Social Worker
रांची  झारखण्ड  राज्य 

Ranchi News: RSP प्रदेश अध्यक्ष निपु सिंह 22 अक्टूबर को करेंगे नामांकन

Ranchi News: RSP प्रदेश अध्यक्ष निपु सिंह 22 अक्टूबर को करेंगे नामांकन निपु सिंह ने कहा, नामांकन के दिन राष्ट्रीय अध्यक्ष रामानुज सिंह सहित सैकड़ो से अधिक संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे .
Read More...
हजारीबाग  झारखण्ड  राज्य 

माता रानी बड़कागांव विधानसभा क्षेत्रवासियों की सुख एवं समृद्धि बनाए रखें: निशि पांडेय

माता रानी बड़कागांव विधानसभा क्षेत्रवासियों की सुख एवं समृद्धि बनाए रखें: निशि पांडेय हजारीबाग: बड़कागांव प्रखंड के सभी दुर्गापूजा पंडालो में समाजसेवी निशि पांडेय ने पहुंचकर माता रानी के दरबार में माथा टेक कर आशीर्वाद लिया. इस अवसर पर उन्होंने कहा, दुर्गा पूजा माता रानी का त्यौहार शांति व सौहार्दपूर्ण तरीके से मनायें....
Read More...
चाईबासा  झारखण्ड  राज्य 

Chaibasa News: खुला माँ का पट, जय माँ दुर्गा की गूंज से गुंजायमान हुआ शहर

Chaibasa News: खुला माँ का पट, जय माँ दुर्गा की गूंज से गुंजायमान हुआ शहर पूजा उत्सव का विधिवत शुभ आरंभ समिति के संरक्षक उद्योगपति सह समाजसेवी मुकुंद रुंगटा के द्वारा विधिवत रूप से दिप- धूप प्रज्वलित कर किया गया एवं माता रानी से सबके कल्याण कामना की गई. बच्चों के लिए एसआर रुंगटा मेमोरियल चित्रांकन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया.
Read More...
रांची  झारखण्ड  राज्य 

Ranchi News: राष्ट्रीय सुरक्षा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष निपु सिंह ने बापू की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर गांधी जी को किया नमन

Ranchi News: राष्ट्रीय सुरक्षा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष निपु सिंह ने बापू की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर गांधी जी को किया नमन निपु सिंह ने कहा, बापू ने हर जाति धर्म के लिए लड़ाई लड़ी और भारत को आजादी दिलाने में अहम भूमिका निभाई और उन्होंने पूरा देश को बताया बुरा मत सुनो, बुरा मत देखो और बुरा मत कहो.
Read More...

Advertisement