल खानापूर्ति, बच्चों की थाली से गायब हरी सब्जी: पूर्व मंत्री बड़कुंवर स्कूलों में बच्चों को ना ही बेहतर शिक्षा मिल रही है और ना ही मध्यान भोजन तथा अन्य सरकारी कार्य सही रूप से संम्पादित हो रही है। अगर जगन्नाथपुर प्रखंड की बात करें तो जगन्नाथपुर प्रखंड की तमाम स्कूलों में मध्यान भोजन को लेकर लापरवाही बढ़ती जा रही है। 
Read More...
राज्य  चाईबासा  झारखण्ड 

चाईबासा: चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के द्वारा सदर प्रखंड के 22 मरीज हुए लाभान्वित

चाईबासा: चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के द्वारा सदर प्रखंड के 22 मरीज हुए लाभान्वित कार्यक्रम कुल 6 माह तक चलेगा एवं प्रति माह सदर प्रखंड अंतर्गत 22 मरीजो को चाईबासा चेम्बर द्वारा प्रोटीन युक्त बास्केट उपलब्ध कराया जाएगा।
Read More...
राज्य  चाईबासा  झारखण्ड 

चाईबासा: आदिवासी हो सामाज युवा महासभा का दो दिवसीय बोंगा- बुरू के साथ होगा आदिवासी युवा महोत्सव संपन्न

चाईबासा: आदिवासी हो सामाज युवा महासभा का दो दिवसीय बोंगा- बुरू के साथ होगा आदिवासी युवा महोत्सव संपन्न आज के समय में लोगों के पास भाषा एवं मूल- संस्कृति के लिए समय नहीं है। लोग काफी व्यस्त हो गए हैं। गैर आदिवासियों के सांस्कृतिक और धार्मिक गतिविधियों के प्रति आकर्षित हो रहे हैं। 
Read More...
राज्य  चाईबासा  झारखण्ड 

चाईबासा: बंद से एक दिन पूर्व नक्सलियों ने जिले के कई स्थानों पर लगाए पोस्टर- बैनर

चाईबासा: बंद से एक दिन पूर्व नक्सलियों ने जिले के कई स्थानों पर लगाए पोस्टर- बैनर इसके बाद आस- पास के गांव के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस पोस्टर बैनर जब्त करने की कार्रवाई में जुट गई।
Read More...

Advertisement