Gogo Didi Yojana
राजनीति  समाचार  झारखण्ड  राज्य  विधानसभा चुनाव 2024  बड़ी खबर 

भाजपा को बड़ा झटका! हेमंत सरकार ने मंईयां सम्मान योजना के तहत हर माह 2500 देने का किया एलान

भाजपा को बड़ा झटका! हेमंत सरकार ने मंईयां सम्मान योजना के तहत हर माह 2500 देने का किया एलान हालांकि गो गो दीदी योजना का पैसा चुनाव समर में भाजपा की जीत के बाद ही मिलना था, बावजूद इसके महिलाओं के बीच इसकी चर्चा जरुर शुरु हो गयी थी, लेकिन अब जिस तरीके से हेमंत सरकार ने एक  ही झटके में सम्मान योजना की राशि को 1000 से 2500 रुपया करने का फैसला किया है, उसके बाद गो गो दीदी योजना के सामने संकट खड़ा होता जरुर दिखने लगा है.   
Read More...
राजनीति  समाचार  रांची  झारखण्ड  राज्य  विधानसभा चुनाव 2024  बड़ी खबर 

गोगो दीदी योजना से झामुमो में खलबली, भाजपा कार्यकर्ताओं को फंसाने की रची जा रही साजिश- बाबूलाल मरांडी

 गोगो दीदी योजना से झामुमो में खलबली, भाजपा कार्यकर्ताओं को फंसाने की रची जा रही साजिश- बाबूलाल मरांडी इस जनकल्याणकारी योजना को बाधित करने का हरसंभव प्रयास किया जा रहा है, लेकिन मैं मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी को आगाह कर देना चाहता हूं कि चाहे जितने भी झूठे मुकदमे दर्ज करवा लें, भाजपा कार्यकर्ता दमनकारी हथकंडों और इस प्रकार के गीदड़ भभकी से डरने वाले नहीं हैं. हमारे कार्यकर्ताओं के खिलाफ पहले भी कई मुकदमे दर्ज कराए हैं, परंतु हम पीछे नहीं हटे और न ही हटेंगे
Read More...
राजनीति  रांची  झारखण्ड  राज्य 

भाजपा सरकार बनते ही गोगो दीदी योजना से महिलाओं के खाते में आएंगे 2100 रुपएः बाबूलाल मरांडी

भाजपा सरकार बनते ही गोगो दीदी योजना से महिलाओं के खाते में आएंगे 2100 रुपएः बाबूलाल मरांडी भाजपा सरकार पांच साल में 5 लाख युवाओं को नौकरी और 2.87 लाख रिक्त पदों को भरेगी. गरीबों को आवास और मुफ्त बालू बीजेपी की सरकार दिलाएगी.
Read More...

Advertisement