झारखंड से पति और पत्नी की सरकार हटाकर डबल इंजन सरकार बनानी है: बाबूलाल मरांडी

विधायक अमित यादव,पूर्व विधायक जेपी वर्मा और पूर्व डीएसपी नवनीत हेंब्रम भाजपा में शामिल

झारखंड से पति और पत्नी की सरकार हटाकर डबल इंजन सरकार बनानी है: बाबूलाल मरांडी
मिलन समारोह में बाबूलाल मरांडी, लक्ष्मीकांत बाजपेई व अन्य नेतागण

इस ठगबंधन और जनविरोधी नीतियों को जैसे लोकसभा चुनाव में जनता ने नकारा और मोदी जी के नेतृत्व में तीसरी बार मोदी सरकार का संकल्प पूरा किया। उसी प्रकार से झारखंड से भी भ्रष्ट निकम्मी ठगबंधन सरकार को हटाकर डबल इंजन की सरकार भाजपा के नेतृत्व में बनाने का संकल्प लें।

रांची: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने आज राज्य के सत्ताधारी दल झामुमो कांग्रेस और राजद पर जमकर निशाना साधा। शनिवार को पूर्व विधायक जेपी वर्मा,विधायक अमित यादव और पूर्व डीएसपी नवनीत हेंब्रम द्वारा प्रदेश कार्यालय में भाजपा की सदस्यता ग्रहण के अवसर पर वह बोल रहे थे।उन्होंने सदस्यता ग्रहण के अवसर पर  बधाई एवम शुभकामनाएं दी। करम पर्व की भी शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि राज्य की सत्ताधारी पार्टी झामुमो अब परिवार की भी नही बल्कि केवल पति पत्नी की पार्टी बनकर रह गई है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हेमंत सोरेन के नेतृत्व में चल रही सरकार काम करने केलिए नही बल्कि कमाने केलिए बनी ।इस सरकार ने अपने एक भी वादे पूरे नही किए।बताने केलिए इस सरकार के पास पांच काम भी नही हैं। उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार ने नौकरी और बेरोजगारी भत्ता नहीं दिए लेकिन अबतक नौकरी के नाम पर 17 युवाओं की मौत जरूर दी है। कहा कि कांग्रेस पार्टी के युवराज को अब भारत का लोकतंत्र नहीं बल्कि चीन का तानाशाह पसंद आ रहा। हजारों सिखों की हत्या करने वाली कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी सिख समुदाय के बारे में विदेश की धरती पर गलत बयानी कर रहे। कांग्रेस पार्टी को न देश से प्रेम है न देश वासियों से। यह कांग्रेस अब तो देश के संविधान में दलितों पिछड़ों,आदिवासियों को मिले आरक्षण को भी समाप्त करने को सोच रही। उन्होंने आह्वान किया कि इस ठगबंधन और जनविरोधी नीतियों को जैसे लोकसभा चुनाव में जनता ने नकारा और मोदी जी के नेतृत्व में तीसरी बार मोदी सरकार का संकल्प पूरा किया। उसी प्रकार से झारखंड से भी भ्रष्ट निकम्मी ठगबंधन सरकार को हटाकर डबल इंजन की सरकार भाजपा के नेतृत्व में बनाने का संकल्प लें।

WhatsApp Image 2024-09-14 at 18.47.36_d3678f8f (1)
बाबूलाल मरांडी से आशीर्वाद लेते विधायक अमित यादव

प्रदेश प्रभारी डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेई ने कहा कि आज भाजपा के प्रति जन जन में झुकाव बढ़ रहा। उन्होंने कहा कि नवनीत हेंब्रम जैसे लोग पुलिस की अच्छी नौकरी छोड़कर राजनीति के कठिन मार्ग के पथिक बन रहे यह देश केलिए, राज्य केलिए शुभ लक्षण हैं। उन्होंने कहा कि हमें मोदी सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाना है।साथ ही भ्रष्ट निकम्मी राज्य सरकार की विफलताओं को उजागर करते हुए प्रदेश में भी एक मजबूत भाजपा एनडीए की सरकार बनाने को संकल्पित होना है। कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की जनता का भरोसा बढ़ा है। वहीं प्रदेश भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवम ज्वाइनिंग कमिटी के चेयरमैन डॉ रविंद्र कुमार राय ने कहा कि भाजपा झारखंड की पीड़ा जानती है। भाजपा ने ही अलग राज्य के सपने को साकार किया । भाजपा की सरकार ही इसे सजाएगी,संवारेगी।

इस मौके पर सदस्यता ग्रहण करते हुए विधायक अमित यादव यादव ने कहा कि निर्दलीय होकर भी मैं सदा दल के साथ रहा l आज इसकी संवैधानिक औपचारिकताएं पूरी हो रही।  उन्होंने कहा कि पार्टी जो भी जिम्मेवारी देगी मैं उसे पूरा करने में पूरी ताकत झोंक दूंगा। पूर्व विधायक जेपी वर्मा ने कहा कि अपने घर में आकर पूर्ण महसूस कर रहा। यह पार्टी एक विशाल महा समुद्र है। कहा कि पार्टी से मेरा पुराना नाता है। जितना दिन दूर रहा वह मेरे जीवन का काला अध्याय है। पूर्व डीएसपी नवनीत हेंब्रम ने कहा कि राज्य की पीड़ा को दूर करने एक खुशहाल और विकसित झारखंड बनाने के संकल्प के साथ मैंने राजनीति को अपनाया है। भाजपा जन भावनाओं को समझते हुए विकासोन्मुख पार्टी है ।राष्ट सेवा के स्पष्ट विचार नीति और नेतृत्व के साथ पार्टी देश समाज की सेवा कर रही।

यह भी पढ़ें चाईबासा: श्री श्री दुर्गा पूजा समिति हाटगम्हारिया के मुख्य संरक्षक बने मंत्री दीपक बिरुवा

WhatsApp Image 2024-09-14 at 18.48.01_8cb9fc6b (1)
भाजपा में शामिल होने के मौके पर मौजूद समर्थक

कार्यक्रम का संचालन प्रदेश मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक ने और धन्यवाद ज्ञापन प्रवक्ता विजय चौरसिया ने किया। सदस्यता ग्रहण करने वालों में झामुमो से दिनेश वर्मा,अमित पांडे,वीरेंद्र मंडल, अरुण राणा, राजू शर्मा,विकास पाठक,सुनील रवानी,दिलचंद्र वर्मा,प्रयाग वर्मा,रत्न गुप्ता,राजू मंडल,झंडू वर्मा,दीपक पाठक,जितेंद्र सिंह,सचित गुप्ता,जितेंद्र हाजरा,बसंत वर्मा सहित सैकड़ों शामिल हैं।

यह भी पढ़ें लातेहार: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, PLFI एरिया कमांडर राकेश जी समेत तीन उग्रवादी गिरफ्तार

Edited By: Shailendra Sinha

Latest News

आज का राशिफल: कैसा होगा आज का दिन, जानें आज का राशिफल: कैसा होगा आज का दिन, जानें
कोडरमा: बारिश से कच्चे मकान का दीवार गिरा, घर-गृहस्थी का सामान दबकर नष्ट
‘हो’ समाज की भाषा और संस्कृति के संरक्षण के लिए मोदी सरकार संकल्पित: हिमंत विश्व शरमा
चाईबासा: रुंगटा स्टील के चलियामा प्लांट में पीएफ व बोनस जैसी सुविधा से मरहूम हैं मजदूर
OPINION: अखिलेश से किनारा करती कांग्रेस और राहुल गांधी
खिलाड़ी नशे से दूर रहकर लक्ष्य निर्धारित कर खेलें सफलता जरूर मिलेगी: दीपक बिरुवा
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू दो दिवसीय झारखंड दौरे पर कल आयेंगी रांची, सुरक्षा चाक चौबंद
सुनीता विलियम्स दूसरी बार अंतरिक्ष में ही मनाएंगी बर्थडे
सरायकेला का मान सम्मान सिर्फ झामुमो कार्यकर्ताओं के हाथ में: दीपक बिरुवा
लातेहार: 5 लाख का ईनामी JJMP का सबजोनल कमांडर शिवराज सिंह फुटबॉल मैच देखते गिरफ्तार
चाईबासा: वन महोत्सव कार्यक्रम में शामिल हुए मंत्री दीपक बिरुवा, पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश
बोकारो: DDC ने हरी झंडी दिखा EVM मोबाइल डिमॉन्सट्रेशन वैन को किया रवाना