सरकार जनता का सम्मान नहीं अपमान कर रही है: सुदेश महतो

तमाड़ में चूल्हा प्रमुख सम्मेलन सह शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन

सरकार जनता का सम्मान नहीं अपमान कर रही है: सुदेश महतो
समारोह में जनसभा को संबोधित करते आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो.

आजसू सुप्रीमो ने कहा, पिछले पांच वर्षों में तमाड़ में विकास का कोई कार्य नहीं हुआ. सरकार को जनता की चिंता नहीं है. कृषि प्रधान क्षेत्र होने के बावजूद यहां के अन्नदाताओं को सरकार सिंचाई की उचित व्यवस्था कराने में विफल रही है.

तमाड़: सरकार की गलत नीतियों की वजह से नौजवानों के सामने बेरोजगारी एक विकराल समस्या बन गई है और उससे बड़ी समस्या यह है कि रोजगार देने के नाम पर युवाओं को सिर्फ ठगने का काम किया है. सरकार जनता का सम्मान नहीं अपमान कर रही है. उक्त बातें पार्टी अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने सलगाडीह इंटर कॉलेज मैदान, तमाड़ में आयोजित तमाड़ विधानसभा स्तरीय चूल्हा प्रमुख सम्मेलन सह शपथ ग्रहण समारोह में कही. मौके पर विधानसभा क्षेत्र के हज़ारों चूल्हा प्रमुखों ने अपने पद की शपथ ग्रहण की.

पिछले पांच वर्षों में तमाड़ में विकास का कोई कार्य नहीं हुआ. सरकार को जनता की चिंता नहीं है. कृषि प्रधान क्षेत्र होने के बावजूद यहां के अन्नदाताओं को सरकार सिंचाई की उचित व्यवस्था कराने में विफल रही है. वनों में रहने वाला हमारा परिवार आज भूमि पट्टा के लिए आंदोलन करने को बाध्य है लेकिन उनकी सुध लेने वाला भी कोई नहीं है. वन को आजिविका का आधार बनाने की दिशा में भी कोई काम नहीं हुआ है.

हमारी तैयारी तमाड़ विधानसभा को विकास के रास्ते पर ले जाने और हर खेत तक पानी की व्यवस्था कराने की है. सरकार ने हमारे परिवार को मजबूर कर दिया है हम उन्हें मजबूत करना चाहते हैं. हम सामाजिक ताने बाने को अक्षुण्ण रखते हुए हर परिवार को समान अवसर देने की दिशा में काम कर रहे हैं. हम राजनीति को राज करने का नहीं सेवा करने का माध्यम समझते हैं. जनता की हर समस्या का समाधान करना हमारा राजनीतिक दायित्व है.

इस अवसर पर वरीय नेता सिंह राय टुटी, जिप सदस्य परमेश्वरी सांडिल्य, सुधा मुण्डू, जिप सदस्य विजय सिंह मानकी, राम दुर्लभ सिंह मुण्डा, केशव चंद्र महतो, हिरालाल दास, गंजल ईकिर मुण्डा, रमेश भगत, अड़की प्रमुख कृष्ण सिंह मुण्डा, सिद्धार्थ साहू, हरदेव महतो, अनिल महतो हरिहर महतो, उमेश नायक, राधिका देवी, सुनिता देवी, सुमित्रा देवी, राजकिशोर कुशवाहा, योगेश्वर महतो, कालीपद महतो, भयभंजन महतो, संजय महतो, संतोष महतो, दुबराज महतो, दिनेश प्रमाणिक इत्यादि मुख्य रूप से उपस्थित थे.

यह भी पढ़ें Ranchi News: सीईओ ने जिलों के पोस्टल बैलेट के नोडल पदाधिकारियों संग की समीक्षा बैठक

Edited By: Subodh Kumar

Latest News

दिवाली में 2 घंटे से ज्यादा आतिशबाजी की तो हो जायें सावधान, सरकार ने जारी  किये  ये निर्देश दिवाली में 2 घंटे से ज्यादा आतिशबाजी की तो हो जायें सावधान, सरकार ने जारी किये ये निर्देश
Big Breaking: भाजपा विधायक केदार हाजरा JMM में हुए शामिल, जमुआ से देंगे BJP को टक्कर
Simdega News: सिमडेगा को क्रिकेट स्टेडियम की सौगात जल्द, JSCA अधिकारियों ने किया स्थल निरीक्षण
Ranchi News: डीपीएस में ‘सब्सटांस एब्यूज एंड एक्सेसिव फोन यूसेज इन रिलेशन टू मेंटल हेल्थ’ पर वर्कशॉप का आयोजन
Palamu News: नक्सलियों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 1000 कारतूस समेत हथियारों का जखीरा बरामद
Dhanbad News: वरिष्ठ पत्रकार अजय तिवारी की सड़क हादसे में मौत
Ranchi News: गैंगस्टर अमन साहू के शूटर राहुल दुबे को मिली जमानत, हाईकोर्ट ने दी बेल
Ranchi News: विस चुनाव से पहले उमाकांत रजक ने छोड़ा आजसू का साथ, झामुमो में होंगे शामिल
18 अक्टूबर राशिफल: मेष से लेकर मीन तक का कैसा होगा आज का दिन, जानें
Ranchi News: युवा वकीलों की बढ़ेगी प्रोत्साहन राशि, झारखंड बार कौंसिल ऑफ इंडिया ने की सिफारिश
Giridih News: उपायुक्त ने स्वीप एक्टिविटी को लेकर कार्यालय प्रकोष्ठ में की बैठक
Ranchi News: आजसू के मिलन समारोह में कई जनप्रतिनिधियों व युवाओं ने थामा पार्टी का दामन