Jharkhand breaking News
राजनीति  समाचार  रांची  झारखण्ड  राज्य  विधानसभा चुनाव 2024  बड़ी खबर 

भाजपा को रसातल में पहुंचाने की साजिश! रांची से टिकट के दावेदार संदीप वर्मा ने खड़े किये गंभीर सवाल

भाजपा को रसातल में पहुंचाने की साजिश! रांची से टिकट के दावेदार संदीप वर्मा ने खड़े किये गंभीर सवाल हम पार्टी के एक समर्पित कार्यकर्ता है, पार्टी से हमने बहुत कुछ सीखा है, और आज जो सवाल खड़ा कर रहा हूं, उसके पीछे भी पार्टी की वही सीख है, रही बात दीनदयाल उपाध्याय की पंक्तियों की, भाजपा के हर कार्यालय में उनकी तस्वीर होती है, तो उसके कुछ मायने है, दीनदयाल उपाध्याय हमारे प्ररेणा पुरुष हैं. जब भी जरुरत होगा हम इस तरह से सवाल उछालते रहेंगे.
Read More...
राजनीति  समाचार  रांची  झारखण्ड  राज्य  विधानसभा चुनाव 2024  बड़ी खबर 

कटघरे में भाजपा का परिवारवाद! भाजपा नेता संदीप वर्मा ने खड़ा किया सवाल

कटघरे में भाजपा का परिवारवाद! भाजपा नेता संदीप वर्मा ने खड़ा किया सवाल कोई बुरा प्रत्याशी केवल इसलिए आपका मत पाने का दावा नहीं कर सकता कि वह किसी अच्छे दल की ओर से खड़ा है. संभव है दल के हाईकमान ने ऐसे व्यक्ति को टिकट देते समय पक्षपात किया होगा. अतः ऐसी गलती को सुधारना मतदाता-कार्यकर्ता का कर्तव्य है
Read More...
राजनीति  समाचार  रांची  चाईबासा  झारखण्ड  राज्य  विधानसभा चुनाव 2024  बड़ी खबर 

पोटका विधानसभा चुनाव 2024: भूमिज के गढ़ में मुंडा! अर्जुन के बाद अब संकट में मीरा!

पोटका विधानसभा चुनाव 2024: भूमिज के गढ़ में मुंडा! अर्जुन के बाद अब संकट में मीरा! अनुसूचित जनजाति के लिए आरक्षित इस विधानसभा में आदिवासी समुदाय की आबादी करीबन 52 फीसदी, मुस्लिम-6 फीसदी है. लेकिन बड़ी बात है यह है पोटका को भूमिज जनजाति का गढ़ माना जाता है. इस सीट से आज तक किसी भी गैर भूमिज चेहरे को जीत नहीं मिली. इस सीट पर अब तक झामुमो-4 भाजपा-4 कांग्रेस-1 और जनता दल को एक बार जीत  मिली है.
Read More...

Advertisement