Manjunath Bhajantri
रांची  झारखण्ड  राज्य 

Ranchi News: बदले गए रांची के डीसी, वरुण रंजन बने नए उपायुक्त

Ranchi News: बदले गए रांची के डीसी, वरुण रंजन बने नए उपायुक्त रांची डीसी मंजुनाथ भजंत्री बदल दिए गए हैं. उनकी जगह वरुण रंजन रांची के डीसी बनाये गए हैं. वरूण रंजन इससे पहले धनबाद के डीसी थे.
Read More...
रांची  झारखण्ड  राज्य 

Ranchi News: भाजपा ने की डीसी मंजूनाथ भजंत्री को हटाने की मांग, मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

Ranchi News: भाजपा ने की डीसी मंजूनाथ भजंत्री को हटाने की मांग, मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को सौंपा ज्ञापन रांची डीसी मंजूनाथ भजंत्री को हटाने की मांग समेत चुनाव में निष्पक्षता सुनिश्चित करने की मांग भाजपा की ओर से की गई.
Read More...
रांची  झारखण्ड  राज्य 

Ranchi News: 108 एंबुलेंस सेवा हुई ठप्प, कर्मचारी गए हड़ताल पर

Ranchi News: 108 एंबुलेंस सेवा हुई ठप्प, कर्मचारी गए हड़ताल पर झारखंड में एंबुलेंस सेवा कर्मचारी को वेतन भुगतान नहीं होने के कारण कर्मचारी नाराज होकर हड़ताल पर चले गए हैं. एंबुलेंस सेवा ठप हो जाने से मरीजों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.
Read More...
रांची  झारखण्ड  राज्य 

Ranchi News: डीसी मंजूनाथ भजंत्री ने दुर्गा पूजा पंडालों का लिया जायजा, दिए कई निर्देश

Ranchi News: डीसी मंजूनाथ भजंत्री ने दुर्गा पूजा पंडालों का लिया जायजा, दिए कई निर्देश उपायुक्त रांची, मंजूनाथ भजंत्री ने रांची शहर के विभिन्न दुर्गा पूजा पंडालों में सुरक्षा का जायजा लिया. उन्होंने रांची शहर के कई दुर्गा पूजा पंडालों का निरीक्षण किया.
Read More...
रांची  झारखण्ड  राज्य 

Ranchi News: दुर्गा पूजा में प्रशासन मुस्तैद, SSP बोले- सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा

Ranchi News: दुर्गा पूजा में प्रशासन मुस्तैद, SSP बोले- सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा आज से दुर्गा पूजा शुरू हो गई है. राजधानी रांची में पूजा की सुरक्षा के लिए बुधवार को राँची के दुर्गा पूजा समिति के सदस्यों के साथ एसएसपी ने बैठक में कई दिशा निर्देश दिए.
Read More...
रांची  झारखण्ड  राज्य 

Ranchi News: रांची के नव नियुक्त डीसी मंजूनाथ भजंत्री ने किया पदभार ग्रहण, पूर्व उपायुक्त ने दी बधाई एवं शुभकामनायें

Ranchi News: रांची के नव नियुक्त डीसी मंजूनाथ भजंत्री ने किया पदभार ग्रहण, पूर्व उपायुक्त ने दी बधाई एवं शुभकामनायें डीसी भजंत्री बोले, शांतिपूर्ण तरीके से त्योहार संपन्न कराना है प्राथमिकता. चुनाव में हम टीमवर्क के साथ सभी चुनौतियों का सामना करेंगे.
Read More...

Advertisement