Rotary Club
कोडरमा  झारखण्ड 

कोडरमा: रोटरी क्लब ने किया फलदार पौधों का रोपण व वितरण

कोडरमा: रोटरी क्लब ने किया फलदार पौधों का रोपण व वितरण पर्यावरण की रक्षा के लिए रोटरी कोडरमा के सदस्यों ने आज डेढ़ सौ फलदार पौधों का वितरण एवं रोपण किया, साथ ही लोगों के बीच जैविक खाद्य का भी वितरण किया. आम, अमरूद और नींबू के पेड़ लगाए गए.
Read More...
कोडरमा  झारखण्ड  राज्य 

कोडरमा: रोटरी क्लब ने राष्ट्र निर्माण के प्रति समर्पित शिक्षकों का किया सम्मान

कोडरमा: रोटरी क्लब ने राष्ट्र निर्माण के प्रति समर्पित शिक्षकों का किया सम्मान कोडरमा: शिक्षक दिवस के अवसर पर रोटरी क्लब कोडरमा के द्वारा गुरुजनों के प्रति कृतज्ञता ज्ञापन समारोह का एक विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें जिले भर के शिक्षकों को सम्मानित किया गया शिक्षक दिवस कार्यक्रम के परियोजना निर्देशक नवीन...
Read More...
कोडरमा  झारखण्ड  महिला  राज्य  आर्टिकल 

कोडरमा: आम से लेकर ख़ास के दिलों में राज करती हैं नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ संगीता!

कोडरमा: आम से लेकर ख़ास के दिलों में राज करती हैं नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ संगीता! संगीता प्रसाद विगत लगभग 20 वर्षों से कोडरमा जिले के विख्यात शहर झुमरी तिलैया के पानी टंकी रोड स्थित रोटरी क्लब द्वारा संचालित रोटरी आई हॉस्पीटल में 20 वर्षों से जुडी हैं और अपनी सेवा दे रही हैं। 
Read More...
कोडरमा  झारखण्ड  राज्य 

कोडरमा: रोटरी क्लब ने डॉ संगीता प्रसाद को किया सम्मानित 

कोडरमा: रोटरी क्लब ने डॉ संगीता प्रसाद को किया सम्मानित  सैकड़ो मरीजों को आधुनिक मशीनों से इलाज कर स्वास्थ्य लाभ पहुंचाया जाता है। मरीज के प्रति तन- मन से समर्पित भावना से अपना कार्य करती हैं। 
Read More...

Advertisement