Civil Court
कोडरमा  झारखण्ड  राज्य 

Koderma News: 6 लोगों की हत्या के आरोपी को अदालत ने सुनायी फांसी की सजा

Koderma News: 6 लोगों की हत्या के आरोपी को अदालत ने सुनायी फांसी की सजा अदालत ने सभी गवाहों और साक्षयो का अवलोकन करने के उपरांत अभियुक्त को 302 आईपीसी के तहत दोषी पाया, साथ ही इस मामले को अति गंभीर, अति क्रूर एवं दुर्लभतम हत्या की श्रेणी में मानते हुए फांसी की सजा मुकर्रर की और जुर्माना लगाया.
Read More...
कोडरमा  झारखण्ड  राज्य 

Koderma News: नाबालिग की हत्या के आरोपी को जुर्माने के साथ आजीवन कारावास

Koderma News: नाबालिग की हत्या के आरोपी को जुर्माने के साथ आजीवन कारावास 10 हजार रूपए जुर्माना की राशि नहीं देने पर 6 माह अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी.
Read More...
अपराध  कोडरमा  झारखण्ड  राज्य 

Koderma News: काग्रेस नेता शंकर यादव हत्याकांड के चार आरोपियों को आजीवन कारावास, 50 हज़ार रुपये का जुर्माना भी लगा

Koderma News: काग्रेस नेता शंकर यादव हत्याकांड के चार आरोपियों को आजीवन कारावास, 50 हज़ार रुपये का जुर्माना भी लगा अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश प्रथम के न्यायाधीश गुलाम हैदर की अदालत ने कांड के आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है, साथ ही जुर्माना भी लगाया है.
Read More...
कोडरमा  झारखण्ड  राज्य 

Koderma News: सिविल कोर्ट परिसर में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन

Koderma News: सिविल कोर्ट परिसर में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन राष्ट्रीय लोक अदालत में कुल नौ बेंचों के माध्यम से कुल 4,808 वादो का निष्पादन किया गया जिसमे लंबित वादों की संख्या 1424 तथा प्री-लिटिगेशन के 3384 मामले (बैंक ऋण व अन्य) शामिल है, जबकि विभिन्न विभागों से कुल 8 करोड़ 42 लाख 75 हजार 478 रुपये राजस्व की वसूली की गई.
Read More...

Advertisement