हथियार की नोक पर ग्राहक सेवा केंद्र से 1 लाख 8 हजार रुपये की लूट, सीसीटीवी भी उखाड़ ले गए अपराधी

बाइक से आये थे तीन नकाबपोश अपराधी

हथियार की नोक पर ग्राहक सेवा केंद्र से 1 लाख 8 हजार रुपये की लूट, सीसीटीवी भी उखाड़ ले गए अपराधी
बाइक सवार तीन नकाबपोश अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया.

संचालक केंद्र में कामकाज निपटा रहा था तभी बाइक सवार तीन अपराधी अंदर आए और पिस्टल दिखाकर संचालक को कब्जे में ले लिया. इसके बाद अपराधियों ने लॉकर में रखे 1 लाख 8 हजार रुपये निकाल लिए और सीसीटीवी भी उखाड़ लिया.

दुमका: चंद दिनों पूर्व ही दुमका पुलिस ने हंसडीहा स्थित बैंक लूट कांड का उद्भेदन किया था.  लगभग 19 लाख की लूट में 13 हजार रुपये बरामद करते हुए 2 लुटेरों को सलाखों के पीछे पंहुचाया था. एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को चुनौती दे दी है. बाइक सवार तीन अपराधियों ने सोमवार की दोपहर सदर प्रखंड के घासीपुर के मोहली टोला में भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र से हथियार के बल पर 1 लाख 8 हजार रुपये लूट लिए. साथ ही अपराधी केंद्र में लगा सीसीटीवी भी उखाड़ ले गए. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की. ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक मोहम्मद नफीस आलम के बयान पर तीन अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

बता दें कि,  11 बजे संचालक केंद्र में कामकाज निपटा रहा था तभी बाइक सवार तीन अपराधी अंदर आए और पिस्टल दिखाकर संचालक को कब्जे में ले लिया. इसके बाद अपराधियों ने लॉकर में रखे 1 लाख 8 हजार रुपये निकाल लिए और सीसीटीवी भी उखाड़ लिया. अपराधियों ने संचालक से उसकी बाइक की चाबी भी मांगी, लेकिन संचालक के अनुरोध पर बाइक छोड़ दिया. इसके बाद अपराधी आराम से चलते बने.

पुलिस कर रही मामले की जांच

वारदात की सूचना मिलने पर मुफस्सिल थाना प्रभारी नंदन कुमार सिंह व विवि ओपी प्रभारी अनुज कुमार पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की. इसके बाद अन्य जांच टीमों ने आकर साक्ष्य एकत्र किए. लूटी गई रकम जानने के लिए केंद्र का रजिस्टर खंगाला. जिससे साफ हुआ कि अपराधी कितना पैसा लेकर भागे हैं.  पुलिस ने अपने स्तर से अपराधियों तक पहुंचने का हर संभव प्रयास किया, लेकिन कुछ भी हासिल नहीं हुआ. प्रभारी थानेदार ने बताया कि नकाबपोश तीन अपराधियों ने पिस्टल दिखाकर वारदात को अंजाम दिया है. 1 लाख 8 हजार रुपये की लूट हुई है. संचालक के बयान पर मामला दर्ज कर अपराधियों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा हैl

Edited By: Subodh Kumar

Latest News

23 अक्टूबर राशिफल: मेष से लेकर मीन तक का कैसा होगा आज का दिन, जानें 23 अक्टूबर राशिफल: मेष से लेकर मीन तक का कैसा होगा आज का दिन, जानें
JBKSS की दूसरी सूची जारी, सात प्रत्याशियों के नामों पर लगी मुहर
Koderma News: स्वीप के तहत दो मतदाता जागरूकता रथ को किया गया रवाना 
विधानसभा चुनाव 2024: माले ने तीन सीटों से किया प्रत्याशियों का एलान, जानिये हार जीत का समीकरण
Deoghar News: प्रशिक्षण के माध्यम से मतदान प्रक्रिया की पूरी जानकारी रखें: उपायुक्त
आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के अब तक 12 मामले दर्जः के.रवि कुमार
निश्चित चुनावी हार देख बौखलाये सीएम हेमंत अब हिंसा की भाषा पर उतर आए हैं: प्रतुल शाहदेव 
Ranchi News: इंफ्लुएंसर्स कला के माध्यम से ऑनलाइन मतदाताओं को करेंगे जागरूक 
सरयू राय को जिताने के लिए कस लें कमर: निर्मल सिंह
राधाकृष्ण किशोर कांग्रेस में हुए शामिल, प्रदेश अध्यक्ष ने दिलायी सदस्यता
सत्ता नहीं, हेमंत सरकार के भ्रष्टाचार से मुक्ति ही एकमात्र लक्ष्य: बाबूलाल मरांडी
Ranchi News: सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं के साथ जावेद मंसूरी ने ली भाजपा की सदस्यता